संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने माँ ऋचा को याद की करते हुई अपने पेरेंट्स की थ्रोबैक खुबसुरत फोटो शेयर की

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने माँ ऋचा को याद की करते हुई अपने पेरेंट्स की थ्रोबैक खुबसुरत फोटो शेयर की

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपने पिता संजय और मां ऋचा शर्मा की एक तस्वीर शेयर की है।यह तस्वीर 80के दशक की है। त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर फैन्स के सवालों के जवाब देते हुए यह फोटो साझा की है। फोटो में संजय अपनी पहली पत्नी ऋचा के साथ नजर आ रहे हैं.त्रिशाला दत्त ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पापा संजय और मां ऋचा शर्मा की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में ऋचा, संजय के कंधे पर चेहरा टिकाए मुस्कुरा रही हैं। त्रिशाला यूएस में रहती हैं और पेशे से एक साइकोथेरेपिस्ट हैं।त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैन्स के साथ इंटरैक्ट करती रहती हैं।संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त  बॉलीवुड से दूर रहती हैं। हालांकि त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।इंस्टाग्राम पर त्रिशाला को 5 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। त्रिशाला ने हाल ही में अपने पिता संजय और मां ऋचा की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. जिसमें संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा काफी खूबसूरत नजर
संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा काफी खूबसूरत नजर

संजय की बेटी त्रिशाला ने मां ऋचा शर्मा को किया याद

 

हाल ही में त्रिशाला ने फैन्स के साथ बात चीत की है।जिसमें त्रिशाला ने फैन्स के सवालों के जवाब दिए हैं।साथ ही एक फैन ने त्रिशाला से पूछा था कि कौन सी तस्वीर है जिसे त्रिशाला सबसे ज्यादा प्यार करती हैं।इसके जवाब में त्रिशाला ने एक पुरानी फोटो शेयर की है।जिसमें संजय और उनकी पहली पत्नी ऋचा नजर आ रही हैं।त्रिशाला फिलहाल अमेरिका में रहती हैं और फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं। त्रिशाला को सोशल मीडिया पर भी काफी लोग फॉलो करते हैं।

अपने पिता और माँ ऋचा की थ्रोबैक खुबसुरत फोटो शयेर की
अपने पिता और माँ ऋचा की थ्रोबैक खुबसुरत फोटो शयेर की

इस फोटो में ऋचा, संजय के कंधे पर चेहरा टिक रखा है त्रिशाला दत्त ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पापा संजय और मां ऋचा शर्मा की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

शेयर किया पेरेंट्स का थ्रोबैक फोटो

फैन के सवाल के जवाब में त्रिशाला ने संजय और ऋचा की एक फोटो शेयर की है।इस फोटो में संजय डेनिम जैकेट पहने हुए हैं और ऋचा ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। यह फोटो 80 के दशक की है। बता दें कि संजय दत्त ने साल 1987 में ऋचा शर्मा से शादी की थी। न्यूयॉर्क में हुई यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली।

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने मां ऋचा शर्मा को किया याद, शेयर किया पेरेंट्स  का थ्रोबैक फोटो - sanjay dutt daughter trishala shares throwback photo of  kgf 2 actor with wife

शादी के 1 साल बाद ऋचा शर्मा ने एक बेटी त्रिशाला को जन्म दिया था। ऋचा शादी के बाद ज्यादा सालों तक जिंदा नहीं रह पाईं और एक भयानक बीमारी के कारण उनका निधन हो गया था। ऋचा को ब्रेन ट्यूमर हो गया था।

त्रिशाला यूएस में रहती हैं और पेशे से एक साइकोथेरेपिस्ट
त्रिशाला यूएस में रहती हैं और पेशे से एक साइकोथेरेपिस्ट

जिससे साल 1996 में उनकी मौत हो गई थी। इसके बाद संजय दत्त ने दूसरी शादी कर ली थी।त्रिशाला अभी अमेरिका में अपनी नानी और नाना के साथ रहती हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *