राखी सावंत एक वीडियो में ये कहती नजर आईं कि मोदी जी आपने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी

ट्रेन से उतरते ही राखी का चेहरा देखकर हैरान हुई लोग राखी सावंत ने कैमरे के सामने जताया ऐसा दर्द ''मोदी जी ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी

राखी सावंत आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से छाई रहती हैं। हाल ही में जब उनकी मुलाकात पपराजी से हुई तो उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. राखी का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.जब वह अपने भोले-भाले और मजाकिया अंदाज से पपराजी से मिलती है तो कुछ चौंकाने वाले बयान देती है। वहीं हाल ही में राखी कुछ ऐसी वजहों से चर्चा में आ गई हैं. राखी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.इस वीडियो में राखी पापाराजी के सामने अपना दर्द बयां करती नजर आ रही हैं और पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में कुछ ऐसा कह रही हैं, जिसे सुनकर सुनने वाले हैरान रह गए. उन्होंने कहा कि वह बहुत परेशानी में हैं और इसका कारण ‘मोदी जी’ हैं।

मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई है…
मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई है…

इसे भी पढ़े :-400 रुपये लेकर मुंबई बनने आए थे हीरो जानें अब कितनी संपत्ति के हैं मालिक सुरेश ओबेरॉय

राखी सावंत ने कैमरे के सामने जताया ऐसा दर्द

राखी सावंत को हाल ही में पपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। इस बीच, पपराजी ट्रेन से उतरते ही राखी का चेहरा देखकर हैरान रह जाते हैं। राखी काफी शॉक्ड लग रही हैं। वह कार से उतरती है और कहती है- ‘मोदी जी ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। मैं दो रातों से सोई नहीं हूं। जबसे बूस्टर डोज लगवाया है तब से मैं सो नहीं पाई हूं’।

राखी सावंत ने कैमरे के सामने जताया ऐसा दर्द
राखी सावंत ने कैमरे के सामने जताया ऐसा दर्द

राखी सावंत अक्सर अपने मस्तीखोर अंदाज के लिए मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में राखी सावंत को मां बनने का खुमार चढ़ा था और अब उन्हें सुर्खियों में बने रहने के लिए दूसरा टॉपिक मिल गया है. अब राखी सावंत के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ गए हैं. वो इसलिए क्योंकि राखी सावंत ने हाल ही में कोविड का बूस्टर डोज लगवाया था और वैक्सीन लगने के बाद उनकी हालत खराब हो गई है. अपने मस्ती भरे अंदाज में राखी सावंत एक वीडियो में ये कहती नजर आईं कि मोदी जी आपने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है.

राखी सावंत के निशाने पर  नरेंद्र मोदी आ गए
राखी सावंत के निशाने पर नरेंद्र मोदी आ गए

इसे भी पढ़े :- करिश्मा कपूर को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं उनकी सौतन ?

मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई है…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप राखी सावंत को ये कहते हुए सुन सकते हैं- मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई है. मोदी जी ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी. मैं पिछली दो रातों से सोई नहीं हूं. जबसे मैंने बूस्टर डोज लिया है, तबसे मैं सो नहीं पाई हूं. मेरा दिल बहुत जोर से धड़क रहा है. मैं थक गई हूं. मेरा चेहरा सूज गया है. मैं आधे घंटे के लिए भी नहीं सो पा रही हूं. मेरी हालत बहुत खराब है. मैं बस आदिल को देख रही हूं. मैं उससे मिलने जा रही हूं.

वीडियो में अपनी बात को आगे जारी रखते हुए राखी सावंत कहती हैं कि मुझे लगता है कि बूस्टर डोज सिर्फ बुजुर्ग लोगों को दी जानी चाहिए. यह बूस्टर डोज वियागरा और शीलाजीत जैसा लगता है. यह बूस्टर आपके अंदर आग लगाता है. इसके बाद वह कहती हैं कि प्लीज 60 के बाद ही बूस्टर डोज लेना.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक ख बरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *