पति निक और प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ एंजॉय किया ‘सन्डे’, शेयर की क्यूट सी फैमिली फोटोज़

पति निक और प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ एंजॉय किया ‘सन्डे’, शेयर की क्यूट सी फैमिली फोटोज़

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने फैंस के साथ अपने संडे की एक झलक शेयर की है जिसमें वह पूलसाइड एंजॉय करती नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस ने निक जोनास और उनकी बेटी मालती मैरी के साथ स्विमिंग पूल में पोज देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। इस साल सरोगेसी के जरिए मालती का वेलकम करने वाली प्रियंका ने फोटो में मालती के चेहरे पर हार्ट लगा कर उसके चेहरे को रिवील नहीं किया है।इससे पहले, प्रियंका की मां, मधु चोपड़ा ने खुलासा किया था कि कपल मालती की उम्र एक साल हो जाने के बाद उसकी तस्वीर शेयर कर सकते हैं। प्रियंका ने स्विमसूट में और कैप पहने अपनी एक फोटो भी पोस्ट की। उन्होंने लिखा, ”सनडेज़…।” इसे साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उनके लैविशिंग वॉशरूम की एक झलक मिल रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अपना पोस्ट पूल हेयर केयर रूटीन बता रही हैं।

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने फैंस के साथ अपने संडे की एक झलक शेयर की
ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने फैंस के साथ अपने संडे की एक झलक शेयर की

इसे भी पढ़े :- लग्जरी फ्लाइट छोड़ इकॉनमी क्लास में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने किया ट्रेवल?

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती और पति निक के साथ एंजॉय किया ‘सन्डे’

प्रियंका ने स्विमसूट में और कैप पहने अपनी एक फोटो भी पोस्ट की। उन्होंने लिखा, ”सनडेज़…।” इसे साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उनके लैविशिंग वॉशरूम की एक झलक मिल रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अपना पोस्ट पूल हेयर केयर रूटीन बता रही हैं।

प्रियंका ने स्विमसूट में और कैप पहने अपनी एक फोटो भी पोस्ट की
प्रियंका ने स्विमसूट में और कैप पहने अपनी एक फोटो भी पोस्ट की

प्रियंका ने स्विमसूट में और कैप पहने अपनी एक फोटो भी पोस्ट की। उन्होंने लिखा, ”सनडेज़…।” इसे साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उनके लैविशिंग वॉशरूम की एक झलक मिल रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अपना पोस्ट पूल हेयर केयर रूटीन बता रही हैं।एक लीडिंग डेली को दिए गए एक इंटरव्यू में, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने बताया था कि मालती की परवरिश को लेकर निक और प्रियंका दोनों काफी उत्साहित हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि मालती का नाम उनके नाम- मधु मालती चोपड़ा से इंस्पायर्ड है।

प्रियंका ने स्विमसूट में और कैप पहने अपनी एक फोटो भी पोस्ट की। उन्होंने लिखा, ''सनडेज़.
प्रियंका ने स्विमसूट में और कैप पहने अपनी एक फोटो भी पोस्ट की। उन्होंने लिखा, ”सनडेज़.

इसे भी पढ़े : – ‘रक्षाबंधन’ के विरोध पर अक्षय कुमार का आया ऐसा रिएक्शन, कहा- फिल्म देखने का मन नहीं है तो न देखे परन्तु ?

शेयर की स्वीट फैमिली फोटोज़

मधु चोपड़ा ने कहा, “मुझे नामकरण के दिन ही नाम के बारे में पता चला, और मुझे बहुत सम्मानित महसूस हुआ। हमारी परंपरा में, दादाजी बच्चे के कानों में उसका नाम बताते हैं। निक के पिता ने वे रस्में निभाईं।”इस साल मदर्स डे के मौके पर प्रियंका और निक ने अपनी बेटी की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अपने पोस्ट में उन्होंने यह भी बताया कि मालती मैरी एनआईसीयू में 100 से अधिक दिन बिताकर घर आई थीं।

मधु चोपड़ा के बर्थडे के मौके पर भी प्रियंका ने मालती मैरी को पकड़े हुए मधु की एक और फोटो शेयर की थी। पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मम्मा। आप अपनी कंटेजियस मुस्कान के साथ हमेशा मुस्कुराते रहें।

शेयर की स्वीट फैमिली फोटोज़
शेयर की स्वीट फैमिली फोटोज़

आप मुझे जीवन के लिए अपने उत्साह और हर एक दिन के अनुभवों से बहुत प्रेरित करते हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *