बॉयफ्रेंड के साथ नजदीकियां बढ़ाती दिखी ईरा , आमिर खान की बेटी पार कर रही सारी हदें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। आमिर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, और वह फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी में भी काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने रहते हैं। लेकिन जहां एक तरफ आमिर चर्चा में रहते हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी ईरा भी काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। आपको बता दें कि इंडस्ट्री के इस बड़े अभिनेता की बेटी ईरा अक्सर अपने बॉयफ्रेंड की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। ईरा सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीरें शेयर करने से नहीं चूकती है। वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती है। अपने इस रिश्ते को ईरा कभी भी छुपा कर नहीं रखती है, इस वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर ईरा और उनके ब्वॉयफ्रेंड काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते है।आमिर की बेटी इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ पूल पार्टी करती हुई नजर आईं।पूल पार्टी की ये तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ पूल पार्टी करती हुई नजर
आमिर खान की बेटी इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ पूल पार्टी करती हुई नजर

इसे भी पढ़े :- मलाइका से रिश्ता टूटने के बाद अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की ऐसी तस्वीरें हुई वायरल, सरेआम अर्जुन ने गोद में उठाक�…

एक बार फिर बॉयफ्रेंड के साथ नजदीकियां बढ़ाती दिखी ईरा

इरा खान अक्सर अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ कोजी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर से उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। इरा और नूपुर एक साथ बाथरोब में नजर आ रहे हैं।

एक बार फिर बॉयफ्रेंड के साथ नजदीकियां बढ़ाती दिखी ईरा
एक बार फिर बॉयफ्रेंड के साथ नजदीकियां बढ़ाती दिखी ईरा

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इरा ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मैचिंग रोब्स, डेट नाइट.’ इसके साथ ही इरा ने नूपुर को भी टैग किया है।नेटिजंस भी उनकी इन बोल्ड अंदाज पर दिल हार रहे हैं।हाल ही में ईरा अपने जन्मदिन के मौके पर भी अपने दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेशन करती और पूल पार्टी करती हुई नजर आ रही थीं। वो इस पूल पार्टी में अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इरा खान ने कैप्शन में लिखा कि, 'मैचिंग रोब्स, डेट नाइट.
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इरा खान ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मैचिंग रोब्स, डेट नाइट

इसे भी पढ़े :-सारा अली खान ने भगवान गणेश से अपनी आने वाली फिल्म लुकाछुपी 2 की सफलता के लिए अर्जी भी लगाई

आमिर की बेटी पार कर रही सारी हदें इरा खान

हाल ही में ईरा अपने जन्मदिन के मौके पर भी अपने दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेशन करती और पूल पार्टी करती हुई नजर आ रही थीं।वो इस पूल पार्टी में अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं।

आमिर की बेटी पार कर रही सारी हदें
आमिर की बेटी पार कर रही सारी हदें

इरा खान के साथ उनके बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे का ये कोजी अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। उनकी तस्वीरों से उनका सोशल मीडिया अकाउंट पूरी तरह से भरा पड़ा है।इरा खान के बारे में काफी समय से ये भी खबरें सामने आ रही हैं कि वो जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में अपना डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में तो नहीं पता लेकिन उनकी ग्लैमरस तस्वीरें बॉलीवुड की हिरोइनों को जबरदस्त टक्कर देती हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel