बेटे तैमूर ने खेत में जाकर तोड़ी मूली, अब करीना कपूर फैमिली संग खाएंगी गरम-गरम मूली के परांठे

अपने रोजाना के शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकालकर करीना-सेफ अली खान के बेटे तैमूर ने खेत में जाकर पटौदी पैलेस में वेकेशन एंजॉय कर रह हैं।करीना ने इंस्टा पर तैमूर अली खान की फोटो शेयर की है। तस्वीरों में तैमूर खेतों से मूली तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। तैमूर को शायद आपने इससे पहले कभी ऐसे नहीं देखा होगा।तैमूर की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं.अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर करीना कपूर खान फैमिली के साथ हॉलिडे पर हैं. 27 अगस्त को सैफ-करीना अपने दोनों बेटों के साथ पटौदी पैलेस गए।सोशल मीडिया पर करीना कपूर लगातार हॉलिडे के वीडियोज शेयर कर रही हैं।तैमूर मूली के खेतों में नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में तैमूर मूली को हाथ में पकड़े खड़े हैं तो दूसरी-तीसरी फोटो में तैमूर मूली तोड़ते हुए दिखते हैं।

तस्वीरों में तैमूर खेतों से मूली तोड़ते हुए नजर आ
तस्वीरों में तैमूर खेतों से मूली तोड़ते हुए नजर आ

इसे भी पढ़े :- अमिताभ बच्चन-सुनील ग्रोवर ने बार-बार छुए एक-दूसरे के पैर ट्रेलर लॉन्च इवेंट में

तैमूर ने खेत में जाकर उखाड़ी मूली (सेफ अली खान )

करीना कपूर ने अपने इंस्टा पर क्यूट तैमूर अली खान की फोटो शेयर की है। तस्वीरों में तैमूर खेतों से मूली तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।तैमूर को शायद आपने इससे पहले कभी ऐसे नहीं देखा होगा।व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू पैंट और शूज में तैमूर मूली के खेतों में नजर आ रहे हैं।

तैमूर ने खेत में जाकर उखाड़ी मूली
तैमूर ने खेत में जाकर उखाड़ी मूली

एक तस्वीर में तैमूर मूली को हाथ में पकड़े खड़े हैं तो दूसरी-तीसरी फोटो में तैमूर मूली तोड़ते हुए दिखते हैं।

इसे भी पढ़े : – पान मसाला ऐड करने से कार्तिक आर्यन ने किया इनकार, ठुकाराया 9 करोड़ का ऑफर

करीना ने लिखा-अब बनेंगे गरमा गरम परांठे

तैमूर की इन स्पेशल फोटोज को देखते हुए मां करीना कपूर ने लिखा- लंच में गरम गरम मूली के परांठे घी के साथ इस फोटो पर तैमूर की बुआ सबा पटौदी ने भी रिएक्ट किया। सबा ने बताया कि उन्हें अपने टिमटिम यानी तैमूर पर प्राउड है।

. तैमूर की इन तस्वीरों पर फैंस प्यार लुटा रहे
तैमूर की इन तस्वीरों पर फैंस प्यार लुटा रहे

सेलेब्स ने ईविल आई, हार्ट इमोजी बनाए हैं। तैमूर की इन तस्वीरों पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं। तैमूर की इन कूल तस्वीरों से पहले करीना कपूर खान ने सैफ अली खान संग बैडमिंटन खेलते हुए वीडियो शेयर किया था।करीना और सैफ के इस वेकेशन वीडियो ने यूजर्स का दिन ही बना दिया था।

करीना ने लिखा-अब बनेंगे गरमा गरम परांठे
करीना ने लिखा-अब बनेंगे गरमा गरम परांठे

करीना और सैफ का वर्क शेड्यूल काफी टाइट है।करीना पिछले दिनों लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी थीं तो सैफ विक्रम वेधा की शूटिंग में बिजी थे।हेक्टिक शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकालकर करीना-सैफ पटौदी पैलेस पहुंचे हैं। वाकई में कपल के लिए इससे अच्छा गेटवे और कुछ नहीं हो सकता था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel