शनाया कपूर ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनकर फेन्स के उडा दिए होश ,पार्टी में जाने के लिए ये परफेक्ट आउटफिट

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से शनाया का ग्लैमरस लुक चर्चा में आ गया है।अभी से सोशल मीडिया पर उनकी एक लंबी फैन फॉलोइंग बन चुकी है। लोग उनकी एक झलक के दिवाने रहते हैं।वहीं, दूसरी ओर शनाया अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शनाया कपूर ने हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है। व्हाइट कलर की ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर हमेशा अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी के साथ-साथ धमाकेदार डांस के लिए भी एक्ट्रेस जानी जाती हैं.शनाया कपूर की इन तस्वीरों पर फैंस का रिएक्शन भी दमदार नजर आया है। सभी लोग उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं।

Shanaya Kapoor In White Cut Out Dress. Check Out Pics

इसे भी पढ़े :- गोविंदा ने परिवार के साथ शेयर की खास तस्वीर, उनका ऐसा साधरण लुक फेन्स को आया पसंद

व्हाइट ड्रेस में शनाया कपूर ने दिखाया बोल्ड अवतार

शनाया कपूर जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं।हालांकि, डेब्यू से पहले ही शनाया ने एक लंबी फैन फॉलोइंग बना ली है।इन फोटोज में शनाया को ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग डीपनेक ब्लाउज पेयर किया है. जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

Karan Johar Birthday shanaya kapoor hot look, करण जौहर की पार्टी में शनाया कपूर ने पार कीं बोल्डनेस की हदें, पहने ऐसे कपड़े कि बनीं सबसे हॉट मेहमान - lifestyle karan johar

दूसरी ओर शनाया के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘बेधड़क’ में नजर आने वाली हैं।बता दें कि करण जौहर शनाया कपूर को लॉन्च कर रहे हैं।

अभी से सोशल मीडिया पर उनकी एक लंबी फैन फॉलोइंग बन चुकी है. लोग उनकी एक झलक के दिवाने रहते हैं. वहीं, दूसरी ओर शनाया अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

एक्ट्रेस शनाया कपूर ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनकर तहलका मचा दिया है।शनाया कपूर की इन तस्वीरों पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट की बरसात करते नजर आ रहे हैं।शनाया कपूर ने हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है।व्हाइट कलर की ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Shanaya Kapoor Instagram Account Public See Pictures | शनाया कपूर ने पब्लिक किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट, देखिए प्राइवेट अकाउंट पर शेयर करती थी ऐसी तस्वीरें

जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं शनाया कपूर हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इस ड्रेस में अभिनेत्री को देखकर उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े :- अमिताभ बच्चन के बेटी दामाद की शानदार तस्वीरें कैमरे में कैद हुए श्वेता बच्चन और निखिल नंदा के प्राइवेट मोमेंट्स

शनाया कपूर की इन तस्वीरों पर फैंस का रिएक्शन भी दमदार नजर आया है।सभी लोग उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं।

PHOTOS: शनाया कपूर ने पीले लहंगे में मचाया धमाल, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान – News18 हिंदी

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर हमेशा अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।इसी के साथ-साथ धमाकेदार डांस के लिए भी एक्ट्रेस जानी जाती हैं।

किसी पार्टी में जाने के लिए आप भी एक्ट्रेस के स्टाइल को कॉपी कर सकती हैं।पार्टी में जाने के लिए ये परफेक्ट आउटफिट साबित हो सकता हैं।

Shanaya Kapoor In White Cut Out Dress. Check Out Pics

शनाया कपूर जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं। हालांकि, डेब्यू से पहले ही शनाया ने एक लंबी फैन फॉलोइंग बना ली है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy  से जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel