देबिना बनर्जी ने अपनी दूसरी बेटी की पहली फोटो शेयर की और इमोशनल नोट में लिखा ‘ तुम मेरी आखिरी संतान होगी ‘

देबिना बनर्जी ने अपनी दूसरी बेटी की पहली फोटो शेयर की और इमोशनल नोट में लिखा ' ' तुम मेरी आखिरी संतान होगी '

टीवी के चर्चित कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के लिए ये साल ढेरों खुशियां लेकर आया है। इसी साल जहां शादी के 11 साल बाद दोनों प्यारी सी बेटी लियाना के पेरेंट्स बने, वहीं लियाना के जन्म के बाद ही देबिना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की और तभी से कपल अपने दूसरी बेबी को वेलकम करने के लिए बेहद एक्साइटेड थे। पिछले 11 नवंबर को देबिना ने दूसरी बेटी को जन्म दिया, लेकिन चूँकि उनकी बेबी गर्ल प्रीमेच्योर थी, इसलिए उन्होंने सबसे प्राइवेसी बनाए रखने की अपील की थी।घर लौटने के बाद से ही देबिना अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी और डिलीवरी के एक्सपीरियंस फैंस के साथ शेयर कर रही हैं और बता रही हैं कि उनके लिए ये सफर कितना मुश्किल रहा। इस बीच फैंस लगातार उनसे पूछ रहे थे कि वे अपनी बेबी गर्ल की तस्वीर कब शेयर करेंगी, फैंस की इस ख्वाहिश को पूरा करते हुए देबीना बनर्जी ने अपनी लिटिल एंजल की पहली झलक  दुनिया को दिखा दी है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

कपल अपने दूसरी बेबी को वेलकम करने के लिए बेहद एक्साइटेड
कपल अपने दूसरी बेबी को वेलकम करने के लिए बेहद एक्साइटेड

इसे भी पढ़े:- बालिका वधू फेम नेहा मर्दा 10 साल के बाद आयी खुशखबरी की शेयर और फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, फोटो शेयर कर लिखी इमोशनल बात

देबिना बनर्जी ने शेयर की बेटी पहली फोटो

हालांकि देबिना ने हॉस्पिटल से भी इन्क्यूबेटर में रखी अपनी बेबी गर्ल की पहली झलक शेयर की थी और उसे मैजिकल बेबी बताया था, लेकिन इस बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी नन्हीं परी की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में देबिना ने पिंक रंग का एथिनिक आउटफिट पहन रखा है और अपनी लाडली को गोद में लिए प्यार से निहार रही हैं। हालांकि देबिना ने इस तस्वीर में भी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है और हार्ट इमोजी ही बेबी का चेहरा छिपा रखा है, लेकिन फैंस उनकी नन्हीं परी की एक झलक देखकर ही खुश हो गए हैं।

इसे भी पढ़े:- हंसिका मोटवानी की शादी के फंक्शन की हुई शुरुआत माता की चौकी की देखे उनकी खूबसूरत तस्वीरें

लिखा दिल को छू लेनेवाला नोट

बेटी की पहली झलक शेयर करते हुए कैप्शन में देबिना ने मशहूर लेखिका एम्मा रॉबिन्सन की एक कविता लिखकर अपनी लिटिल एंजल के लिए अपने इमोशन शेयर किए हैं। इस कविता का हिंदी में अर्थ कुछ इस तरह है- मेरे दूसरे बच्चे के लिए,ये सच है की तुम मेरी पहली संतान नहीं हो। तुम्हें प्यार करने से पहले मैं दूसरे से प्यार करती थी। लेकिन इस बार मैं एक अलग मां हूं। इस बार मैं खुद को ज्यादा शांत और आत्मविश्वास से भरा हुआ महसूस कर रही हूँ.

लिखा दिल को छू लेनेवाला नोट
लिखा दिल को छू लेनेवाला नोट

तुम्हारे आने के बाद मुझे नए मायने मिल गए हैं। अब मुझे दो बच्चों का ख्याल रखना है। पहले बच्चे के दौरान मैं बहुत ज़्यादा उत्साहित थी, लेकिन इस बार मैं चीजों को धीमे तरीके से करना चाहती हूं। तुम्हारा हर ‘फर्स्ट’ मेरे लिए ‘लास्ट’ होगा। ये सच है कि तुम मेरी पहली बेबी नहीं हो, लेकिन मेरी आखिरी बेबी तुम ही रहोगी।तुम आखिरी लोरी हो जो मैं कभी गाऊंगी और ‘आखिरी’ हमेशा स्पेशल होती है।”

देबिना बनर्जी ने शेयर की बेटी पहली फोटो
देबिना बनर्जी ने शेयर की बेटी पहली फोटो

देबिना की इस तस्वीर को फैंस और सेलेब्स जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट करके मां- बेटी दोनों पर प्यार लुटा रहे हैं।तनाज़ करीम से लेकर शुभांगी अत्रे तक तमाम टीवी सेलेब्स भी कमेंट बॉक्स में दोनों की क्यूटनेस पर हार्ट इमोजी शेयर कर लव रिएक्ट कर रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *