डिंपल कपाड़िया की सीरीज ‘सास, बहू और फ्लेमिंगो’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ये सीरीज एक्शन, रोमांस, रोमांच और खूब सारे ड्रामे से भरपूर नजर…..

डिंपल कपाड़िया की सीरीज ‘सास, बहू और फ्लेमिंगो’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुकी है।इस सीरीज के मजेदार और धमाकेदार टीजर को देखने के बाद समझ आ गया था कि इसमें कुछ जबरदस्त होने वाला हैअब हम आपको इसका रिव्यू दे रहे हैं। जानिए डिंपल, राधिका मदान और ईशा तलवार की इस सीरीज में क्या कमाल का है।सास बहू से जुड़ी अब तक आपने कई कहानियां देखी होंगी, लेकिन हम जिसकी बात करने जा रहे हैं वो दूसरों से जरा हटके है।सास, बहू और फ्लेमिंगो नाम सुनने में जितना दिलचस्प है, उसकी कहानी भी उतनी ही कमाल की है।डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आई एक एक्शन क्राइम थ्रिलर सीरीज है,  जिसमें एक सास के बनाए साम्राज्य को बेटे नहीं बल्कि बहू और बेटी संभाल रही हैं ये सीरीज एक्शन, रोमांस, रोमांच और खूब सारे ड्रामे से भरपूर है।

सास, बहू और फ्लेमिंगो सीरीज में डिंपल कपाड़िया
सास, बहू और फ्लेमिंगो सीरीज में डिंपल कपाड़िया

इसे भी पढ़े :- करीना कपूर कैमरे पर नखरे और सेक्सी अदाएं देख बेकाबू हुए लोग

वेब सीरीज सास, बहू और फ्लेमिंगो की कहानी

वेब सीरीज सास, बहू और फ्लेमिंगो की कहानी पाकिस्तान के बॉर्डर के करीब स्थित रण प्रदेश की है।यहां रानी बा (डिंपल कपाड़िया) राज करती है. उन्होंने अपना हैंडीक्राफ्ट और ड्रग्स का साम्राज्य खड़ा किया हुआ है।

सस्पेंस, क्राइम, मिस्ट्री, खून खराबा, सबकुछ है सास बहू की इस सीरीज में |
सस्पेंस, क्राइम, मिस्ट्री, खून खराबा, सबकुछ है सास बहू की इस सीरीज में

खास बात ये है कि इस साम्राज्य को रानी बा के साथ चलने वालों में मर्द नहीं बल्कि उनकी दोनों बहुए और बेटी हैं. पहली बहू उर्फ जेठानी बिजली (ईशा तलवार) दिखने में जितनी ही शांत है, अंदर से वो अपने नाम की तरह ही तेज भी है.

ड्रग माफिया बन छाईं डिंपल कपाड़िया
ड्रग माफिया बन छाईं डिंपल कपाड़िया

काजल (अंगिरा धर) का भी अंदाज अपने आप में कमाल है. और उनके साथ है बेटी शांता (राधिका मदान), जिसका अंदाज एकदम मस्त मौला है.इस सीरीज में बहुत सारे किरदार हैं, लेकिन इसके टाइटल की तरह ही आपकी नजरें सास और बहू से नहीं हटेंगी

सास, बहू और फ्लेमिंगो नाम सुनने में जितना दिलचस्प
सास, बहू और फ्लेमिंगो नाम सुनने में जितना दिलचस्प

 

 

इस सीरीज में सिल्वर, पर्ल और गोल्डन रिंग की बात की..गई है. ये भारत के तीन कोने हैं, जो अपनी तरह के नशे के कारोबार के लिए जाने जाते हैं. अब आप जानते ही हैं, जहां कॉम्पिटिशन होता है, वहां तकरार होना आम है

महिलाओं को अपनी ताकत दिखाने का यही सही समय है: डिंपल कपाड़िया - News Nation

इसे भी पढ़े :- मुंबई-पंजाब मैच के दौरान स्टेडियम में एक साथ मैच का आनंद लेते हुए दिखे राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा

धमाकेदार है डिंपल कपाड़िया की ये सीरीज

. ऐसे में सिल्वर रिंग का मोंक (दीपक डोबरियाल) कैसे भी करके अपना दबदबा बनाना चाहता है, जिसके लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार है… डिंपल कपाड़िया सास उर्फ रानी बा के रूप में कहर बरपा रही हैं. सभी जानते हैं कि डिंपल एक बेहतरीन अदाकारा हैं.

धमाकेदार है डिंपल कपाड़िया की ये सीरीज
धमाकेदार है डिंपल कपाड़िया की ये सीरीज

लेकिन रानी बा के रोल में उनके जलवे अलग ही हैं। उनका कठोर और शक्तिशाली अंदाज देखकर आपको मजा आएगा।राधिका मदान, ईशा तलवार और अंगिरा धर ने अपने किरदारों में जान फूंकी है।इन तीनों एक्ट्रेसेज को पहले कभी ऐसे किरदारों और अवतारों में नहीं देखा गया है।


लेकिन कहना होगा कि सीरीज में उनके काम को देख मजा आ गया हमेशा अपनी एक्टिंग में ह्यूमर का तड़का लगाते नजर आने वाले दीपक डोबरियाल मोंक की भूमिका में छा गए हैं. उनका लुक ही इतना खतरनाक है कि आपको उनसे डर भी लगेगा और उनके काम को देख खुशी भी होगी।

ये सीरीज एक्शन, रोमांस, रोमांच और खूब सारे ड्रामे से भरपूर
ये सीरीज एक्शन, रोमांस, रोमांच और खूब सारे ड्रामे से भरपूर

नसीरुद्दीन शाह और जिमित त्रिवेदी संग सीरीज में मौजूद बाकी किरदारों को चाहकर भी नजर अंदाज नहीं किया जा सकता है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel