हेमा मालिनी-धर्मेंद्र की सिखाई 1 बात अपनी बेटी ईशा देओल,जो आज भी करती हैं इन बातो को फॉलो,

बॉलीवुड के अन्ना के साथ काम करने का उनका एक्सपीरियंस खुद ईशा देओल की जुबानी.धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने अपनी बेटी ईशा देओले को पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही तरह से काफी कुछ सिखाया है. कुछ ऐसी बातें जो ईशा देओल आज भी फॉलो करती हैं. ईशा दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज हंटर’ को लेकर चर्चा में हैं. इस एक एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज में वह एक जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज मे उनके साथ सुनील शेट्टी भी नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड के अन्ना के साथ काम करने का उनका एक्सपीरियंस खुद ईशा देओल की जुबानी.पहले आप रूद्रा में अजय देवगन के साथ नजर आई थीं, अब हंटर में सुनील शेट्टी के साथ काम किया. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इन स्टार्स के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा? ईशा ने बताया, ‘ हम पहले भी साथ में काम कर चुके हैं. दोनों के ही साथ काम करते हुए मैंने काफी एंजॉय किया.

 

हेमा मालिनी-धर्मेंद्र की सिखाई 1 बात अब तक नहीं भूलीं बेटी ईशा देओल
हेमा मालिनी-धर्मेंद्र की सिखाई 1 बात अब तक नहीं भूलीं बेटी ईशा देओल

इसे भी पढ़े :- दिशा पटानी मंदिर में क्रॉप टॉप पहनकर पहुंची पूजा करने, ये देख फैन्स ने लगाई ऐसी लताड़ ……

हेमा मालिनी-धर्मेंद्र की सिखाई 1 बात अब तक नहीं भूलीं बेटी ईशा देओल

पहले आप रूद्रा में अजय देवगन के साथ नजर आई थीं, अब हंटर में सुनील शेट्टी के साथ काम किया. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इन स्टार्स के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा? ईशा ने बताया, ‘ हम पहले भी साथ में काम कर चुके हैं. दोनों के ही साथ काम करते हुए मैंने काफी एंजॉय किया.

दोनों के ही साथ काम करते हुए मैंने काफी एंजॉय किया.
दोनों के ही साथ काम करते हुए मैंने काफी एंजॉय किया.

लेकिन ऐसा नहीं है कि डिजीटल का कोई खास एक्सपीरियंस क्योंकि फिल्मों में भी कैमरा के सामने काम करते हैं और डिजीटल के लिए भी हमें कैमरा के सामने ही काम करना पड़ता है.

मां हेमा मालिनी संग ऐसा सलूक देख भड़क गई थीं ईशा,
मां हेमा मालिनी संग ऐसा सलूक देख भड़क गई थीं ईशा,

लेकिन इन सबके साथ मैं पहले भी काम कर चुकी हूं तो साथ मिलकर काम करना काफी अच्छा लगा.धर्मेंद्र जैसे सुपरस्टार और हेमा मालिनी जैसी दिग्गज एक्ट्रेस की आप बेटी हैं.

Pics: Dharmendra`s 87th birthday celebration with Hema Malini, Ahana, Esha  Deol

इसे भी पढ़े :-करीना कपूर अपने परिवार के साथ वर्कआउट करती आयी नजर पद्मासन में बैठकर ध्यान करते दिखा चेहरे पर ऐसा ग्लो एक्टर्स के

आज भी करती हैं फॉलो

एक्टिंग में करियर बनाने से पहले क्या उन्होंने आपको कुछ स्पेशली गाइड किया था, या कोई सलाह दी हो जो आपके लिए कारगर साबित हुई हो. इस सवाल के जवाब में ईशा कहती हैं, ‘ मेरी मम्मी और पापा दोनों ने ही हमेशा मुझे पर्सनली और प्रोफेशनली हर तरह से बहुत कुछ सिखाया है

आज भी करती हैं फॉलो
आज भी करती हैं फॉलो

. उन्होंने हमेशा कहा है जो भी करो दिल से करो. मैं उनकी वो बात आज भी नहीं भूली हूं. आज भी मैं उनकी इस बात को फॉलो करती आ रही हूं.

उन्होंने हमेशा कहा है जो भी करो दिल से करो मैं उनकी वो बात आज भी नहीं भूली
. उन्होंने हमेशा कहा है जो भी करो दिल से करो. मैं उनकी वो बात आज भी नहीं भूली

आज भी पापा अपने काम को लेकर कितने ईमानदार है. उनसे मुझे बहुत मोटिवेशन मिलता है. भले ही वो कम बोलो लेकिन उनको देखकर बहुत कुछ सीखने को मिलता है.

 

Esha Deol Did Not Like to See Hema Malini And Dharmendra With Other Co  Stars Actress Reveals Reason - धर्मेंद्र व हेमा मालिनी को दूसरे कलाकारों के  साथ देखना पसंद नहीं करती

 

 

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel