कार्तिक को देख सरप्राइज हुए फैंस, फ्लाइट में गूंजी तालियां और ये वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर कार्तिक आयर्न अपनी महिला फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। किसी भी पब्लिक प्लेस पर कार्तिक नजर आ जाएं तो बस उनके चाहने वाले उन्हें घेर कर खड़े हो जाते हैं। वहीं एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो जोधपुर एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक नन्हा फैन भी कार्तिक से मिलने के लिए रो पड़ा और फिर क्या हुआ आगे बताते हैं। दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन जोधपुर एक इवेंट के लिए पहुंचे थे। एयरपोर्ट से जब वो मुंबई के लिए वापसी कर रहे थे तो उन्हें देखने के लिए भीड़ जुट गई। सिक्योरिटी टाइट होने के चलते उनके फैंस उनसे मिल ही नहीं पा रहे थे।

कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही
कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही

इसे भी पढ़े :- कॉमेडी किंग के अभिनेता राजू श्रीवास्तव का हुआ निधन

कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही

दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन जोधपुर एक इवेंट के लिए पहुंचे थे। एयरपोर्ट से जब वो मुंबई के लिए वापसी कर रहे थे तो उन्हें देखने के लिए भीड़ जुट गई। सिक्योरिटी टाइट होने के चलते उनके फैंस उनसे मिल ही नहीं पा रहे थे।

कार्तिक का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल:
कार्तिक का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल:

कार्तिक के एक नन्हे फैन ने एयरपोर्ट पर जोर से उन्हें आवाज लगाई और कार्तिक से मिलने के लिए रो पड़ा। फिर क्या था कार्तिक लौट कर आए, उन्होंने इस फैन के साथ फोटो खिंचवाई और उसे ऑटोग्राफ भी दिया। कार्तिक का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स सोशल मीडिया उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

वापसी के दौरान एक्टर इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल कर रहे
वापसी के दौरान एक्टर इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल कर रहे

एक यूजर ने कार्तिक आर्यन के लिए लिखा, ‘पब्लिक को भी सेल्फ-मेड एक्टर की कदर होती है फिर चाहे वो फैन छोटा बच्चा ही क्यों ना हो। ‘ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कार्तिक स्वीटहार्ट हैं.’ इसी तरह के तमाम कमेंट कार्तिक के लिए इस वीडियो पर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Aaryan❤ (@itzrajaaryan)

एयरपोर्ट पर उनसे मिलने के लिए एक नन्हे फैन ने आंसू तक बहा

एक्टर कार्तिक आर्यन को आए दिन अपने फैंस के साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्टर का नया वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें एक्टर ने इकोनॉमी क्लास में आकर फैंस को सरप्राइज कर दिया। दरअसल, एक्टर हाल ही में नेशनल यूथ कॉन्क्लेव अटेंड करने के लिए जोधपुर पहुंचे थे।

इसे भी पढ़े :- सोनम कपूर की फैमिली फोटो शेयर की जिसे देख लोग कमेंट्स के जरिए खूब प्यार लुटा रहे उनके बेटे पर

वापसी के दौरान एक्टर इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल कर रहे थे, जहां फैंस उन्हें देखकर बेहद एक्साइटेड हो गए। सोशल मीडिया पर शेयर इस वीडियो में फैंस कार्तिक को देखकर काफी एक्साइटेड हो जाते हैं

एयरपोर्ट पर उनसे मिलने के लिए एक नन्हे फैन ने आंसू तक बहा
एयरपोर्ट पर उनसे मिलने के लिए एक नन्हे फैन ने आंसू तक बहा

, इतना ही नहीं लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नजर आते हैं। वीडियो में कार्तिक सभी को तारीफ के लिए थैंक्स बोलते नजर आते हैं। इतना ही नहीं कार्तिक को देखकर फ्लाइट पर बैठ फैंस उनके लिए तालियां बजाते हैं। कार्तिक का यह वीडियो उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel