नोरा फतेही ने पब्लिक के बीच पहनी इतनी टाइट ड्रेस कैमरे में दिखने लगे प्राइवेट पार्ट,ऐसे हॉट ड्रेस में छुड़ाया फैंस का पसीना

विदेशी एक्ट्रेस नोरा फतेही के ड्रेसिंग सेंस का हर कोई कायल है। लेकिन जब भी नोरा कैमरे के सामने आती हैं तो अपने ड्रेसिंग सेन्स से ऐसी कयामत ढाती हैं कि देखने वालों के पसीने ही छुड़ा देती हैं. इस बार भी जब नोरा पीले कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आईं तो बोल्डनेस और हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया कि देखने वालों के होश ही उड़ गए। खास बात है कि नोरा की इस ड्रेस में बैकसाइड पर इतना बड़ा कट लगा था जिसकी वजह से नोरा काफी ज्यादा अनकंफर्टेबल फील कर रही थीं और बार-बार ड्रेस को खींचते हुए भी दिखीं।नोरा फतेही की लेटेस्ट फोटोज जो लोगों का ध्यान खींच रही है।पीछे से ड्रेस में लगा इतना बड़ा कट, भीड़ के बीच बार-बार नोरा ढकती रहीं बदन नोरा फतेही इन दिनों डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अब इसी बीच उनकी नई तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही है।

नोरा फतेही ने टाइट ड्रेस पहन छुड़ाया फैंस का पसीना
नोरा फतेही ने टाइट ड्रेस पहन छुड़ाया फैंस का पसीना

इसे भी पढ़े:- संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने माँ ऋचा को याद की करते हुई अपने पेरेंट्स की थ्रोबैक खुबसुरत फोटो शेयर की

नोरा फतेही ने टाइट ड्रेस पहन छुड़ाया फैंस का पसीना

नोरा फतेही की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।इन तस्वीरों में नोरा पीले कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आईं।एक्ट्रेस की ये ड्रेस ना केवल आगे बल्कि पीछे से भी खुली हुई थी।

नोरा फतेही की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा
नोरा फतेही की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा

नोरा इस ड्रेस को पहने हुए मुंबई फिल्म सिटी गोरेगांव में पैपराजी के सामने जैसे ही आईं तो वो उनके लगातार फोटोज क्लिक करने लगे।नोरा भी किलर पोज देने लगीं।

नोरा भी किलर पोज देने लगीं।
नोरा भी किलर पोज देने लगीं

इन तस्वीरों में नोरा को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर ये ड्रेस पहनी है।इस ड्रेस का गला काफी ज्यादा डीप है जिसमें नोरा का क्लीवेज साफ दिखा।इतना ही नहीं नोरा की ये ड्रेस स्ट्रैपी है साथ ही बैकसाइड पर ड्रेस में बड़ा सा कट लगा हुआ है।

इसे भी पढ़े:- निया शर्मा ने इतना बोल्ड ऑउटफिट पहनकर उडा दिए होश फेन्स के

कैमरे में दिखने लगे प्राइवेट पार्ट

नोरा की ड्रेस में बैकसाइड से इतना बड़ा कट लगा हुआ है कि एक्ट्रेस इस कट की वजह से थोड़ी अनकंफर्टेबल दिखीं। नोरा बार-बार ड्रेस को आगे की तरफ से पीछे की ओर खींचती दिखीं।

कैमरे में दिखने लगे सारे प्राइवेट पार्ट
कैमरे में दिखने लगे प्राइवेट पार्ट

इतना ही नहीं नोरा की ये ड्रेस इतनी ज्यादा स्किन टाइट है कि उसमें नोरा को चलने में भी दिक्कत हो रही है।वहीं फोटोज देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस इस ड्रेस में सांस कैसे ले रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel