सारा अली खान ने भगवान गणेश से अपनी आने वाली फिल्म लुकाछुपी 2 की सफलता के लिए अर्जी भी लगाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों इंदौर  में अपने आने वाली फिल्म लुका-छिपी 2 की  शूटिंग कर रही हैं। अपने शूटिंग के बिजी शेड्यूल के बीच वक्त निकालकर सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर पहुंचीं। सारा ने मंदिर में होने वाली आरती में भी हिस्सा लिया। एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर भी की हैं, जिसमें वो अपनी मां अमृता के साथ मंदिर में बैठी नजर आ रही हैं। सारा जब मंदिर पहुंचीं तो उन्होंने मास्क लगाया था, इस वजह से पुजारी उन्हें पहचान नहीं पाए। जब संकल्प के दौरान पुजारी ने नाम पूछा तब पता चला। सारा ने मंदिर के पुजारियों से आशीर्वाद लिया और कुछ फोटो भी खिंचवाए। इस दौरान उनकी मां अमृता सिंह भी उनके साथ मौजूद थीं।

सारा अली खान ने शनिवार को मां अमृता सिंह के साथ महाकाल के दर्शन
सारा अली खान ने शनिवार को मां अमृता सिंह के साथ महाकाल के दर्शन

इसे भी पढ़े :- ऐसा क्या वजह रही होगी जो हेमा मालिनी और धर्मेंद्र 1 साल से नहीं रहे साथ

मां के साथ खजराना गणेश मंदिर पहुंचीं सारा अली खान

खजराना मंदिर पहुंचकर सबसे पहले सारा ने भगवान गणेश के दर्शन किए. फिर पूरे विधि-विधान से उनकी पूजा अर्चना की. उन्होंने भगवान गणेश से अपनी आने वाली फिल्म लुकाछुपी-2 की सफलता के लिए आशीर्वाद मांगा. मंदिर के मुख्य पुजारी पंडित अशोक भट्ट ने बताया कि सारा अली खान मंगलवार शाम करीब 6 बजे खजराना गणेश मंदिर पहुंची थीं. उन्होंने यहां 10-15 मिनट बिताए. उनके साथ उनकी मां अमृता सिंह भी थीं. उन्होंने कैंपस में बने सभी मंदिरों में जाकर भगवान के दर्शन किए. सारा ने भगवान गणेश के साथ सेल्फी भी ली. जब संकल्प करते समय नाम पूछा गया तो सारा अली खान ने अपना नाम बताया.

मां के साथ खजराना गणेश मंदिर पहुंचीं सारा अली खान
मां के साथ खजराना गणेश मंदिर पहुंचीं सारा अली खान

इससे पहले सारा अली खान ने शनिवार को मां अमृता सिंह के साथ महाकाल के दर्शन किए थे। उन्होंने नंदी हॉल में बैठकर ‘ओम नम: शिवाय ‘मंत्र का जाप किया था। इधर, महाकाल मंदिर के नंदी हॉल में सारा अली खान के बैठने पर बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया ने आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहना था कि कोरोना के कारण मंदिर समिति का नियम है कि नंदी हॉल में किसी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा. गर्भगृह में भी भक्तों का प्रवेश बंद रहेगा। नियमों के बावजूद अभिनेत्री सारा अली खान, उनकी मां अमृता और उनकी टीम को नंदी हॉल में आने दिया गया। यह नियमों के खिलाफ है।

उनकी मां अमृता और उनकी टीम को नंदी हॉल में आने दिया गया
उनकी मां अमृता और उनकी टीम को नंदी हॉल में आने दिया गया

इसे भी पढ़े :- 40वें बर्थडे पर पति निक जोनस ने समंदर किनारे लिप लॉक करके किया विश प्रियंका चोपड़ा को वायरल हुई फोटो

नहीं पहचान पाए पुजारी सारा

इंदौर में एक्ट्रेस सारा  फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग के दौरान समय निकालकर सारा मां अमृता सिंह के साथ खजराना गणेश मंदिर पहुंचीं। मंदिर के मुख्य पुजारी दोनों को पहचान ही नहीं पाए। सारा ने खजराना मंदिर पहुंचकर प्रथम पूज्य भगवान गणेश के दर्शन किए और विधि विधान से पूजा अर्चना की।

भगवान गणेश से अपनी आने वाली फिल्म लुकाछुपी 2 की सफलता के लिए अर्जी भी लगाई
भगवान गणेश से अपनी आने वाली फिल्म लुकाछुपी 2 की सफलता के लिए अर्जी भी लगाई

उन्होंने भगवान गणेश से अपनी आने वाली फिल्म लुकाछुपी 2 की सफलता के लिए अर्जी भी लगाई. जब पुजारी ने संकल्प करते समय नाम पूछा तो सारा अली खान ने अपना नाम बताया। वह 10-15 मिनट तक यहां रुकीं। इस दौरान कैंपस में बने सभी मंदिरों में जाकर भगवान के दर्शन किए।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel