झांसी की रानी की छोटी मनु के बेहद बदल गया है और अब ग्लैमरस लुक को देख हो जाओगे हैरान

टीवी सीरियल झांसी की रानी में नजर आने वाली छोटी मनु यानी कि अल्का गुप्ता अब बड़ी हो गई हैं।सोशल मीडिया पर अल्का गुप्ता की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर देख उन्हें पहचान पाना बेहद ही मुश्किल हो रहा है।फैंस के लिए इस फोटो को देख यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि ये वही छोटी बच्ची है उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने हर एक को हैरान कर दिया है।झांसी की रानी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। इस सीरियल से बड़ी कहानी का पता चला था।वहीं इस सरियल में नजर आ रहे कलाकारों ने इस सीरियल में जान डाल दी थी। इस सीरियल में मणिकर्णिका का किरदार दो आर्टिस्ट ने निभाया था।वहीं हम छोटी मणिकर्णिका यानी का मनु का किरदार उल्का गुप्ता ने निभाया था। उल्का गुप्ता के अंदाज और अभिनय की हर एक ने जमकर सराहना की। वहीं अब मनु यानी कि अल्का का लुक अब पूरी तरह बदल गया है।

'झांसी की रानी' में छोटी मनु का अब बदल गया है पूरा लुक
‘झांसी की रानी’ में छोटी मनु का अब बदल गया है पूरा लुक

‘झांसी की रानी’ में छोटी मनु का अब बदल गया है पूरा लुक

उल्का गुप्ता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है। उल्का गुप्ता इन तस्वीरों में काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ulka (@ulkagupta)

सोशल मीडिया पर अल्का गुप्ता  की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर देख उन्हें पहचान पाना बेहद ही मुश्किल हो रहा है।फैंस के लिए इस फोटो को देख यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि ये वही छोटी बच्ची है

सोशल मीडिया पर अल्का गुप्ता  की ये तस्वीर तेजी से वायरल
सोशल मीडिया पर अल्का गुप्ता  की ये तस्वीर तेजी से वायरल

तो वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ये भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आप कितनी बदल गई हैं।वर्क फ्रंट की बात करें तो झांसी की रानी में मनु की भूमिका निभाकर अल्का गुप्ता ने सभी का दिल जीत लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ulka (@ulkagupta)

लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस की बोलती हो गई बंद

वहीं अब वो एक बार फिर से स्टार प्लस के शो बन्नी चाऊ होम डिलीवरी में दिखाई देने वाली हैं।इतना ही नहीं, अगर आप अल्का गुप्ता के सोशल मीडिया अकाउंट पर गौर करेंगे तो बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरों की भरमार देखने को मिलेगी। इंस्टाग्राम पर अल्का के लाखों फॉलोवर्स हैं, जो उन्हें बेहद चाहते हैं।

 

लेटेस्ट तस्वीरों ने हर एक को हैरान कर दिया
लेटेस्ट तस्वीरों ने हर एक को हैरान कर दिया

वहीं इस तस्वीरो को देख फैंस बोल रहे हैं कि यकीन नहीं होता की वो छोटी बच्ची यही है। तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा क्या बात है कितनी बदल गई हैं आप काम की बात करें तो झांसी की रानी से उल्का गुप्ता ने फैंस का दिल जीत लिया था। वहीं वे अब जल्दी ही स्टार प्लस के शो ‘बन्नी चाऊ होम डिलिवरी’ में नजर आने वाली हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel