गोलमाल जो बन गयी हाउसहोल्ड ब्रांड, रोहित शेट्टी ने कहा ऐसी फिल्में बनाना मेरी ड्यूटी बन गयी

जल्द ही सिनेमा घरो में होगी अब 5वी बार गोलमाल फिल्म दिखने को मिलेगी फिर से वही मस्ती, मैजिक के लिए हो जाओ तैयार

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी को लगता है कि उनकी सफल फ्रेंचाइजी ‘गोलमाल’ हाउसहोल्ड ब्रांड बन चुकी है, इसलिए यह उनकी ड्यूटी है कि वह इस श्रृंखला की नई फिल्में बनाते रहें।एक किताब के लॉन्च के मौके पर उन्होंने मीडिया से कहा, “मुझे लगता है ‘गोलमाल’ मेरी ड्यूटी बन गई है। यह अब मेरा प्रोडक्ट नहीं रह गया है. यह एक हाउसहोल्ड ब्रांड बन चुका है और मुझे दर्शकों के लिए नई ‘गोलमाल’ फिल्म अभी भी और आगे भी बनानी ही होगी।”उन्होंने कहा, “गोलमाल के चरित्र सीधे और खुश हैं। वे प्रश्न नहीं करते और सब कुछ समझते हैं। खुश रहना स्वास्थ्य के लिए अच्छा होता है और ‘गोलमाल’ ऐसा करने में लोगों की मदद करती है पहली ‘गोलमाल’ फिल्म 2006 में आई थी, जो काफी बड़ी हिट साबित हुई थी। तब से लेकर अब तक इस फ्रें चाइजी की चार फिल्में बन चुकी हैं।

इसकी आखिरी फ्रेंचाइजी 'गोलमाल अगेन' को भी दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया
इसकी आखिरी फ्रेंचाइजी ‘गोलमाल अगेन’ को भी दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया

इसे भी पढ़े :-  राखी सावंत एक वीडियो में ये कहती नजर आईं कि मोदी जी आपने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी

गोलमाल जो बन गयी हाउसहोल्ड ब्रांड

कुछ दिनों पहले भी रोहित ने इस बारे में बात की थी। रोहित के तब इस सीरिज के बारे में कहा था, “गोलमाल’ सीरीज मेरे दिल के बेहद करीब है. साल 2005 में जब हमने इसकी शूटिंग शुरू की थी तब यह एक साधारण सी कॉमेडी फिल्म थी और हमने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि यह इस हद तक इतना बड़ा घरेलू ब्रांड बन जाएगा।

, "गोलमाल' सीरीज मेरे दिल के बेहद करीब
, “गोलमाल’ सीरीज मेरे दिल के बेहद करीब

अब, ‘गोलमाल’ को बनाना एक जिम्मेदारी जैसा लगता है और इसकी आखिरी फ्रेंचाइजी ‘गोलमाल अगेन’ को भी दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया और खासकर, बच्चों को यह बेहद पसंद आई थी. जब आपका फिल्म अच्छा काम करता है तो खुशी होती है।

रोहित के तब इस सीरिज के बारे में
रोहित के तब इस सीरिज के बारे में

इसे भी पढ़े :- 400 रुपये लेकर मुंबई बनने आए थे हीरो जानें अब कितनी संपत्ति के हैं मालिक सुरेश ओबेरॉय

गोलमाल 5 वी बार मज़ा, मस्ती  मैजिक हो जाओ तैयार

रोहित शेट्टी बॉलीवुड के धमाकेदार डायरेक्टर  माने जाते है । गोलमाल सीरीज की अपनी एक अलग ही पहचान है।इस सीरीज की एक अलग ही फैन फॉलोइंग है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म गोलमाल की स्क्रिप्ट के लिए बॉलीवुड के बड़े-बड़े डायरेक्टर-राइटर को अप्रोच किया गया है। जिसमें अनीस बज्मी, राज शांडिल्य से लेकर फरहाद सामजी शामिल हैं।

रोहित शेट्टी ऐसी फिल्में बनाना मेरी ड्यूटी
रोहित शेट्टी ऐसी फिल्में बनाना मेरी ड्यूटी

रोहित शेट्टी की अब तक सभी चार फिल्मों में अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर मुख्य भुमिका में रहे हैं। पहली फिल्म गोलमाल अन लिमिटेड 2006 में प्रदर्शित हुई, दूसरी फिल्म गोलमाल रिटर्न्स 2008 में प्रदर्शित हुई। तीसरी फिल्म गोलमाल 3 को 2010 में प्रदर्शित हुई और उस वर्ष की दूसरी सबसे बड़ी कमाई वाली हिन्दी फिल्म बन गई।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक ख बरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *