पान मसाला ऐड करने से कार्तिक आर्यन ने किया इनकार, ठुकाराया 9 करोड़ का ऑफर

कार्तिक आर्यन ने ठुकराया पान मसाला एड, 9 करोड़ रूपए की दी गई थी ऑफर लोगो ने कहा सुपर हीरो

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने पान मसाला कंपनी के ऑफर को ठुकरा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक को इस ऐड के लिए कंपनी करीब 9 करोड़ रुपए ऑफर किए थे। रूह बाबा अपने फैंस के बीच किसी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहते हैं। इसीलिए उन्होंने इतने बड़े ऑफर को ठुकराया है। दरअसल, कार्तिक ने अपनी पिछली फिल्म भूल भुलैया 2 में रूह बाबा का किरदार निभाया था।कार्तिक आर्यन की पॉपुलैरिटी दिन ब दिन बढ़ती जा रही हैं. हाल ही में कार्तिक ने फिर एक बार अपने फैंस को प्रभावित कर दिया जब उन्होंने तंबाकू ब्रैंड के प्रोडक्ट का विज्ञापन करने से मना कर दिया एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने एक्टर की तारीफ करते हुए लिखा कि ‘कार्तिक ने पान मसाला का एड करने से मना कर दिया हालांकि इस एड को करने से कार्तिक आर्यन को करीब 8 से 10 करोड़ का फायदा होता. लेकिन वे सच में एक यूथ आईकॉन है और अपनी जिम्मेदारी के प्रति काफी जागरूक हैं. उन्होंने बिलकुल सही फैसला किया, उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है.’

c=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″>

इसे भी पढ़े : – अभिताभ बच्चन को लेकर एकता कपूर ने बोली बड़ी बात, कि बचपन से

पान मसाला ऐड करने से कार्तिक आर्यन ने किया इनकार

कार्तिक आर्यन ने हाल ही कुछ ऐसा काम किया है जिससे एक बार फिर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि कार्तिक ने करीब 9 करोड रुपए की विज्ञापन (एडवरटाइजमेंट) डील को ठुकरा दिया है, यह एक अभिनेता ने एक तंबाकू ब्रांड के पान मसाला का विज्ञापन था.

;

ये एड करने से कार्तिक ने साफ मना कर दिया. एक भारी भरकम ऑफर को ठुकराकर कार्तिक आर्यन ने अपनी जनरेशन के सभी एक्टर्स के लिए एक मिसाल कायम की है. जहां बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार पान मसाला और तंबाकू का विज्ञापन करने से नहीं चूकते हैं, ऐसे में कार्तिक आर्यन का यह कदम बेहद सराहनीय माना जा रहा है.

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने पान मसाला कंपनी के ऑफर को ठुकरा
बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने पान मसाला कंपनी के ऑफर को ठुकरा

इसे भी पढ़े : – रणबीर कपूर और आलिया के उज्जैन पहुंचते ही बजरंगियों ने मचायाा ऐसा बवाल, कि महाकाल के बिना दर्शन के लौटना पड़ा कपल को

सोशल मीडिया बना कार्तिक का फैन

सोशल मीडिया यूजर भी कार्तिक की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर लिखते हैं कि ‘वे ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी नैतिकता से कभी समझौता नहीं करते, इतनी मोटी रकम को लात मारकर उन्होंने एक बेंच मार्क सेट किया है कि पैसा ही सब कुछ नहीं होता है.’ तो दूसरा यूजर लिखता है कि “आप सचमुच हीरो हैं।

कार्तिक एक यूथ आइकन हैं और यह बहुत अच्छी बात है कि वह अपनी जिम्मेदारी को समझते हैं।हीं कार्तिक आर्यन के इस फैसले को सेंसर बोर्ड के एक्स चेयरपर्सन और प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने भी सराहाना की है। उन्होंने कहा- पान मसाला लोगों से जिंदगी झीन रहा है। बॉलीवुड के रोल मॉडल इन गुटखा कंपनियों के ऐड को प्रमोट कर देश के स्वास्थ से खिलवाड़ कर रहे हैं।इसके पहले साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने भी पान मसाला कंपनी के ऑफर को ठुकरा चुके हैं।

कार्तिक एक यूथ आइकन
कार्तिक एक यूथ आइकन

वहीं पान मसाला कंपनी को प्रमोट करने लिए अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ट्रोल हो चुके हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *