सारा अली खान यंग क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रहे है इस बात खुद किया खुलासा एक्टर ने और अफेयर पर सवाल सुन शरमाए, फिर दिया बड़ा हिंट

एक्ट्रेस सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल  इन दिनों अपने लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं।पिछले कुछ समय से खबरें हैं कि सारा अली खान क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं। अब इन अफवाहों के बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसने उनके रिश्ते की अटकलों को और हवा दे दी है। पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरें आ रही थी कि, सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया। लेकिन अब शुभमन गिल इस अफेयर पर चुप्पी तोड़ी और रिश्ते की सच्चाई बताई है।यंग क्रिकेेटर शुभमन गिल पंजाबी चैट शो ‘दिल दिया गल्ला’ में गेस्ट बनकर आएं।शो में क्रिकेटर से पूछा गया कि बॉलीवुड की सबसे फिट फीमेल एक्टर कौन है? बिना देर किए शुभमन गिल ने तुरंत सारा का नाम लिया।अगला सवाल था, क्या वे सारा को डेट कर रहे हैं? शुभमन ने इसके जवाब में कहा- शायद।

सारा अली खान को डेट करने पर शुभमन गिल ने तोड़ी चुप्पी
सारा अली खान को डेट करने पर शुभमन गिल ने तोड़ी चुप्पी

इसे भी पढ़े:- 42 साल की श्वेता तिवारी ने शर्ट पेंट पहनकर बोल्ड तस्वीरें से उड़ाये फेन्स के होश

सारा अली खान को डेट करने पर शुभमन गिल ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड डीवा सारा अली खान की फिल्में ही नहीं उनकी लव लाइफ की भी काफी चर्चा रहती है। खबरें हैं सारा अली खान यंग क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं। दोनों को कई दफा साथ में स्पॉट किया गया है। लेकिन ये खबर कितनी सच है और कितनी झूठ?

सारा अली खान यंग क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही
सारा अली खान यंग क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही

क्रिकेटर शुभमन गिल ने अब खुद सारा संग अफेयर की न्यूज पर रिएक्ट किया।शुभमन गिल, प्रीति और नीति सिमोस के पॉपुलर पंजाबी चैट शो ‘दिल दिया गल्ला’ में गेस्ट बनकर आएं। ये शो सोनम बाजवा होस्ट करती हैं।

शो में क्रिकेटर से पूछा गया बॉलीवुड की सबसे फिट फीमेल एक्टर कौन है? बिना देर किए शुभमन ने तुरंत सारा का नाम लिया. अगला सवाल था, क्या वे सारा को डेट कर रहे हैं? शुभमन ने इसके जवाब में कहा- शायद। जब शुभमन से बोला गया कि सारा का सारा सच बोलो।तो क्रिकेटर ने शरमाते हुए और चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान के साथ कहा- सारा दा सारा सच बोल दिया. शायद हां, शायद नहीं।

शुभमन ने इसके जवाब में कहा- शायद.
शुभमन ने इसके जवाब में कहा- शायद.

इसे भी पढ़े:- अजय देवगन की बेटी की बॉयफ्रेंड के साथ बॉडीकॉन ड्रेस में पार्टी में आयी नजर फोटो को देख फेन्स हुई हैरान और बोलने लगे अपनी बेटी को ?

अफेयर पर सवाल सुन शरमाए

जब साथ में दिखे थे सारा-शुभमन अब शुभमन गिल का ये जवाब सुन आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं वे सारा को डेट कर रहे हैं या नहीं। शुभमन ने खुलकर अगर हामी नहीं भरी, तो इससे इंकार भी नहीं किया।सारा और शुभमन के डेटिंग की खबरें इसी साल अगस्त से वायरल हो रही हैं।

 सारा अली खान यंग क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही
सारा अली खान यंग क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही

दोनों को साथ में एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था. इसके बाद उन्हें फिर साथ में अक्टूबर में देखा गया। उन्हें दिल्ली के एक होटल से साथ में एग्जिट करते हुए स्पॉट किया गया था।उन्होंने छुपने छुपाने की काफी छुपने छुपाने की काफी कोशिश की, मगर वे कामयाब नहीं हुए।सोशल मीडिया पर उनकी साथ में ये क्लिप वायरल हुई।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel