इंडियन आयडल में गूंजा ‘जय श्रीराम’, पहली ही प्रस्तुति में छा गए अयोध्या के ऋषि सिंह

अयोध्या के ऋषि सिंह हली ही प्रस्तुति में छा गए इंडियन आयडल में गूंजा ‘जय श्रीराम’,

अयोध्या के उभरते सितारे ऋषि सिंह इंडियन आयडल में अपनी पहली प्रस्तुति में ही छा गए। प्रसिद्ध गायक हिमेश रेशमिया ने उनसे पूछा ‘कितने स्टेज शो कर चुके हो’ और जब ऋषि ने बताया ये पहला है तो वह भौच्चक गए श्रीहनुमानगढ़ी के प्रसाद के साथ प्रवेश। राम… राम से अभिवादन और फिर इंडियन आयडल में गूंज उठा ‘जय श्रीराम..।’ सोनी टीवी पर शनिवार की शाम प्रसारित हुए इंडियन आयडल के 13वें सीजन के पहले एपिसोड में इस दृश्य ने हर अयोध्यावासी को गौरव से भर दिया। अवसर था इंडियन आयडल में रामनगरी के ऋषि सिंह की प्रस्तुति की। आडीशन राउंड की पहली प्रस्तुति में ही वह इंडियन आयडल में छा गए।शनिवार को इंडियन आयडल के 13वें सीजन के पहले एपिसोड में प्रस्तुति देने के लिए निर्णायकों के समक्ष ऋषि सिंह हनुमानगढ़ी के प्रसाद के साथ पहुंचे। पहले तो निर्णायक हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी ने इसे मिठाई समझा, लेकिन जब ऋषि ने उन्हें बताया कि ये श्रीहनुमानगढ़ी का प्रसाद है तो तीनों भक्तिभाव से भर गए।

इंडियन आयडल में गूंजा ‘जय श्रीराम’, पहली ही प्रस्तुति में छा गए अयोध्या के ऋषि सिं
इंडियन आयडल में गूंजा ‘जय श्रीराम’, पहली ही प्रस्तुति में छा गए अयोध्या के ऋषि सिं

इसे भी पढ़े :- आश्रम में नजर आए सचिन श्रॉफ निभाएंगे जेठालाल के परम मित्र तारक मेहता का किरदार

इंडियन आयडल में गूंजा ‘जय श्रीराम’

यह जानने के बाद कि ऋषि अयोध्या से आएं तो तीनों ने वहीं से रामनगरी को प्रणाम किया। प्रसिद्ध गायक व निर्णायक नेहा कक्कड़ ने अयोध्या आने की इच्छा भी व्यक्त कर दी। ऋषि ने भी अयोध्या के बारे में तीनों को बताया और राम नाम और अयोध्या की महिमा का खूब वर्णन किया।ऋषि ने अयोध्या से स्वयं के लगाव को भी बताया। शो में अयोध्या के प्रमुख मंदिरों, सरयू आरती, रामकीपैड़ी आदि के दृश्यों को भी दिखाया गया। ऋषि की प्रस्तुति भी कमाल की थी।

इंडियन आयडल में गूंजा ‘जय श्रीराम’
इंडियन आयडल में गूंजा ‘जय श्रीराम’

प्रसिद्ध गायक हिमेश रेशमिया ने उनसे पूछा ‘कितने स्टेज शो कर चुके हो’ और जब ऋषि ने बताया ये पहला है तो वह भौच्चक गए और यह भी कहा… ‘ये हिंदुस्तान का सुपर टेलेंट है।’ उनकी प्रस्तुति के बाद निर्णायक नेहा कक्कड़ ने उन्हें गोल्डन माइक भी दिया। यह कहकर कि ‘आप वहां जाकर इसे चढ़ाएं…।’

इसे भी पढ़े :-  मुकेश अम्बानी के कार कलेक्शन में है 150 गाडिया ,कीमत इतनी की 5 हवाई जहाज खरीद सकते हो

पहली ही प्रस्तुति में छा गए अयोध्या के ऋषि सिंह

अयोध्या के उभरते सितारे ऋषि सिंह इंडियन आयडल में अपनी पहली प्रस्तुति में ही छा गए। प्रसिद्ध गायक हिमेश रेशमिया ने उनसे पूछा ‘कितने स्टेज शो कर चुके हो’ और जब ऋषि ने बताया ये पहला है तो वह भौच्चक गएश्रीहनुमानगढ़ी के प्रसाद के साथ प्रवेश। राम… राम से अभिवादन और फिर इंडियन आयडल में गूंज उठा ‘जय श्रीराम..।’ सोनी टीवी पर शनिवार की शाम प्रसारित हुए इंडियन आयडल के 13वें सीजन के पहले एपिसोड में इस दृश्य ने हर अयोध्यावासी को गौरव से भर दिया।

पहली ही प्रस्तुति में छा गए अयोध्या के ऋषि सिंह
पहली ही प्रस्तुति में छा गए अयोध्या के ऋषि सिंह

अवसर था इंडियन आयडल में रामनगरी के ऋषि सिंह की प्रस्तुति की। आडीशन राउंड की पहली प्रस्तुति में ही वह इंडियन आयडल में छा गए।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *