महाकाल के दर्शन किए बिना लौटे रणबीर-आलिया, बीफ वाले बयान को लेकर हिंदू संगठनों का विरोध

हिंदू संगठनों ने नहीं करने दिए महाकाल के दर्शन रणबीर-आलिया को मायूस होकर वापस लौटना पड़ा इस कपल को

बॉलीवुड कपल के आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हिंदू संगठनों के विरोध के चलते बिना दर्शन किए ही वापस लौट गए।उज्जैन आए वे इंदौर गए हैं। वहां से मुंबई के लिए निकलेंगे। डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने मंदिर के गर्भगृह फिल्मस्टार ओर बॉलीवुड के मशहूर जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंगलवार शाम को महाकाल मंदिर के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे। यहां उनके आने से पहले ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता काले झंडे दिखाने के इरादे से विरोध करने महाकाल मंदिर के द्वार पर जोरदार हंगामा किया।इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्तायों ने हाथापाई भी की। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कहना है कि रणबीर कपूर खुद बता चुके हैं कि वे बीफ खाते हैं। ऐसे में बीफ खाने वालों को मंदिर में कैसे प्रवेश दिया जा रहा है। इस घटना की खबर मिलते ही रणबीर, आलिया और अयान मुखर्जी तीनों उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के घर पहुंच गए।

हिंदू संगठनों ने नहीं करने दिए रणबीर-आलिया को
हिंदू संगठनों ने नहीं करने दिए रणबीर-आलिया को

इसे भी पढ़े :- बेटे तैमूर ने खेत में जाकर तोड़ी मूली, अब करीना कपूर फैमिली संग खाएंगी गरम-गरम मूली के परांठे

हिंदू संगठनों ने नहीं करने दिए रणबीर-आलिया को

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उस समय निराश हो गए जब उन्हें मंदिर में प्रवेश करने नहीं दिया गया। अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले दोनों मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित प्रसिद्ध महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे, लेकिन बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उन्हें जाने नहीं दिया और हार के दोनों को बिना दर्शन किए ही लौटना पड़ा।

ब्रह्मास्त्र को लेकर दर्शकों में काफी दिलचस्पी नजर
ब्रह्मास्त्र को लेकर दर्शकों में काफी दिलचस्पी नजर

मंगलवार को जैसे ही आलिया, रणबीर और अयान मुखर्जी महाकाल मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंची तभी वहां बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने महाकाल मंदिर के मुख्य और VVIP शंख द्वार पर जोरदार हंगामा कर दिया था। जैसे ही प्रोडक्शन टीम और अधिकारियों की गाड़ी तय समय पर प्रवेश द्वार पर पहुंची, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शरू कर दी। इस दौरान काले झंडे भी दिखाए गए।

इसे भी पढ़े :- अमिताभ बच्चन-सुनील ग्रोवर ने बार-बार छुए एक-दूसरे के पैर ट्रेलर लॉन्च इवेंट में

मायूस होकर वापस लौटा कपल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ के प्रमोशन में भी बिजी हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज होगी। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिम्पल कपाड़िया और नागार्जुन अक्किनेनी भी लीड रोल में हैं। फिल्म में रणबीर ने ‘शिवा’ और आलिया ने ‘ईशा’ का रोल प्ले किया है। अमिताभ बच्चन फिल्म में प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी का किरदार निभा रहे हैं। वहीं नागार्जुन, हिस्ट्री का नॉलेज रखने वाले आर्कियोलॉजिस्ट अजय का रोल प्ले कर रहे हैं। मौनी के रोल का नाम है दामयंती।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हिंदू संगठनों के विरोध
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हिंदू संगठनों के विरोध

 

स्टार कपल शाम 6.30 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर उतरे फिर यहां से उज्जैन के लिए रवाना हुए थे, लेकिन उन्हे क्या पता था कि हालात इस कदर बिगड़ जाएंगे। हंगामा बढ़ता देख रणबीर, आलिया अयान उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के घर पहुंचे।

स्टार कपल शाम 6.30 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर उतरे फिर यहां से उज्जैन के लिए रवाना
स्टार कपल शाम 6.30 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर उतरे फिर यहां से उज्जैन के लिए रवाना

हंगामा शांत होने के बाद सिर्फ डायरेक्टर अयान ही मंदिर गए और दर्शन किए। प्रेग्नेंसी के चलते आलिया ने जाने से मना कर दिया। रणबीर भी दर्शन नहीं कर पाए।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *