तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पत्रकार पोपटलाल की परिवार की खूबसूरत तस्वीरें जाने कैसे इन दोनों ने की लव मैरिज

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी की रेस में हमेशा अव्वल रहता है। बीते 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा ये शो आज भी सबका पसंदीदा बना हुआ है।शो की कहानी और शो के किरदार दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर हैं और लोगों को अपने से लगते हैंपत्रकार पोपटलाल शो में बीते 14 सालों से एक कुंवारे पत्रकार का रोल अदा कर रहे हैं, जिनकी लाख कोशिशों के बाद भी शादी नहीं हो पाई हैं. हालांकि टीवी के कुंवारे पोपटलाल असल जिंदगी में शादीशुदा हैं और तीन बच्चों के पिता भी हैं.तारक मेहता के पोपटलाल की पत्नी रेशमी बहुत खूबसूरत है ,सबकी दुनिया हिलाने वाले गोल्डन क्रो अवॉर्ड विनर वरिष्ठ युवा पत्रकार पोपटलाल का एक ही सपना है कि उन्हें जल्द कोई कुंवारी लड़की मिल जाए जिससे वे शादी कर सकें। सोसायटी में रहने वाले हर सदस्य की ये जिम्मेदारी है कि वह पोपटलाल के लिए लड़की ढूंढे। अगर इस ड्यूटी को कोई भूल जाता है तो पत्रकार साहब खुद उसे जाकर ये याद कराने से नहीं चूकते।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पत्रकार पोपटलाल की पत्नी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पत्रकार पोपटलाल की पत्नी

इसे भी पढ़े :- शादी के पहले ही हो गई थीं ये अभिनेत्रियां प्रेग्नेंट, आखिरी वाली एक्टर्स का नाम सुन चौंक जायेंगे आप सभी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पत्रकार पोपटलाल की पत्नी

कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी की रेस में हमेशा अव्वल रहता है। बीते 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा ये शो आज भी सबका पसंदीदा बना हुआ है। शो की कहानी और शो के किरदार दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर हैं और लोगों को अपने से लगते हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी की रेस में हमेशा अव्वल
तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी की रेस में हमेशा अव्वल

चाहे जेठा लाल हो या मेहता साहब, माधुरी भाभी हो या बबीता जी या फिर पत्रकार पोपटलाल पत्रकार पोपटलाल शो में बीते 14 सालों से एक कुंवारे पत्रकार का रोल अदा कर रहे हैं, जिनकी लाख कोशिशों के बाद भी शादी नहीं हो पाई हैं।

असलियत में कुंवारे नहीं हैं Taarak Mehta के 'पोपटलाल', देखें- बीवी बच्चों  की PHOTOS | DNA HINDI

हालांकि टीवी के कुंवारे पोपटलाल असल जिंदगी में शादीशुदा हैं और तीन बच्चों के पिता भी हैं।तारक मेहता के पोपटलाल का असल नाम श्याम पाठक है।

टीवी का जाना माना चेहरे श्याम पाठक ने फिल्मों में भी हाथ आजमाया
टीवी का जाना माना चेहरे श्याम पाठक ने फिल्मों में भी हाथ आजमाया

पोपटलाल उर्फ श्याम पाठक ने लव मैरिज की है. साल 2003 में उन्होंने अपनी प्रेमिका रेशमी से शादी की।दरअसल, श्याम और रेशमी एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन एक्टर के घरवाले उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे।

Shyam Pathak Aka Popatlal of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Car  Collection, Show Fee and Family | रियल लाइफ में काफी अलग हैं पोपटलाल, चलाते  हैं महंगी कार, दो बच्चों के पिता |हालांकि श्याम ने किसी की एक न सुनी और रेशमी से शादी की। आज वह सुखद वैवाहिक जीवन जी रहे हैं।

श्याम पाठक

इसे भी पढ़े :-धोनी से मिलने रांची पहुंचे हार्दिक पांड्या, शेयर की खूबसूरत याराना तस्वीर, दोनों खिलाड़ी विंटेज बाइक पर बैठे हुए दिखे

पत्रकार पोपटलाल की पत्नी है बला की खूबसूरत

श्याम पाठक की वाइफ रेशमी काफी खूबसूरत हैं।उनके तीखे नैन नक्श देख ही श्याम उनके दीवाने हुए थे। सादगी से भरी रेशमी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं, हालांकि वह लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं। श्याम और रेशमी के तीन बच्चे हैं।

पत्रकार पोपटलाल की पत्नी है बला की खूबसूरत
पत्रकार पोपटलाल की पत्नी है बला की खूबसूरत

एक्टर को एक बेटी है और दो बेटे हैं। टीवी का जाना माना चेहरे श्याम पाठक ने फिल्मों में भी हाथ आजमाया लेकिन उन्हें यहां कोई खास सफलता नहीं मिली. श्याम फिल्म घूंघट में नजर आए थे।

तारक मेहता शो के पोपटलाल की असली पत्नी है बेहद खूबसूरत, बबीता जी भी नही  टिकतीहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel