ऐसा क्या वजह रही होगी जो हेमा मालिनी और धर्मेंद्र 1 साल से नहीं रहे साथ

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे. पिछले कई दिनों से हम देख रहे हैं कि वह अकेले मुंबई से दूर अपने फार्महाउस पर रह रहे हैं. लोगों के मन में कई सवाल हैं कि आखिरी हेमा मालिनी और धमेंद्र के बीच में आखिर क्या हो गए कि दोनों एक-दूसरे से दूर हो गए. बीते एक साल से ज्यादा का समय हो गया है हेमा और धर्मेंद्र एक-दूसरे से मिले नहीं हैं. अब हेमा मालिनी ने इस राज से पर्दाफाश किया है कि क्यों आखिर दोनों के बीच में कौन आ गया कि दोनों को अलग-अलग होना पड़ गया.बीते एक साल से ज्यादा का समय हो गया है और हेमा मालिनी एक-दूसरे से मिले नहीं हैं. अब हेमा ने इस राज से पर्दाफाश किया है कि क्यों आखिर दोनों के बीच में कौन आ गया कि दोनों को अलग-अलग होना पड़ गया.

39 साल पहले की थी धर्मेंद्र से शादी
39 साल पहले की थी धर्मेंद्र से शादी

इसे भी पढ़े :-40वें बर्थडे पर पति निक जोनस ने समंदर किनारे लिप लॉक करके किया विश प्रियंका चोपड़ा को वायरल हुई फोटो

39 साल पहले की थी धर्मेंद्र से शादी,

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल मानी जाने वाली हेमा बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो की गिनती में से एक है। जिन्हें आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। हेमा के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह रानी या बोल सकते है कि महारानी की तरह अपना जीवन व्यतीत करती है। हेमा के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड के नामी अभिनेता धर्मेंद्र से शादी की है और उनकी दो बेटिया भी है।

हेमा मालनी अपने पति धर्मेंद्र के साथ काफी खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही है।
हेमा मालनी अपने पति धर्मेंद्र के साथ काफी खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही है।

हेमा के बारे में बताए तो वर्तमान समय में वह मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है। हेमा मालनी जी अपने निजी जीवन की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है।हेमा इस समय मीडिया पर अपने एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जो कि उन्होंने अपने पति या बोल सकते है कि शादी-शुदा जीवन को लेकर दिया है। हेमा ने बताया कि उनके पिता नही चाहते थे धर्मेंद्र उनके घर के जवाई बने।

कभी उनके घर नहीं गईं हेमा मालिनी
कभी उनके घर नहीं गईं हेमा मालिनी

इसे भी पढ़े :- ऐश्वर्या राय ने अपनी जान सी भी बढ़ किया था प्यार सलमान को फिर ऐसा क्या हुआ कि करनी पड़ गयी अभिषेक बच्चन से शादी ?

कभी उनके घर नहीं गईं हेमा मालिनी

हेमा के कहने का मतलब है उनके पिता नही चाहते थे कि उनकी बेटी हेमा की शादी धर्मेंद्र से हो। हेमा  ने अपने इस बयान में वजह भी बताई की आखिर क्यों पिता उनके पिता धर्मेन्द्र को अपना दामाद नही बनाना चाहते थे।उनका कहना है कि उनके पिता नही चाहते थे की वह धर्मेंद्र से शादी करे। हेमा ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि धर्मेंद्र पहले से ही शादी शुदा थे और उनका एक खुशहाल परिवार था।

हेमा मालनी ने अपने इस बयान में वजह भी
हेमा मालनी ने अपने इस बयान में वजह भी

जिंसमे उनके बच्चे भी थे। हेमा मालनी ने आगे बताया कि कोई भी पिता यह बिल्कुल भी नही चाहेगा की उसकी बेटी एक शादी-शुदा आदमी से शादी करे। यही कारण है कि हेमा जी के पिता जी धर्मेंद्र को आपना दामाद नही बनाना चाहते थे। आपको बता दे कि वर्तमान समय मे हेमा अपने पति धर्मेंद्र के साथ काफी खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel