‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदू चायवाला का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर भी शो में नहीं दिखाई?

कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर के बीच हुई ऐसी अनबन कि छोड़ दिया कपिल का शो उनके सबसे चहिते दोस्त चंदू ने

‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी का सबसे लोकप्रिय धारावाहिक है। काफी लंबे समय से शो के लेटेस्ट सीजन को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। एक बार फिर से शो विवादों में घिरते हुए नजर आ रहा है। कुछ समय पहले खबरें सामने आई थीं कि शो के मोस्ट पॉपुलर स्टार्स कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह शो में नहीं दिखाई देंगे।वहीं अब लेटेस्ट खबरों ने लोगों को हैरत में डाल दिया है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि शो में चंदू चायवाला का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर भी शो में नहीं दिखाई देंगे। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने ही दी है। ‘द कपिल शर्मा शो’ अपने शानदार जोक्स और लोगों को हंसाने के लिए जाना जाता है। सालों से यह शो घर-घर में लोगों को एंटरटेन करने के लिए जाना जाता है। शो का हर किरदार दर्शकों को खूब पसंद आता है।

कपिल शर्मा का लेटेस्ट सीजन 10 सितंबर यानी कि इस शनिवार से ऑन एयर
कपिल शर्मा का लेटेस्ट सीजन 10 सितंबर यानी कि इस शनिवार से ऑन एयर

इसे भी पढ़े :-  द कपिल शर्मा शो’ में नजर नहीं आएंगी भारती सिंह, इस कमिटमेंट की वजह से लेना पड़ा ऐसा फैसला जिससे शो में ?

सुनील ग्रोवर के बाद चंदन प्रभाकर ने भी छोड़ा कपिल शर्मा का साथ

ऐसे में शो से कॉमेडियन चंदन प्रभाकर के जानें की खबरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर के बीच अनबन हो गई है। काफी लंबे समय से वह शो में काम कर रहे थे। ऐसे में उनके जाने की खबर ने लोगों को परेशान कर दिया है।

सुनील ग्रोवर के बाद चंदन प्रभाकर ने भी छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, शो को कहा अलविदा
सुनील ग्रोवर के बाद चंदन प्रभाकर ने भी छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, शो को कहा अलविदा

 

चंदन प्रभाकर ने किया खुलासाद कपिल शर्मा को छोड़ जाने की खबरों पर चंदन प्रभाकर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, इस बात का खुलासा खुद एक्टर और कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने किया है कि वह अब शो का हिस्सा नहीं होंगे। जिसकी वजह उन्होंने बताई है कि वह कुछ वक्त के लिए काम से ब्रेक लेना चाहते हैं।वैसे आपको बता दें कि हाल ही में जब कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया टूर पर गए थे, तब उस दौरान उनके साथ सब थे, लेकिन चंदन प्रभाकर नहीं थे।

कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर के बीच हुई ऐसी अनबन
कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर के बीच हुई ऐसी अनबन

इसे भी पढ़े :- महाकाल के दर्शन किए बिना लौटे रणबीर-आलिया, बीफ वाले बयान को लेकर हिंदू संगठनों का विरोध

चन्दन प्रभाकर भी छोड़ करके जा रहे है कपिल शर्मा शो

चंदन प्रभाकर और कपिल शर्मा बचपन के दोस्त हैं। दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग भी देखने को मिलती है। ऐसे में शो में चंदन के जानें को लेकर लोग दोनों के बीच अनबन होने की बातें कही जा रही हैं।हालांकि अपने बयान के बाद से चंदन प्रभाकर ने अनबन की बातों को साफ कर दिया है। वैसे शो से कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के भी जाने की खबरें सामने आ चुकी हैं।

चन्दन प्रभाकर भी छोड़ करके जा रहे है कपिल शर्मा शो को
चन्दन प्रभाकर भी छोड़ करके जा रहे है कपिल शर्मा शो को

बताया जा रहा है कि भारती सिंह ने भी काम से ब्रेक लेने की बात कही है। यही नहीं वह सिगिंग रियलिटी शो में बतौर होस्ट दिखाई देंगी। वैसे बता दें भारती सिंह हाल ही में मां बनी हैं, वह ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने बेटे लक्ष्य के साथ बिताना पसंद करती हैं।कपिल शर्मा का लेटेस्ट सीजन 10 सितंबर यानी कि इस शनिवार से ऑन एयर हो जाएगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है और इस सीजन को दर्शकों की ओर से कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *