सर्दियों में ऐसी बिकनी पहन दिशा पाटनी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, एक्टर्स के बोल्डनेस और स्टाइल को देख फेन्स के उड़ गए होश

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पाटनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं।वह जब भी पर्दे पर आती हैं, फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. दिशा अपनी फिल्मों से ज्यादा एक्शन, फिटनेस और बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। दिशा ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली है। दिशा ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली है।इस वजह से उनके चर्चे दुनियाभर में हैं।फैंस उनके सोशल मीडिया पोस्ट के लिए बेताब रहते हैं।एक्ट्रेस और फिटनेस क्वीन दिशा पाटनी अपने घर पर समय बिता रही हों या फिर बहार किसी वेकेशन पर हों, वह अपने फैशन और स्टाइल से सबको पीछे छोड़ देती हैं। वहीं चाहे पजामा हो या स्वेटशर्ट या फिर कोई चिक बिकनी सेट, उनका हर आउटफिट काफी फैशनेबल होता है।दिशा पाटनी काफी जिम फ्रिक हैं, वहीं वह अक्सर अपने फिटनेस वीडियो और पिक्चर से अपने फैंस को अपना दीवाना बनाती रहती हैं, लेकिन फैंस उनके आउटफिट और स्टाइल के भी दीवाने हैं।

अपने फिटनेस वीडियो और पिक्चर से अपने फैंस को अपना दीवाना
अपने फिटनेस वीडियो और पिक्चर से अपने फैंस को अपना दीवाना

 

सर्दियों में बिकनी पहन दिशा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इस बार दिशा बोल्ड लुक में नज़र आईं, उन्होंने केल्विन क्लेन का ग्रे बिकनी सेट कैरी किया था। उन्होंने इलास्टिक बैंड पर ब्रांड के मोनोग्राम लोगो के साथ स्लेट ग्रे कटआउट सेट चूज़ किया, जिसमें उनके एब्स अच्छे से दिख रहे थे।

दिशा पाटनी हमेशा अपने स्टाइल में गुड वाइब्स जोड़ती हैं, चाहे वह किसी बीच पर हों या किसी लिविंग रूम में एक फोटोशूट के लिए इस बार भी उन्होंने अपना लुक काफी बोल्ड रखा, साथ ही खुले बालों के साथ, उन्होंने लाइट मेकअप कैरी किया, जो इस बिकनी सेट पर परफेक्ट लग रहा था।

सर्दियों में बिकनी पहन दिशा पाटनी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
सर्दियों में बिकनी पहन दिशा पाटनी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

एक बार फिर दिशा पाटनी केल्विन क्लेन के ब्रैलेट में नज़र आईं, इस बार उन्होंने अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक के लिए लेपर्ड प्रिंट ब्रैलेट चूज़ किया। उनका ये स्टाइलिश लुक भी फैंस के होश उड़ा रहा है।

अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक के लिए लेपर्ड प्रिंट ब्रैलेट चूज़ किया.
अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक के लिए लेपर्ड प्रिंट ब्रैलेट चूज़ किया.

इस लेपर्ड प्रिंट ब्रैलेट के साथ दिशा ने अपने बालों को खुला छोड़ते हुए, न्यूड मेकअप लुक कैरी किया।

बोल्डनेस और स्टाइल के दीवाने हुए फैंस दिशा पाटनी

दिशा पाटनी अक्सर जिम करते हुए अपनी वीडियो या पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, वहीं उनके जिम आउटफिट भी काफी स्टाइलिश होते हैं।अनिम प्रिंट का यह आउटफिट उन पर काफी गॉर्जियस लग रहा है।

दिशा पाटनी सिंपल और सोबर आउटफिट में भी अपना स्टाइलिश लुक जोड़ देती हैं और लोगों का दिल जीत लेती हैं, साथ ही वह हमेशा अपने फैशन से नए-नए ट्रेंड लाती हैं।

दिशा पाटनी सिंपल और सोबर आउटफिट में भी अपना स्टाइलिश लुक जोड़
दिशा पाटनी सिंपल और सोबर आउटफिट में भी अपना स्टाइलिश लुक जोड़

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel