एकता कपूर के लाडले रवि चार साल के हुए, एकता ने बर्थडे की शानदार पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने बच्चों के साथ हिस्सा लिया.

टीवी की दुनिया की जानी-मानी प्रोड्यूसर और फिल्मों में भी अपनी दमखम दिखा चुकीं एकता कपूर चर्चा में हैं।एकता कपूर का बेटा रवि कपूर चार साल के हो चुके हैं।जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने हिस्सा लिया।उन्होंने अपने बेटे रवि कपूर का धूमधाम से बर्थडे सेलिब्रेट किया। इसके लिए उन्होंनं मुंबई में एक पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड और टीवी जगत के तमाम चर्चित सितारों ने बच्चों संग पहुंचकर चार-चांद लगाए। एक तरफ चार साल के रवि की मां एकता कपूर का पैंट सही करने का वीडियो और दूसरा था शिल्पा शेट्टी की बेटी के रोने-धोने का वीडियो।इसके अलावा, सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा भी अपने दोनों बच्चों आयत और आहिल के साथ बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं। वहीं, करण जौहर के दोनों बच्चे रूही और यश भी नजर आए। जब एकता कपूर अपने ड्रेसिंग सेंस और बढ़े हुए वजन को लेकर हुईं ट्रोल।

बॉलीवुड के फैंस का फेवरेट कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया भी अपने दोनों बेटों के साथ रवि के बर्थडे में पहुंचे.जिनिलिया डिसूजा और रितेश देशमुख भी एकता कपूर के बेटे रवि कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे।

रितेश देशमुख और जेनेलिया भी अपने दोनों बेटों के साथ रवि के बर्थडे में पहुंचे.
रितेश देशमुख और जेनेलिया भी अपने दोनों बेटों के साथ रवि के बर्थडे में पहुंचे.

इसके अलावा रवि के बर्थडे में उनके मामा यानि बॉलीवुड एक्टर तुषार  भी अपने बेटे के साथ पहुंचे.वहीं नाती का बर्थडे मनाने के लिए जितेंद्र भी पार्टी में पहुंचे. 80 साल की उम्र में भी एक्टर काफी हैंडसम लग रहे हैं.एकता के भाई और रवि कपूर के मामा भी भांजे की बर्थडे पार्टी में नजर आए।एकता के पापा और लेजेंड्री एक्टर जितेंद्र ने भी नाति के बर्थडे में चार चांद लगा दिए।

एकता कपूर के बेटे रवि कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में
एकता कपूर के बेटे रवि कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में

एकता के बेटे रवि के बर्थडे सेलिब्रेशन में

वहीं सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता भी अपने दोनों बच्चों के साथ रवि की पार्टी में पहुंचीं.एकता कपूर के बेटे रवि कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में सलमान खान की बहन अर्पिता भी दिखाई दीं। वह अपने बेटे के साथ स्पॉट हुईं।

Ekta Kapoor Son

एकता कपूर की दोस्त और फेमस एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी इस पार्टी में काफी स्टाइलिश लुक में नजर आईं.एकता कपूर के बेटे रवि कपूर की बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस नेहा धूपिया पहुंची। इस दौरान वह काफी स्टाइलिश लग रही थीं।बिग बॉस फेम विकास गुप्ता भी एकता कपूर के बेटे के बर्थडे बेश में पहुंचे।

 इस पार्टी में काफी स्टाइलिश लुक में नजर आईं.
इस पार्टी में काफी स्टाइलिश लुक में नजर आईं.

शिल्पा शेट्टी भी बेटी समिशा शेट्टी के साथ स्पॉट

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी बेटी को लेकर एकता कपूर के बेटे रवि कपूर की फोर्थ बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं। इस दौरान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पार्टी से निकलते वक्त एकता कपूर ने भी कुछ ऐसा किया, जिसके बाद उनकी भी चर्चा होने लगी।

पार्टी में एकता और शिल्पा ने खींचा ध्यान

इसके साथ ही खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अपनी बेटी के साथ रवि कपूर के बर्थडे बैश में पहुंची.शिल्पा शेट्टी भी बेटी समिशा शेट्टी के साथ स्पॉट हुईं। हालांकि जब वह पार्टी से बाहर जा रही थीं तो उनकी बेटी दहाड़े मारकर रो रही थी। अब उसका रोता हुआ चेहरा न दिखाई दे इसलिए एक्ट्रेस ने हाथ से उसका फेस कवर कर लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

इसे भी पढ़े :- शादी के पहले ही हो गई थीं ये अभिनेत्रियां प्रेग्नेंट, आखिरी वाली एक्टर्स का नाम सुन चौंक जायेंगे आप सभी

वहीं साक्षी तंवर भी अपनी क्यूट बेटी के साथ इस पार्टी में शामिल हुईं। एक्ट्रेस इस दौरान सूट में खूबसूरत लग रही थीं.क्ट्रेस साक्षी तंवर भी एकता कपूर की पार्टी में बेटी दित्या तंवर के साथ पहुंची, जिसे 9 महीने की उम्र में एक्ट्रेस ने गोद लिया था।

साक्षी तंवर भी अपनी क्यूट बेटी के साथ इस पार्टी में शामिल
साक्षी तंवर भी अपनी क्यूट बेटी के साथ इस पार्टी में शामिल

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel