​​अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में शामिल हुए और देसी लुक में एक्टर्स ने सारा अली खान ने मनीष मल्होत्रा,करण जौहर और अनन्या पांडे के साथ पार्टी में पोज 

गुरुवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे। इन्ही सेलेब्स में से एक एक्ट्रेस सारा अली खान भी नजर आई थी। सारा अनंत अंबानी की सगाई में एक बहुत अच्छा समय बिताती दिखीं थी। एक्ट्रेस ने मुंबई में स्टार-स्टडेड पार्टी से तस्वीरें साझा कीं है। जिसमें शहर के बड़े लोगों ने भाग लिया। व्हाइट ड्रेस पहनकर सारा ने मनीष मल्होत्रा, फिल्म निर्माता करण जौहर और एक्ट्रेस अनन्या के साथ तस्वीर खिंचवाई है। उन्होंने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी डाली थी। जिसमें सारा अली खान ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को हर तरह से नंबर वन बताया है। सारा ने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरों की कई तस्वीरे पोस्ट की है।

व्हाइट ड्रेस पहनकर सारा ने मनीष मल्होत्रा, फिल्म निर्माता करण जौहर और एक्ट्रेस अनन्या के साथ तस्वीर खिंचवाई
फिल्म निर्माता करण जौहर और एक्ट्रेस अनन्या के साथ तस्वीर खिंचवाई

इसे भी पढ़े :- KGF स्टार यश को बेटे ने कहा ‘बैड बॉय’, बेहद क्यूट है बाप-बेटे का वीडियो ये देख उनके फैन्स हुई इम्प्रेस

 

सारा ने मनीष मल्होत्रा,करण जौहर और अनन्या के साथ पार्टी में पोज

अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “ऑल व्हाइट (व्हाइट हार्ट इमोजीस) ऑल नाइट।” एक तस्वीर में उन्होंने डिजाइनर मनीष, करण जौहर और एक्ट्रेस अनन्या के साथ सगाई की पार्टी में पोज दिया। अन्य तस्वीरों में उन्हें पार्टी में अन्य मेहमानों के साथ देखा गया है।

करण जौहर ने खोली अनन्या पांडे की 'डेटिंग लाइफ' की पोल, सारा अली खान को लेकर  कही ये बात - karan johar says ananya panday is going to date someone soon  know

उनकी पोस्ट पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा किया, “यह ऐसा है जैसे सारा बस एक मूर्ति बन गई और अन्य लोगों ने उनके साथ तस्वीर क्लिक करवा रहे है।” जबकि एक अन्य ने आश्चर्य जताया, “ऐसा क्यों लगता है कि सारा ने हर फोटो में खुद को फोटोशॉप्ड किया है।”

Anant Ambani Radhika Merchant Engagement Sara Ali Khan Janhvi Kapor Ananya  Pandey In Traditional Outfits | Anant-Radhika की इंगेजमेंट में  सारा,जाह्नवी- खुशी से लेकर अनन्या पांडे तक ट्रेडिशनल ...

इसे भी पढ़े :-आखिरकार अनंत-राधिका की सगाई नहीं आए आलिया, करीना और सैफ?

 

करण जौहर की पार्टी में नजर आए कई सितारे

बता दे आपको कि तस्वीरे साझा करने के साथ ही एक्ट्रेस ने एक अलग इंस्टाग्राम स्टोरी भी डाली। जिसमें वह एक्ट्रेस दीपिका के साथ नजर आ रही है। उन्हें टैग करते हुए और लाल दिल वाले इमोजी सारा ने अपनी स्टोरी पर यूज किए थे।

सारा ने मनीष मल्होत्रा,करण जौहर और अनन्या पांडे के साथ पार्टी में पोज 
सारा ने मनीष मल्होत्रा,करण जौहर और अनन्या के साथ पार्टी में पोज 

सारा ने लिखा, “आप हर तरह से सिर्फ #1 हैं!” फोटो में सारा को गले लगाते हुए दीपिका पादुकोण दिखाई दे रही है। अनंत अंबानी की सफाई में अपने पति अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शामिल हुईं दीपिका ने पन्ना और मोती के हार के साथ लाल रंग की साड़ी पहनी थी।

करण जौहर की पार्टी में नजर आए कई सितारे
करण जौहर की पार्टी में नजर आए कई सितारे

सारा और रणवीर ने रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में एक साथ अभिनय किया था।

Sara Ali Khan looks gorgeous as she walks in with Manish Malhotra for Anant  Ambani's engagement ceremony | Images - Bollywood Hungama

एक्ट्रेस सारा अली खान एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा को आखिरी बार डिज्नी + हॉटस्टार फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ देखा गया था। इसके साथ ही वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर भी काम करने में लगी हुई है।

एक्ट्रेस ने एक अलग इंस्टाग्राम स्टोरी भी डाली
एक्ट्रेस ने एक अलग इंस्टाग्राम स्टोरी भी डाली

प्राइम वीडियो का पीरियड ड्रामा ऐ वतन मेरे वतन, फिल्मों के साथ-साथ गैसलाइट और विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाली है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel