42 साल की श्वेता तिवारी ने शर्ट पेंट पहनकर बोल्ड तस्वीरें से उड़ाये फेन्स के होश

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी उन हसीनाओं में से एक हैं जिन्होंने 42 साल की उम्र में भी खुद को इतना फिट रखा है कि लोग उनके हॉट अवतार को देखते रहते हैं। हसीना में स्टाइल का इतना जबरदस्त सेंस है, जिसमें सेक्सीनेस हमेशा नजर आती है।सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी 4 मिलियन से भी ज्यादा फैंस से जुडी हुई हैं। इन फैंस के लिए वो हर दिन कुछ दिलचस्प पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं.42 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी खूबसूरती में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को कांटें की टक्कर देती हुईं नजर आती हैं। हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम पर श्वेता ने कुछ बेहद बोल्ड फोटोज साझा की हैं।दो बच्चों की मां श्वेता तिवारी ने अपनी शर्ट के बटन खोलकर इतना हॉट फोटोशूट कराया कि हर कोई उनके सामने फीका पड़ गया। हसीना का स्टाइल सेंस किसी बी-टाउन ब्यूटी से कम नहीं है। फैशन और ग्लैमरस लुक्स के मामले में भी एक्ट्रेस टॉप एक्ट्रेस को टक्कर देती नजर आ रही हैं।हसीना ने ऑरेंज प्रिंटेड शर्ट पहनी थी, जो टॉप की तरह लग रही थी। उन्होंने इस शर्ट स्टाइल टॉप के आगे के दो बटन खुले रखे थे, जो उनके लुक में हॉटनेस जोड़ने का काम कर रहे थे।

42 साल की श्वेता तिवारी ने अपने टोंड फिगर शो की,
42 साल की श्वेता तिवारी ने अपने टोंड फिगर शो की,

इसे भी पढ़े:- अजय देवगन की बेटी की बॉयफ्रेंड के साथ बॉडीकॉन ड्रेस में पार्टी में आयी नजर फोटो को देख फेन्स हुई हैरान और बोलने लगे अपनी बेटी को ?

श्वेता तिवारीने शर्ट पेंट पहनकर शेयर की बोल्ड तस्वीरें

42 साल की उम्र में भी खुद को इतना फिट रखा है कि लोग उनके हॉट अवतार को देखते रहते हैं. हसीना में स्टाइल का इतना जबरदस्त सेंस है, जिसमें सेक्सीनेस हमेशा नजर आती है. ऐसा नहीं है कि ये मदर-ऑफ़ इंडियन स्टाइल के कपड़ों में तहलका मचाती नहीं है, बल्कि वेस्टर्न सिलुएट्स में इनकी बोल्डनेस देखने को मिलती है. हाल ही में उन्हें कैजुअल कपड़ों में सेक्सी पोज देते हुए देखा गया।

बिजली गिराते हुए शर्ट और पैंट पहने बोल्ड फोटो की शेयर
बिजली गिराते हुए शर्ट और पैंट पहने बोल्ड फोटो की शेयर

श्वेता तिवारी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. हालांकि सुंदरता का यह अवतार पेशेवर पहनावा था, लेकिन उन्होंने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

इसे भी पढ़े:-‘जानी दुश्मन’ के भूत की वजह से लोगो ने दुल्हनो को लाल जोड़ा पहनाना बंद कर दिया था फिल्म रिलीज़ के लिए निर्देशक को लड़ना पड़ा था केस

फोटोज देख दंग रह गए फैंस

हसीना ने ऑरेंज प्रिंटेड शर्ट पहनी थी, जो टॉप की तरह लग रही थी। उन्होंने इस शर्ट स्टाइल टॉप के आगे के दो बटन खुले रखे थे, जो उनके लुक में हॉटनेस जोड़ने का काम कर रहे थे।श्वेता ने इस शर्ट के साथ हरे रंग की हाई वेस्ट पैंट पहनी थी,

42 साल की श्वेता तिवारी ने अपने टोंड फिगर शो की
42 साल की श्वेता तिवारी ने अपने टोंड फिगर शो की

जिसकी फिटिंग इतनी शानदार थी कि वह अपने टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। मेकअप के लिए लाइट फाउंडेशन के साथ पिंक आईशैडो, मैचिंग लिप शेड, हेयर आईलाइनर के साथ साइड पार्ट्स थे ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by i Paperwala (@ipaperwala)

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए श्वेता ने गोल्ड एक्सेसरीज कैरी की थी, जिसमें ब्रेसलेट और ईयररिंग्स दिख रहे थे।श्वेता ने साझा की हुईं इन फोटोज में उन्होंने ब्लैक कलर का स्ट्रैप वाला ड्रेस पहना है। इस ड्रेस के स्ट्रैप श्वेता के शोल्डर पर नजर आ रहे हैं।

42 साल की श्वेता तिवारी ने शर्ट पैंट पहन कर शेयर की बोल्ड फोटोज, उनका टोंड  फिगर विद्युतीकरण कर रहा है! — Gazab Fact

इस फोटोशूट के लिए टीवी की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने ग्लैमरस मेकअप किया है और अपने बालों को उन्होंने खुला छोड़ दिया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddyजुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel