माला सिन्हा संग सुहागरात वाले सीन में धर्मेंद्र की हालत थी ऐसी खराब, शर्म के मारे लाल पड़ गया था चेहरा धम्रेंद्र का ?

माला सिन्हा संग सुहागरात वाले सीन में धर्मेंद्र की हालत थी ऐसी खराब, शर्म के मारे लाल पड़ गया था चेहरा धम्रेंद्र का ?

माला सिन्हा ने 50 से 70 के दशक तक हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया। वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार रहीं। उन्होंने धर्मेंद्र से लेकर राजेश खन्ना तक, कई बड़े-बड़े स्टार्स संग काम किया।
माला सिन्हा। एक ऐसी एक्ट्रेस, जिन्होंने 50 के दशक में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। उन्होंने हिंदी के साथ बंगाली और नेपाली फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने रीजनल सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन देखते ही देखते अपनी मेहनत के दम पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो गईं। उन्होंने 50 से लेकर 60 और 70 के दशक में भी राज किया। गुरु दत्त की ‘प्यासा’ से उन्हें पहचान मिली तो यश चोपड़ा की ‘धूल का फूल’ ने सफलता दिलाई। उन्हें ‘डेयरिंग डीवा’ भी कहा जाता था।

 

माला सिन्हा संग सुहागरात वाले सीन में धर्मेंद्र की हालत
माला सिन्हा संग सुहागरात वाले सीन में धर्मेंद्र की हालत

इसे भी पढ़े:- नोरा फतेही ने पब्लिक के बीच पहनी इतनी टाइट ड्रेस कैमरे में दिखने लगे प्राइवेट पार्ट,ऐसे हॉट ड्रेस में छुड़ाया फैंस का पसीना

माला सिन्हा संग सुहागरात वाले सीन में धर्मेंद्र की हालत

माला सिन्हा ने भी धर्मेंद्र को बहुत हैंडसम बताया था। उन्होंने एक बार कहा था कि उनका पहला शॉट सुहागरात का था और धर्मेंद्र शर्म से लाल पड़ गए थे। 3-4 टेक के बाद वो सही शॉट दे पाए थे। बता दें कि इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया था।

Dharmendra actress Mala Sinha had to marry her own husband thrice Husband  had put this condition before 7 Fere - धर्मेंद्र की एक्ट्रेस माला सिन्हा को  अपने ही पति से करनी पड़ी

माला सिन्हा ने अपने करियर में किशोर कुमार से लेकर देव आनंद, राज कुमार, मनोज कुमार, राजेश खन्ना, उत्तम कुमार, राजेंद्र कुमार और बिस्वजीत सहित तमान जाने-माने एक्टर्स संग काम किया, लेकिन धर्मेंद्र संग ‘अनपढ़’ मूवी से जुड़े उनके एक किस्से की आज भी चर्चा होती है। ‘ये उन दिनों की बात है’ नाम की किताब में इसका जिक्र किया गया है।

शर्म से लाल पड़ गए थे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र और माला सिन्हा ने पहली बार ‘अनपढ़’ फिल्म में साथ काम किया था। धर्मेंद उस समय इंडस्ट्री में नए-नए आए थे। उनकी पहली फिल्म फ्लॉप रही थी। इस वजह से जब वो ‘अनपढ़’ मूवी की शूटिंग कर रहे थे, तब काफी नर्वस थे। माला सिन्हा संग सुहागरात के रोमांटिक सीन ने उन्हें और भी नर्वस बना दिया था।

इसे भी पढ़े:- संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने माँ ऋचा को याद की करते हुई अपने पेरेंट्स की थ्रोबैक खुबसुरत फोटो शेयर की

उनके हाथ-पांव ढीले हो गए थे, लेकिन माला सिन्हा ने उनकी काफी मदद की थी। उन्हें माला का चेहरा थामना था, लेकिन वो शर्म से लाल हुए जा रहे थे और सही शॉट नहीं दे पा रहे थे। तब उन्होंने धर्मेंद्र की परेशानी समझ ली और बहुत नम्रता से उनका हाथ थामा और अपने गालों पर रख दिया।

शर्म से लाल पड़ गए थे धर्मेंद्र
शर्म से लाल पड़ गए थे धर्मेंद्र

उनकी नर्वसनेस को दूर करने के लिए उन्होंने कहा, ‘टेंशन मत लो। ये मान लो कि मैं तुम्हारी प्रेमिका हूं, माला सिन्हा नहीं।’ इसने काम कर दिया और शूटिंग पूरी हो गई।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *