अचानक तबियत बिगड़ने के कारण दीपिका को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक तबियत बिगड़ी और फिर दीपिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया ये सुनकर रणवीर को ?

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को सोमवार रात मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। घबराहट होने की शिकायत के बाद उन्‍हें वहां ले जाया गया। बाद में उनकी हालत में सुधार हुआ। हॉस्पिटल में दीपिका के कई टेस्‍ट कराए गए हैं।दीपिका पादुकोण बेचैनी की शिकायत की थी।अभिनेत्री को काफी कर की स्थिति का सामना करना पड़ा और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, दीपिका अब बेहतर महसूस कर रही हैं।रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने बेचैनी की शिकायत की थी। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, दीपिका अब बेहतर महसूस कर रही हैं। हमने अभिनेत्री के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट पाने के लिए एंटरटेनमेंट पोर्टल ने दीपिका की टीम से संपर्क किया था, लेकिन हमें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक तबियत बिगड़ी
इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक तबियत बिगड़ी

इसे भी पढ़े : – फिल्म दृश्यम 2 का पोस्टर हुआ रिलीज,अब की बार उठेगा पर्दा ‘महासत्संग’ से

दीपिका पादुकोण को बैचेनी की समस्या के चलते अस्पताल

इससे पहले कुछ महीने पहले भी दीपिका पादुकोण को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।कथित तौर पर दीपिका को हार्ट रेट बढ़ने के बाद बैचेनी की समस्या के चलते अस्पताल ले जाया गया था।वह इस दौरान साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रही थीं। अभिनेत्री को आधे दिन के लिए कामिनेनी अस्पताल में स्वास्थ्य जांच के लिए भर्ती कराया गया था।

दीपिका को बैचेनी की समस्या के चलते अस्पताल
दीपिका को बैचेनी की समस्या के चलते अस्पताल

तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में दीपिका के बहुत से टेस्ट किए गए। जिसके बाद उनकी तबीयत और बिगड़ गई, इसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल दीपिका की टीम की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है और न ही इस बारे में कन्फर्म किया गया है। हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार अब उनकी तबीयत में सुधार है और फैंस भी अभिनेत्री के ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

दीपिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया..
दीपिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया..

इसे भी पढ़े : – नवरात्रि में किया गरबा शिल्पा शेट्टी ने पैर में फ्रैक्चर के बावजूद फाल्गुनी पाठक के गाने पर

दीपिका को अस्पताल में भर्ती

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब दीपिका की तबीयत खराब हुई हो। इससे पहले जब वह प्रभास के साथ एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी थी, तब भी उनकी दिल की धड़कनें बढ़ी थीं और अभिनेत्री को हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान उनको आधे दिन तक उसे अस्पताल में निगरानी में रखा गया था।

दीपिका इलाज के तुरंत बाद अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग के लिए सेट पर लौट
दीपिका इलाज के तुरंत बाद अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग के लिए सेट पर लौट

हालांकि, दीपिका इलाज के तुरंत बाद अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग के लिए सेट पर लौट आईं।फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ प्रभास के साथ दीपिका की पहली फिल्म है।इसमें अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में हैं।इस साल की शुरुआत में, गुरु पूर्णिमा के दिन, अमिताभ बच्चन ने प्रभास-स्टारर फिल्म के लिए शुरुआती शॉट दिए थे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *