माधवी भाभी असल जिंदगी मे है काफ़ी गलेमरस और इसके साथ ऐसी लग्जरी लाइफ जीती है माधवी भाभी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा घर-घर में लोकप्रिय है माधवी भाभी । इस शो के हर किरदार को फैंस पसंद करते है। 13 सालों से इस शो के किरदारों ने अपने फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। चाहे जेठालाल हो या फिर दयाबेन, पोपट लाल हो या फिर डॉक्टर हाथी। इस शो का हर किरदार अपने में खास है और उन्होंने अपने ऑन-स्क्रीन किरदारों के दम पर दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। इन्हीं किरदारों में से एक किरदार हैं आत्माराम भिड़े की पत्नी माधवी भाभी का। जिनका आचार गोकुलधाम में बहुत ही फेमस है।हालांकि छोटे परदे पर सीधी-साधी दिखने वाली माधवी भाभी उर्फ सोनालिका काफी ग्लैमरस हैं। वह अक्सर अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं, जो उनके चाहने वालों को काफी पसंद आती हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा घर-घर में लोकप्रिय है माधवी भाभी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा घर-घर में लोकप्रिय है माधवी भाभी

इसे भी पढ़े :- गोविंदा ने परिवार के साथ शेयर की खास तस्वीर, उनका ऐसा साधरण लुक फेन्स को आया पसंद

असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस है माधवी उर्फ सोनालिका जोशी

इस शो में सोनालिका जोशी माधवी भाभी का किरदार निभा रही हैं। जो गोकुलधाम के सेकेट्री आत्माराम भिड़े की पत्नी हैं और एकदम सीधी-साधी है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's Bhide & Madhvi strike a pose for a photoshoot; see pic | Television News

अपने महारष्ट्रीयन और सिम्पल किरदार से सोनालिका ने हर किसी के दिल में अपनी एक जगह बनाई है।

Sonalika Joshi Net Worth, Biography, Age, Serial, Family, Husband & More हालांकि छोटे परदे पर सीधी-साधी दिखने वाली माधवी भाभी उर्फ सोनालिका काफी ग्लैमरस हैं। वह अक्सर अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं, जो उनके चाहने वालों को काफी पसंद आती हैं।

इतनी चीजों को शोक रखती है माधवी भाभी महंगी
इतनी चीजों को शोक रखती है माधवी भाभी महंगी

इतनी चीजों को शोक रखती है माधवी भाभी महंगी

सोनालिका असल जिंदगी में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कभी साड़ी में तो कभी सूट में उनका एक ग्लैमरस अंदाज फैंस को देखने को मिलता है। सिंपल लुक हो या फिर वेस्टर्न अवतार सोनालिका अपने हर लुक को बेहतरीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती।

कभी साड़ी में तो कभी सूट में उनका एक ग्लैमरस अंदाज फैंस को देखने को मिलता
कभी साड़ी में तो कभी सूट में उनका एक ग्लैमरस अंदाज फैंस को देखने को मिलता

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की माधवी भाभी के इंस्टाग्राम पर एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। आपको बता दें कि सोनालिका सिर्फ अभिनेत्री ही नहीं है बल्कि वह एक बिजनेस वूमेन भी हैं और डिजाइनिंग का काम भी करती हैं जिससे वह अच्छा खासा पैसा कमाती हैं।

तारक मेहता...की 'माधवी भाभी' है बला की खूबसूरत,
तारक मेहता…की ‘माधवी भाभी’ है बला की खूबसूरत,

इसे भी पढ़े :-अमिताभ बच्चन के बेटी दामाद की शानदार तस्वीरें कैमरे में कैद हुए श्वेता बच्चन और निखिल नंदा के प्राइवेट मोमेंट्स

शुरुआत से हैं तारक मेहता का हिस्सा

सोनालिका शुरुआत से ही सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ जुड़ी हुईं हैं और वो इस परिवार का बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। अपने मराठी अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

अपने मराठी अंदाज से फैंस का दिल जीत
अपने मराठी अंदाज से फैंस का दिल जीत

साल 2008 में सोनालिका ने इसी शो से अपनी शुरुआत की और आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है।

उनके पास गाड़ियों का एक से बढ़कर एक कलेक्शन
उनके पास गाड़ियों का एक से बढ़कर एक कलेक्शन

स्टाइलिश और बिजनेस वूमेन होने के साथ-साथ वह लग्जरी कार की शौकीन भी हैं। उनके पास गाड़ियों का एक से बढ़कर एक कलेक्शन है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel