मलाइका से रिश्ता टूटने के बाद अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की ऐसी तस्वीरें हुई वायरल, सरेआम अर्जुन ने गोद में उठाकर किया?

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपने वर्क प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं। एक्टर कभी पैन केक बना लोगों को अपनी कुकिंग स्किल दिखाते नजर आते हैं, तो कभी उन्हें वर्कआउट वीडियो साझा कर फैंस को फिटनेस के प्रति मोटिवेट करते देखा जाता है। इसी कड़ी में एक्टर की कुछ तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्टर को मलाइका अरोड़ा के बजाए किसी और हसीना संग रोमांस फरमाते देखा जा रहा है।तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, भूमि पेडणेकर अपने बालों में पीले रंग का फूल लगा रखी है, तो वहीं अर्जुन के बाल पर सफेद रंग का फूल लगा है। दोनों कलाकार एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में अलग-अलग पोज दे रहे हैं।अर्जुन की बहन अंशुला ने फोटो पर लिखा है क्यूटीज। वहीं कई सारे कमेंट्स हैं। कुछ लोगों अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका को टैग किया है। एक यूजर ने लिखा है, मलाइका जी का क्या होगा। एक ने लिखा है, मलाइका आपकी लोकेशन जानना चाहती है। एक और कमेंट है, मलाइका ये देखकर खुश नहीं होंगी।मलाइका से रिश्ता टूटने के बाद अर्जुन और भूमि पेडनेकर की ऐसी तस्वीरें हुई वायरल, सरेआम अर्जुन ने गोद में उठाकर किया।

 

अपनी गोद में उठाकर कर रहे है बेसुमार प्यार
अपनी गोद में उठाकर कर रहे है बेसुमार प्यार

इसे भी पढ़े :- सारा अली खान ने भगवान गणेश से अपनी आने वाली फिल्म लुकाछुपी 2 की सफलता के लिए अर्जी भी लगाई

मलाइका से रिश्ता टूटने के बाद अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन ने अपनी द लेडीकिलर की सह-कलाकार भूमि पेडनेकर के साथ इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीरें और वीडियो साझा किए। जैसे ही उन्होंने उन्हें पोस्ट किया, प्रशंसकों ने उनकी टांग खींचनी शुरू कर दी और कमेंट सेक्शन में उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को टैग कर दिया। अर्जुन की बहन अंशुला कपूर ने भी अर्जुन और भूमि की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी और उन्हें ‘प्यारी’ कहा

मलाइका से रिश्ता टूटने के बाद अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की ऐसी तस्वीरें हुई वायरल
मलाइका से रिश्ता टूटने के बाद अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की ऐसी तस्वीरें हुई वायरल

 

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, भूमि पेडणेकर अपने बालों में पीले रंग का फूल लगा रखी है, तो वहीं अर्जुन के बाल पर सफेद रंग का फूल लगा है। दोनों कलाकार एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में अलग-अलग पोज दे रहे हैं।

इसे भी पढ़े :- ऐसा क्या वजह रही होगी जो हेमा मालिनी और धर्मेंद्र 1 साल से नहीं रहे साथ

अर्जुन ने गोद में उठाकर सरेआम किया

अर्जुन  ने इंस्टाग्राम पर भूमि पेडनेकर के साथ खास तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं। इन्हें देखकर लोग उनकी शिकायत मलाइका अरोड़ा से कर रहे हैं। भूमि अर्जुन के साथ फिल्म द लेडीकिलर में काम कर रही हैं। फोटोज देखते ही लोग अर्जुन की टांग खींचने लगे।

अर्जुन की बहन अंशुला कपूर ने भी अर्जुन और भूमि की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी और उन्हें ‘प्यारी’ कहा
अर्जुन की बहन अंशुला कपूर ने भी अर्जुन और भूमि की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी और उन्हें ‘प्यारी’ कहा

अर्जुन की बहन अंशुला कपूर ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। फोटो में तो अर्जुन और भूमि एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं, वहीं वीडियो में अर्जुन भूमि को गोद में उठाने की कोशिश करते हैं। एक फोटो में वे घास पर बैठे भी दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर लेडीकिलर को-स्टार भूमि पेडनेकर के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। उनके फोटोज पर लोगों ने खूब मजाक किया और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका को टैग कर दिया है। अर्जुन ने पोस्ट में लिखा है,

उनके फोटोज पर लोगों ने खूब मजाक किया और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका को टैग
उनके फोटोज पर लोगों ने खूब मजाक किया और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका को टैग

45 दिन के शूट के बाद लेडी और लेडीकिलर का कुछ किलर पोज देने का असफल प्रयास। पहली फोटो में अर्जुन और भूमि एक-दूसरे की आंखों में आंखें डाले दिख रहे हैं। वीडियो में अर्जुन कपुर भूमि को गोद में उठा रहे हैं। एक और फोटो में दोनों हंसते दिख रहे हैं। एक और फोटो में अर्जुन और भूमि घास पर बैठे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel