40वें बर्थडे पर पति निक जोनस ने समंदर किनारे लिप लॉक करके किया विश प्रियंका चोपड़ा को वायरल हुई फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पर इंडस्ट्री समेत पूरी दुनिया को आज नाज है । बॉलीवुड में अपने काम से लोगों को दिवाना बनाने के बाद प्रियंका हॉलीवुड में भी अपने काम के जरिए हर दिन सफतला के नए नए आयामों के छू रही है । बीती 18 जुलाई को प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपना बर्थडे अपने पति निक जोनस के साथ बड़ी ही धूमधाम से मनाया। प्रियंका चोपड़ा 40 साल की हो गई है ।प्रियंका चोपड़ा और निक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अक्सर अपने रोमांटिक पलों को फैंस के साथ शेयर करते रहते है । प्रियंका के जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक तो कई सेलेब्स और फैंस ने उन्हें विश किया ही , लेकिन इन सबके बीच जिस एक शक्स की विश सबसे खास रही , वो थे उनके पति निक जोनस । निक जोनस प्रियंका चोपड़ा से बेहद प्यार करते है और जब मौका हो प्रियंका के बर्थडे का तो, निक उन्हें खुश करने का एक भी मौका नहीं छोड़ सकते। प्रियंका के जन्मदिन के मौके पर निक ने उन्हें बेहद खास अंदाज में विश किया है।निक जोनस के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्रियंका ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है । प्रियंका ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘लव ऑफ माई लाइफ’ । निक के इस रोमांटिक अंदाज को फैंस काफी लाइक कर रहे है और साथ ही प्रियंका को उनके जन्मदिन की बधाई दे रहे है। एक यूजर ने लिखा है ,’हैपी बर्थडे टू द क्वीन’, तो किसी ने लिखा, ‘हैपी बर्थडे पीसी’।

 

प्रियंका चोपड़ा के 40वें बर्थडे पर पति निक ने रोमांटिक फोटोज कीं
प्रियंका चोपड़ा के 40वें बर्थडे पर पति निक ने रोमांटिक फोटोज कीं

प्रियंका चोपड़ा के 40वें बर्थडे पर पति निक ने

प्रियंका चोपड़ा और निक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अक्सर अपने रोमांटिक पलों को फैंस के साथ शेयर करते रहते है । प्रियंका के जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक तो कई सेलेब्स और फैंस ने उन्हें विश किया ही ,

निक जोनस ने समंदर किनारे लिप लॉक करके किया विश,
निक जोनस ने समंदर किनारे लिप लॉक करके किया विश,

लेकिन इन सबके बीच जिस एक शक्स की विश सबसे खास रही , वो थे उनके पति निक जोनस । निक जोनस प्रियंका चोपड़ा से बेहद प्यार करते है और जब मौका हो प्रियंका के बर्थडे का तो, निक उन्हें खुश करने का एक भी मौका नहीं छोड़ सकते। प्रियंका के जन्मदिन के मौके पर निक ने उन्हें बेहद खास अंदाज में विश किया है।

निक जोनस के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्रियंका ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी
निक जोनस के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्रियंका ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी

पति निक ने रोमांटिक फोटोज कीं शेयर

निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें निक एक बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रियंका को बर्थडे विश करते नजर आ रहे है । निक जोनस के रोमांटिक अंदाज को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। एक तस्वीर में निक और प्रियंका लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों बर्थडे के जश्न को एंजॉय करते देखे जा रहे है। प्रियंका हाथ में टैग लिए है , जिसमें लिखा है ,’हैप्पी बर्थडे प्रियंका, 80’s बेबी।’

निक जोनस के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्रियंका ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी
निक जोनस के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्रियंका ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी

एक तस्वीर में निक एक कपड़ा लिए है, जिसपर लिखा है –प्रियंका चोपड़ा, ज्वेल ऑफ जुलाई।’ इन तस्वीरों के साथ निक कैप्शन में लिखते है, ‘जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं लव, द ज्वेल ऑफ जुलाई। मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि जिंदगी तुम्हारे साथ एन्जॉय कर पाता हूं। आई लव यू प्रियंका।’ इन तस्वीरों को देखकर इतना तो साफ है कि प्रियंका के लिए यह बर्थडे काफी खास रहा और इसे और भी ज्यादा खास बनाने में उनके पति ने कोई कसर नहीं छोड़ी ।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel