जल्द ही दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बनने वाले पेरेंट्स, कपल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए प्यारी सी फोटो शेयर कर के किया ऐलान..

सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली हैं। काफी समय से अभिनेत्री अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में थीं, लेकिन उन्होंने इस बात पर कोई जवाब नहीं दिया थादीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।कपल ने रविवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए प्रेग्नेंसी की घोषणा की। कपल ने इंस्टाग्राम पर संयुक्त पोस्ट साझा किए और खुलासा किया कि यह “उनके जीवन का सबसे खूबसूरत चरण है।” शोएब द्वारा साझा किए गए पोस्ट में कपल कैमरे की ओर अपनी पीठ किए दिख रहा है। जिसमें दोनों ने व्हाइट ड्रेस और मैचिंग कैप पहना है।दीपिका की टोपी पर लिखा है, “मॉम-टू-बी”, जबकि शोएब की कैप पर लिखा है, “डैड-टू-बी.” पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “आभार, खुशी, उत्साह और साथ ही घबराहट से भरे दिलों के साथ इस खबर को आप सभी के साथ साझा कर रहा हूं. हमारी जिंदगी का ये सबसे खूबसूरत चरण है।

दीपिका की टोपी पर लिखा है, "मॉम-टू-बी", जबकि शोएब की कैप पर लिखा है, "डैड-टू-बी." पोस्ट को शेयर
दीपिका की टोपी पर लिखा है, “मॉम-टू-बी”, जबकि शोएब की कैप पर लिखा है, “डैड-टू-बी.” पोस्ट को शेयर

इसे भी पढ़े :- माधवी भाभी असल जिंदगी मे है काफ़ी गलेमरस और इसके साथ ऐसी लग्जरी लाइफ जीती है माधवी भाभी

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बनने वाले पेरेंट्स

अभिनेत्री के पति शोएब इब्राहिम ने दीपिका के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। तस्वीर में दोनों ने कैप पहनी हुई है और कैप पर मॉम टू बी और डैड टू बी लिखा हुआ है।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बनने वाले पेरेंट्स
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बनने वाले पेरेंट्स

Yessss हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं !! जल्द ही पितृत्व को गले लगाने जा रहे हैं।पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद उनके इंडस्ट्री के फ्रेंड्स ने उन्हें शुभ कामनाएं देनी शुरू कर दी।गौहर खान ने लिखा, “अल्लाह आप दोनों को इस नई यात्रा पर आशीर्वाद दे. आमीन।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

प्यारी सी फोटो शेयर कर के किया ऐलान

ससुराल सिमर का की को एक्टर अविका गोर ने लिखा, “हे भगवान!!!!!” चारु असोपा ने लिखा, “बधाई हो.”दीपिका कक्कड़ द्वारा साझा की गई एक अन्य पोस्ट में उन्हें जूतों की एक प्यारी जोड़ी के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है।

प्यारी सी फोटो शेयर कर के किया ऐलान.
प्यारी सी फोटो शेयर कर के किया ऐलान.

इसे उन्होंने कैप्शन दिया है, “हर पल अच्छा रहेगा, जब आपके कदम हमारे साथ जुड़ेंगे।Yessss हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं !! अपने बच्चे के लिए आपकी दुआओं और प्यार की जरूरत है।

अपने बच्चे के लिए आपकी दुआओं और प्यार की जरूरत
अपने बच्चे के लिए आपकी दुआओं और प्यार की जरूरत

बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को उनके लोकप्रिय शो ससुराल सिमर का के सेट पर प्यार हो गया था। कई सालों तक डेट करने के बाद उन्होंने 2018 में शादी कर ली थी।

कई सालों तक डेट करने के बाद उन्होंने 2018 में शादी कर ली
कई सालों तक डेट करने के बाद उन्होंने 2018 में शादी कर ली

काफी समय से टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आ रही थीं। माना जा रहा था कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और अपने बेबी बंप को छुपा रही हैं। अब दीपिका कक्कड़ ने आखिरकार अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है।दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम ने अपनी एक फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दोनों साथ बैठे हैं।दोनों के सिर पर कैप हैं, जिनपर मॉम और डैड लिखा है।पति Shoaib Ibrahim संग क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कैसे भी वक्त चुरा लेती है Dipika Kakar Ibrahim, ये फोटोज हैं इस बात का सबूत

इसे भी पढ़े :- शनाया कपूर ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनकर फेन्स के उडा दिए होश ,पार्टी में जाने के लिए ये परफेक्ट आउटफिट

दीपिका-शोएब ने किया ऐलान

शोएब इब्राहिम ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘आप सभी के साथ ये खबर अपने दिल में खुशी, शुक्र, उत्साह और थोड़ी नर्वसनेस के साथ शेयर कर रहे हैं।हमारी जिंदगी का ये सबसे खूबसूरत फेज है। हां, हम जल्द ही अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने जा रहे हैं।जल्द हम मां-बाप बनेंगे।हमारे बच्चे के लिए आपके ढेर सारे प्यार और दुआ की जरूरत है।

दीपिका-शोएब ने किया ऐलान
दीपिका-शोएब ने किया ऐलान

शोएब और दीपिका की इस खुशखबरी ने फैंस का दिन बना दिया है।काफी समय से कहा जा रहा था कि दीपिका जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं।लेकिन कपल ने इस बात पर चुप्पी साधी हुई थी।

Famous Television Actress Dipika Kakar Gave The Best Birthday Gift To Beau Shoaib Ibrahim

दीपिका के वीडियो और फोटोज में फैंस ने बेबी बंप भी स्पॉट किया था, फिर भी कपल ने इस बारे में बात नहीं की। अब दोनों ने ऑफिशियली पेरेंट्स बनने का ऐलान करके फैंस का दिल खुश कर दिया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy  से जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel