सलमान की इस बात पर भड़क गए थे संजय दत्त, फिर मारने के लिए पहुंचे थे सल्लू के घर

बॉलीवुड की इंडस्ट्री में कहा जाता है सलमान खान ने खुद संजय दत्त के सामने ही डेब्यू किया है कि सलमान खान से बड़ा दबंग कोई नहीं है। सलमान खान से इसीलिए कोई भी बॉलीवुड में पंगा नहीं लेना चाहता। क्योंकि अपने से पंगा लेने वालों को सलमान खान करियर तबाह कर देते हैं। खुद शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार सलमान खान से भिड़ना नहीं चाहते लेकिन एक समय ऐसा था कि सलमान खान भी बॉलीवुड के एक अभिनेता से डरते थे। यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि संजू बाबा थे। संजय बॉलीवुड के एक बड़े जाने-माने कलाकार हैं और वह बॉलीवुड की इंडस्ट्री में तब से सक्रिय है जब सलमान खान बॉलीवुड में आए भी नहीं थे। सलमान खान ने खुद संजय के सामने ही डेब्यू किया है और शुरुआती दिनों में ही सलमान संजय की खूब मदद लिया करते थे, लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब किसी बात को लेकर संजय सलमान खान को मारने उनके घर पहुंच गए थे

जब एक ही झटके में  संजय दत्तने  उतार दी थी सलमान खान की दबंगई
जब एक ही झटके में संजय दत्तने उतार दी थी सलमान खान की दबंगई

इसे भी पढ़े : – ‘कंगना रनौत ने फिर महेश भट्ट पर ऐसा तंज कसा, वीडियो शेयर करके पूछा- ‘अपना असली नाम ‘क्यों बदला?’

संजय दत्त ने उतार दी थी सलमान खान की दबंगई

संजय की बॉलीवुड के कई स्टार्स से अच्छी दोस्ती है और कई स्टार्स के साथ उनकी दुश्मनी भी है।बता दें कि संजय दत्त और सलमान खान का याराना किसी से छिपा नहीं है लेकिन एक बार संजय सलमान को मारने के लिए सुबह-सुबह उनके घर पहुंच गए थे।

संजय दत्त और सलमान खान का याराना
संजय दत्त और सलमान खान का याराना

बताया जाता है कि जब संजू के स्टारडम को पछाड़कर सलमान आगे निकले तो सलमान ने अपनी दबंगई संजू के कुछ करीबियों को भी दिखाई थी।फिर संजय ने सलमान को सबक सिखाने की ठानी और वे एक दिन सलमान खान के घर पर सुबह चार बजे पहुंच गए थे। बताया जाता है कि संजय सलमान की पिटाई करने वाले थे।

सलमान खान के घर पर सुबह चार बजे पहुंच गए
सलमान खान के घर पर सुबह चार बजे पहुंच गए

इसे भी पढ़े : – शाहरुख़ खान ने जड़ दिया था भरी महफ़िल में फराह खान के पति के तमाचा

संजय मारने के लिए पहुंच गए थे उनके घर

सलमान खान का विवादों से पुराना नाता रहा है वह आए दिन कई सितारों को अपने शूटिंग सेट पर परेशान करते थे। इसी तरह फिल्म मैंने प्यार किया के सेट पर जब उन्होंने एक कैमरामैन को थप्पड़ जड़ दिया था तब संजय उनसे बेहद नाराज हो गए थे। संजय को जैसे ही सलमान खान की इस हरकत का पता लगा वह भागते हुए सलमान खान के घर उन्हें पीटने के लिए पहुंच गए थे, हालांकि सलमान उस समय घर पर नहीं थे

मारने के लिए पहुंच गए थे उनके घर
मारने के लिए पहुंच गए थे उनके घर

लेकिन उसके बाद सलमान के पिता सलीम खान ने संजय को समझा-बुझाकर उन्हें वापस भेज दिया। कुछ दिनों बाद सलमान खान ने संजय से इस बात के लिए माफी भी मांगी थी। यह दर्शाता है कि संजय दत्त सलमान खान से बड़े दबंग है और उन्हें गलत बाते बर्दास्त नहीं होती।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel