कुली नंबर 1’ में गोविंदा का दोस्त बना दीपक मैकेनिक ,जानिए कैसे दिखते है वो ?

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार देखने को मिले हैं, जिन्होंने फिल्मों में लीड रोल तो नहीं निभाए लेकिन अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लीड एक्टर्स की खूब मदद करते रहे हैं।  बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्मों देखने को मिली हैं, जिन्होंने साइड हीरो की एक्टिंग ने फैन्स का दिल जीता हैं।  एक ऐसी ही फिल्म ‘कुली नंबर 1’ हैं। अब ऐसा दिखता है इस फिल्म में गोविंदा मुख्य भूमिका में थे जबकि फिल्म में उनका एक दोस्त हरीश कुमार भी था। हरीश ने कुली नंबर 1 में दीपक मैकेनिक का जबरदस्त किरदार निभाया था।  बता दे अब ये एक्टर लम्बे समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं और 27 साल में उनका लुक भी काफी बदल गया हैं. पहले कि अपेक्षा उनका वजन काफी बढ़ गया हैं.डायरेक्टर डेविड धवन की ब्लॉकबस्टर फिल्म कुली नं. वन की रिलीज को 26 साल पूरे हो गए है।

डेविड धवन की ब्लॉकबस्टर फिल्म कुली नं. वन की रिलीज को 26 साल पूरे हो गए
डेविड धवन की ब्लॉकबस्टर फिल्म कुली नं. वन की रिलीज को 26 साल पूरे हो गए

इसे भी पढ़े:- बॉयफ्रेंड के साथ नजदीकियां बढ़ाती दिखी ईरा , आमिर की बेटी पार कर रही सारी हदें

कुली नं. 1 की स्टार कास्ट दीपक

हरीश कुमार आखिरी बार 1997 में आई कन्नड़ फिल्म ‘लाली’ में नजर आए थे। हरीश लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। 2003 में हरीश ने बतौर प्रोड्यूसर फिल्म ‘काश : हमारा दिल पागल न होता’ बनाई। बता दें कि मोटापे की वजह से उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली है।लीड रोल में थे। बता दें कि 90 के दशक मे 3.60 करोड़ रुपए में बनी इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 21 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 26 सालों में फिल्म की स्टारकास्ट का लुक काफी बदल चुका है। यहां तक कि कुछ लोग अब जहां फिल्मों से दूर हैं, वहीं फिल्म से जुड़े कई स्टार्स अब इस दुनिया में ही नहीं हैं।

हरीश ने कुली नंबर 1 में दीपक मैकेनिक का जबरदस्त किरदार निभाया था
हरीश ने कुली नंबर 1 में दीपक मैकेनिक का जबरदस्त किरदार निभाया था

हरीश कुमार ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट साल 1979 में तेलुगु फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्होंने जल्द ही हिंदी सिनेमा की ओर रुख कर लिया था. वैसे तो इस होनहार एक्टर ने कई फिल्मों में काम किया हैं लेकिन उन्हें आज भी फैन्स गोविंदा की फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते हैं.

कुली नंबर 1’ में गोविंदा का दोस्त बना दीपक मैकेनिक
कुली नंबर 1’ में गोविंदा का दोस्त बना दीपक मैकेनिक

इसे भी पढ़े:- मलाइका से रिश्ता टूटने के बाद अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की ऐसी तस्वीरें हुई वायरल, सरेआम अर्जुन ने गोद में उठाक�…

गोविंदा का दोस्त बना दीपक मैकेनिक

हरीश ने साल 1993 में गोविंदा के साथ ‘ज़ख्मों का हिसाब’ में पहली बार काम किया था।  इसके बाद ये जोड़ी एक साथ कई फिल्मों में नजर आई।  साल 1997 में इस जोड़ी ने कुली नंबर 1 में दर्शको का खूब मनोरंजन किया था। इसके अलावा हरीश और गोविंदा हीरो नंबर 1 में भी एक साथ दिखाई दिए थे।

गोविंदा का दोस्त बना दीपक मैकेनिक
गोविंदा का दोस्त बना दीपक मैकेनिक

बता दे हरीश इन दिनों फिल्मों पर्दे से दूर हैं और साल 2018 में गोविंदा की ही फिल्म ‘आ गया हीरो’ में नजर आये थे। लेकिन उस फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी।  हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel