​​​​    ​      

गोविंदा ने परिवार के साथ शेयर की खास तस्वीर, उनका ऐसा साधरण लुक फेन्स को आया पसंद

गोविंदा ने परिवार के साथ शेयर की खास तस्वीर, उनका ऐसा साधरण लुक फेन्स को आया पसंद

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने परिवार के साथ दिवाली समारोह की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में गोविंदा अपने परिवार के साथ हैं और सभी ने पारंपरिक पोशाक पहनी हुई है। ये सारी तस्वीरें प्रोफेशनली क्लिक की गई हैं। गोविंदा की परिवार के साथ इन तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। अभिनेता के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को 95 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इन तस्वीरों में गोविंदा काले रंग की शेरवानी में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।जबकि उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने सफेद रंग की पोशाक पहनी है।  जिस पर उन्होंने काले रंग का स्टोल कैरी किया हुआ है। इन तस्वीरों में गोविंदा और सुनीता की बेटी टीना आहूजा ने पीले रंग का लहंगा पहना हुआ है। जबकि बेटे यशवर्धन काले और सुनहरे रंग के कुर्ते में हैं। परिवार के साथ खींची गई इन तस्वीरों में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनिता आहूजा के साथ ही बच्चे भी बहुत खूबसूरत लग रहे हैं।

गोविंदा की दिवाली रही सबसे ख़ास, परिवार संग दिखा उनका शाही अंदाज़, देखें  तस्वीरें - Govinda celebrating Diwali with family in photos in news for  Rangeela Raja

 

 

इसे भी पढ़े :-​​

अमिताभ बच्चन के बेटी दामाद की शानदार तस्वीरें कैमरे में कैद हुए श्वेता बच्चन और निखिल नंदा के प्राइवेट मोमेंट्स

 परिवार संग सबसे ख़ास तस्वीर गोविंदा की

गोविंदा के मुताबिक, उनकी मां ने जो-जो भविष्यवाणी की, वह सच साबित हुई। उन्होंने बताया था, “जब मैं 17 साल का था तो मां ने कहा था कि 21 साल की उम्र मैं कमाल करूंगा और इसी उम्र में मेरी पहली फिल्म आई। इसके 50 दिन बाद मैंने 49 फिल्में साइन की।”

Actor Govinda life journey | गोविंदा की लाइफ जर्नी

 

गोविंदा ने 1987 में सुनीता से शादी की। पहली बेटी की डेथ के बाद उनके दो बच्चे और हुए। बेटी नर्मदा, जिन्होंने फिल्मों में आने के लिए अपना नाम टीना आहूजा रख लिया है। हालांकि, उनकी पहली फिल्म ‘सेकंड हैंड हसबैंड कब आई और चली गई, पता ही नहीं चला। गोविंदा के बेटे का नाम है यशवर्धन आहूजा, जो जल्दी ही फिल्मों में एंट्री ले सकते हैं।

Govinda biography in hindi, films, wife, marriage, family, real life  information: गोविंदा का जीवन परिचय, बायोग्राफी, फिल्में, पत्नी, शादी, परिवार  के बारे में जानकारी

गोविंदा की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं उनका पूरा परिवार कितना खुश नज़र आ रहा है। ट्रेडिशनल ड्रेस में सभी काफी अच्छे लग रहे हैं और सबके हाथों में फूलझड़ी जगमगा रही है। 54 साल के गोविंदा ने साल 1987 में सुनीता आहूजा से शादी की थी।

गोविंदा ने अपनी पत्नी अनीता का 50वां बर्थडे किया सेलिब्रेट , यहाँ देखें  पार्टी की तस्वीरें और वीडियो

इसे भी पढ़े :-​​अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में शामिल हुए और देसी लुक में एक्टर्स ने सारा अली खान ने मनीष मल्होत्रा,करण जौहर और अनन्या पांडे के साथ पार्टी में पोज 

मां-बेटी की यह जोड़ी भी काफी स्टाइलिश और चार्मिंग

इस जोड़ी के दो बच्चे हैं। बेटी का नाम है नर्मदा आहूजा जो कुछेक फ़िल्मों में नज़र भी आ चुकी हैं। बेटे यशवर्धन आहूजा भी अपने पापा की तरह ही हैंडसम हैं और सोशल मीडिया पर वो काफी पॉपुलर हैं।

गोविंदा की मुस्लिम मां बन गई थी साध्वी, पिता ने गोविंदा का मुँह देखने से भी  मना कर दिया था - IndiaFeeds

इस तस्वीर में आप गोविंदा को उनकी बेटी नर्मदा के साथ देख सकते हैं। नर्मदा इस पर्पल कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Arti Singh Wiki, Govinda's Niece, Comedian Krushna Abhishek's sister & Bigg  Boss 13 Contestant

तस्वीरों में मां-बेटी की यह जोड़ी भी काफी स्टाइलिश और चार्मिंग लग रही है।गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक यश ने भी अपने डैडी की राह पर चलने का निर्णय लिया है, जिससे गोविंदा बेहद खुश हैं।

फैमिली संग गोविंदा की पत्नी ने मनाया बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन PHOTOS -  Bollywood News AajTak गोविंदा चाहते हैं कि यशवर्धन पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में कदम रखे। इसलिए उन्होंने यश को अभिनय और निर्देशन की बारीकियां सीखने के लिए लंदन भी भेजा था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy  से जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *