रणबीर कपूर और आलिया के उज्जैन पहुंचते ही बजरंगियों ने मचायाा ऐसा बवाल, कि महाकाल के बिना दर्शन के लौटना पड़ा कपल को

रणबीर कपूर को नहीं घुसने दिया महाकाल के मंदिर में तो फिर आलिया ने ऐसे किया खुद को ?

बालीवुड अभिनेता रणबीर कपूर  और अभिनेत्री आलिया भट्ट मंगलवार रात भगवान महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे। उनके मंदिर में पहुंचते ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। उन्‍होंने अपने हाथों में काले झंडे और तख्तियां भी पकड़ी हुई थीं।कार्यकर्ता इसका विरोध करते हुए बैरिकेड्स हटा मंदिर में प्रवेश करना चाह रहे थे लेकिन पुलिस के रोकने पर वहां हाथापाई की भी हो गई। एक पुलिसकर्मी को कार्यकर्ता ने पीट दिया।रणबीर और आलिया के आने के खबर पर ही बजरंग दल ने मंदिर परिसर में ही प्रदर्शन किया था। कुछ कार्यकर्ता बैरिकेड्स हटाकर परिसर में घुसने लगे तो पुलिस ने उन्हें रोका गया था। इस दौरान पुलिसकर्मियों और कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई भी हुई थी।

महाकाल के दर्शन के बिना लौटा कपल
महाकाल के दर्शन के बिना लौटा कपल

इसे भी पढ़े : – सलमान की इस बात पर भड़क गए थे संजय दत्त, फिर मारने के लिए पहुंचे थे सल्लू के घर

बता दें कि महाकाल मंदिर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट संध्या आरती दर्शन करने आने वाले थे। लेकिन बजरंग दल को इसकी सूचना मिलते ही मंदिर परिसर के पास बजरंग दल कार्यकर्ता पहुंच गए और विरोध करना शुरू कर दिया।

डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी रणबीर और आलिया के साथ उज्जैन आए
डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी रणबीर और आलिया के साथ उज्जैन आए

बजरंग दल का कहना है कि रणबीर कपूर खुद को बीफ (गोमांस) प्रेमी बताते हैं। ऐसे में उन्हें महाकाल मंदिर में प्रवेश नहीं दिया जाना चाहिए। वहीं कार्यकर्ताओं ने फिल्म ब्रह्मास्त्र  का विरोध करने की भी बात कही।

इसे भी पढ़े : – ‘कंगना रनौत ने फिर महेश भट्ट पर ऐसा तंज कसा, वीडियो शेयर करके पूछा- ‘अपना असली नाम ‘क्यों बदला?’

महाकाल के दर्शन के बिना लौटा कपल

मौके पर मौजूद पुलिस ने बैरिकेड्स लगाकार कार्यकर्ताओं को परिसर में आने से रोका तो हंगामा खड़ा हो गया। एक कार्यकर्ता बैरिकेड्स हटाने लगा। इस दौरान पुलिस के साथ हाथापाई भी हुई। बाद में पुलिस ने भी एक कार्यकर्ता को पीट दिया।

रणबीर, आलिया और अयान मुखर्जी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए महाकाल से आशीर्वाद लेने आए थे, लेकिन मंदिर में विरोध और हंगामे के चलते रणबीर और आलिया वापस लौट गए। बता दें कि रणबीर और आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग मूवी ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

रणबीर, आलिया और अयान मुखर्जी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए महाकाल से आशीर्वाद लेने आए
रणबीर, आलिया और अयान मुखर्जी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए महाकाल से आशीर्वाद लेने आए

यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।बताया जा रहा है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट महाकाल मंदिर में दर्शन करने जाने वाले थे। इससे पहले ही वहां हिन्दू संगठनों ने उनके मंदिर में प्रवेश पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस पर कांग्रेस ने राज्य सरकार को घेर लिया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *