दिशा पटानी मंदिर में क्रॉप टॉप पहनकर पहुंची पूजा करने, ये देख फैन्स ने लगाई ऐसी लताड़ ……

दिशा पटानी इन दिनों वाराणसी में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं शूटिंग के बीच में मंदिर जाने के दौरान दिशा को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.परफेक्ट फिगर और फिटनेस फ्रीक का खिताब दिशा पटानी पहले ही अपने नाम कर चुकी हैं. बिकनी लुक हो या हॉट पोज अपनी कर्व्ड बॉडी में दिशा पटानी बेहतरीन लगती हैं. ,इस बार एक्ट्रेस वाराणसी में रहने के दौरान अपने ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई हैं.अपनी हॉट और बोल्ड इमेज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है दिशा पटानी। लेकिन क्या मंदिर में पूजा करते वक्त भी शॉर्ट कपड़े पहनना जरूरी है। दरअसल, मंदिर में क्रॉप टॉप शॉर्ट ड्रेस पहनकर पूजा करने पहुंची दिशा पटानी पर फूटा लोगों का गुस्सा। तो वहीं एक्ट्रेस पर भड़के यूजर्स ने लगाई लताड़, कर रहें हैं भद्दे कमेंट्स।

मंदिर में क्रॉप टॉप शॉर्ट ड्रेस पहनकर पूजा करने पहुंची दिशा पटानी पर फूटा लोगों का गुस्सा।
मंदिर में क्रॉप टॉप शॉर्ट ड्रेस पहनकर पूजा करने पहुंची दिशा पटानी पर फूटा लोगों का गुस्सा।

इसे भी पढ़े :-करीना कपूर अपने परिवार के साथ वर्कआउट करती आयी नजर पद्मासन में बैठकर ध्यान करते दिखा चेहरे पर ऐसा ग्लो एक्टर्स के

दिशा पटानी मंदिर में क्रॉप टॉप पहनकर पहुंची पूजा करने

दिशा पटानी मंदिर में क्रॉप टॉप पहनकर पहुंची पूजा करनेदिशा पटानी इन दिनों वाराणसी में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं शूटिंग के बीच में मंदिर जाने के दौरान दिशा को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

दिशा पटानी का मिनी फ्रॉक पहनना लोगों को नहीं आया रास

दिशा ने मंदिर जाकर फिर क्या किया? यही सवाल अब लोगों के जेहन में घूम रहा है. दिशा की तस्वीर सामने आई है, जिसमें हीरोइन जींस और क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं, हाल ही में ये तस्वीर इंटरनेट पर नेट पर वायरल हुई है.

क्रॉप टॉप बल्कि ऊपर से शॉल भी पहनकर मंदिर में
क्रॉप टॉप बल्कि ऊपर से शॉल भी पहनकर मंदिर में

हालांकि हीरोइन न सिर्फ क्रॉप टॉप बल्कि ऊपर से शॉल भी पहनकर मंदिर में दाखिल हुईं. इसके बाद सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हुई कि आखिर दिशा ने मंदिर में जींस और क्रॉप टॉप कैसे पहना? इस सवाल को लेकर लोग उनसे जवाब मांग रहे हैं.

ऑफ शोल्डर टॉप पहनकर कैमरे के सामने ऐसे इठलाईं दिशा पाटनी, किलर लुक्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा!

मंदिन में शॉर्ट ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

दिशा पटानी को देख लोगों को आंखें पर यकीन नहीं हुआ कि वह ऐसा कर सकती हैं. एक्ट्रेस को इतनी शॉर्ट ड्रेस में शॉल के साथ देखकर आलोचनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा.

Disha Patani flaunts her toned abdomen in crop sweatshirt and shorts - दिशा पाटनी ने क्रॉप टॉप पहन फिर फ्लॉन्ट किया टोन्ड ऐब्डमन

इसे भी पढ़े :-एप्पल स्टोर लॉन्च इवेंट के लिए परफेक्ट लुक कैरी सोनम कपूर और इन स्टार्स का लगा जमावड़ा, सितारों के बीच छाए रहे टिम कुक

फैन्स ने लगाई ऐसी लताड़

ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस ने सोचा भी नहीं होगा कि शूटिंग के बीच में मंदिर जाने का अंजाम ऐसा होगा.

फैन्स ने लगाई ऐसी लताड़
फैन्स ने लगाई ऐसी लताड़

कुछ दिनों पहले दिशा एक अवॉर्ड सेरेमनी में रिवीलिंग कपड़े पहने कैमरे में कैद हुई थीं. दिशा को अपनी ड्रेस को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

Disha Patani Best Looks In Crop Tops | क्रॉप टॉप में बेहद ग्लैमरस लगती हैं Disha Patani, तस्वीरों में देखिए बेस्ट लुक्स

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel