‘दृश्यम 2’ में रातो रात कर ली बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई

‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है.रिलीज के 14 दिन बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाए हुए बैठी है और इस कारण कलेक्शन में भी इजाफा हो रहा है.अजय देवगन अभिनीत ‘दृश्यम 2’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। निर्माताओं ने यह जानकारी शुक्रवार को दी। पैनोरमा स्टूडियोज के बैनर ने सस्पेंस थ्रिलर फिल्म के बॉक्स ऑफिस के नवीनतम आंकड़े साझा किए, जिसे 18 नवंबर को रिलीज होने के बाद सकारात्मक समीक्षाएं मिली थीं।कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर पोस्ट किया, सच और झूठ के दृश्य दर्शकों को पसंद आ रहे हैं! फिल्म ने दूसरे मंगलवार को भारत में कुल 5.15 करोड़ रुपये जुटाए, फिल्म की अब तक की कुल कमाई 154.48 करोड़ रुपये है।तब्बू  अक्षय खन्ना, श्रिया सरन स्टारर मर्डर मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का परचम लहरा रही है। फिल्म ने रिलीज के एक हफ्ते के अंदर ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की सॉलिड कमाई कर डाली।

दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़
दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़

इसे भी पढ़े:- शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड के घर में गूंजने वाली है बच्चे की किलकारी,और उनके लुक को देख फैंस ने लगाए प्रेग्नेंसी के?

अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ का ऑडियंस में क्रेज बरकरार,

वहीं दूसरे हफ्ते में इस मूवी का शानदार कलेक्शन जारी है। फिल्म के कलेक्शन का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। यह फिल्म इतनी ज्यादा पसंद की जा रही है कि इसके आसपास रिलीज हुई बाकी फिल्मों की चमक भी फीकी पड़ जा रही। यह फिल्म मुंबई और गुजरात में शानदार कारोबार कर रही है, जिसने 150 करोड़ रुपये से अधिक के आंकड़े को आगे बढ़ाने में मदद की है।अभिषेक पाठक  के निर्देशन में बनी दृश्यम 2 ने महज 12 दिनों में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है ।

वहीं दूसरे हफ्ते में इस मूवी का शानदार कलेक्शन जारी
वहीं दूसरे हफ्ते में इस मूवी का शानदार कलेक्शन जारी

हालांकि, वीकडेज में फिल्म की कमाई में मामूली गिरावट भी देखने को मिली है। एक तरफ जहां ‘दृश्यम 2’ने सोमवार को 5.44 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, फिल्म ने मंगलवार को 5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 154.34 करोड़ रुपये जा पहुंचा है। शुक्रवार से फिल्म की कमाई में 30 पर्सेंट की गिरावट दर्ज की गई है। इसने दूसरे हफ्ते में 44 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया है, जो बढ़कर 57-58 करोड़ होने की उम्मीद है।

Drishyam 2 day 14 box office collection Ajay Devgn Tabu Akshaye Khanna Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ का ऑडियंस में क्रेज बरकरार, 14वें दिन भी किया शानदार कलेक्शन

बता दें कि ओपनिंग डे पर फिल्म ने 15.38 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं फिल्म का दूसरे दिन और तीसरे दिन का प्रदर्शन और भी जोरदार रहा। दूसरे दिन फिल्म ने 21.59 करोड़ कमाए और तीसरे दिन 27.17 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके बाद चौथे दिन फिल्म ने 11.87 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

इसे भी पढ़े:- कबीर बेदी ने सालो बाद किया अपना दर्द का बयान और खुद बताई बेटे के दुनिया छोड़ कर जाने की सच्चाई

वहीं वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ धीमी शुरुआत के बाद वीकेंड में ठीक-ठाक कमाई करने मे सफल रही। 60 करोड़ रुपये के बजट में तैयार हुई इस फिल्म ने अब तक अपनी लागत का 61.5 फीसदी कमा लिया है। हालांकि, फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। एक तरफ फिल्म ने रविवार को तकरीबन 11 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, दूसरी तरफ, सोमवार को फिल्म ने चार करोड़ रुपये का कारोबार किया। पांचवें दिन की बात करें तो ‘भेड़िया’ ने 3.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 36.90 रुपये तक जा पहुंची है।

‘दृश्यम 2’ ने 150 करोड़ का आंकड़ा किया पार
‘दृश्यम 2’ ने 150 करोड़ का आंकड़ा किया पार

दृश्यम ने बॉक्स ऑफिस 150 करोड़ का आकड़ा तोडा फिल्म ने 12वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है. अगर 12वें दिन की कमाई की बात करें, तो Drishyam 2 ने 5.15 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसकी के साथ फिल्म की कुल कमाई 154.49 करोड़ रुपए हो गई है. बता दें, फिल्म ने 11वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 5.44 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel