‘कंगना रनौत ने फिर महेश भट्ट पर ऐसा तंज कसा, वीडियो शेयर करके पूछा- ‘अपना असली नाम ‘क्यों बदला?’

'कंगना रनौत ने फिर महेश भट्ट पर ऐसा तंज कसा, वीडियो शेयर करके पूछा- 'अपना असली नाम 'क्यों बदला?'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में नहीं हैं। इस बार एक्ट्रेस ने एक नामी फिल्ममेकर पर निशाना साधा है।महेश भट्ट पर निशाना साधते हुए, अभिनेत्री ने कई वीडियो पोस्ट किए और आरोप लगाया कि उनका असली नाम असलम था, महेश भट्ट नहीं। कंगना ने आगे पूछा कि फिल्म निर्माता अपना नाम क्यों छुपा रहे हैं। उसने आगे कहा कि महेश को अपने वास्तविक नाम का उपयोग करना चाहिए और एक बार “धर्मांतरित” होने के बाद “एक निश्चित धर्म” का प्रतिनिधित्व नहीं करना चाहिए।क्या महेश भट्ट ने किया धर्म परिवर्तन ?कंगना रनौत ने किया वीडियो ,पूछा क्यों छिपा रहे असली नाम कंगना ने पहले वीडियो के साथ लिखा है, “महेश जी, लापरवाही से और काव्यात्मक रूप से लोगों को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं।” अगली क्लिप के साथ उन्होंने लिखा है, “मुझे बताया गया कि उनका (महेश भट्ट) का असली नाम असलम है। उन्होंने दूसरी शादी (सोनी राजदान से) करने के लिए धर्म बदला था।”

कंगना रनौत ने फिर महेश भट्ट पर कसा तंज
कंगना रनौत ने फिर महेश भट्ट पर कसा तंज

इसे भी पढ़े : – शाहरुख़ खान ने जड़ दिया था भरी महफ़िल में फराह खान के पति के तमाचा

महेश भट्ट ने किया धर्म परिवर्तन

कंगना रनौत  ने महेश भट्ट  का एक पुराना वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया और उन पर लोगों को हिंसा के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।कंगना रनौत ने यह भी कहा कि फिल्म निर्माता का असली नाम असलम है।रविवार को, कंगना ने इसे अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा किया और महेश भट्ट की क्लिप की एक श्रृंखला जारी की। अभिनेत्री ने फुटेज के साथ महेश, उनके असली नाम और आस्था के बारे में कुछ दावे किए। उन्होंने महेश के पुराने भाषण की एक क्लिप के साथ टिप्पणी की, “महेश जी लापरवाही से और काव्यात्मक रूप से लोगों को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं।”

असली नाम कंगना ने पहले वीडियो के साथ लिखा
असली नाम कंगना ने पहले वीडियो के साथ लिखा

उसी वीडियो से एक और क्लिप साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, “मुझे बताया गया कि उसका (महेश भट्ट) असली नाम असलम है, उसने अपनी दूसरी पत्नी (सोनी राजदान) से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया। यह एक सुंदर नाम है, इसे क्यों छिपाएं?”

कंगना रनौत ने किया वीडियो ,पूछा क्यों छिपा रहे
कंगना रनौत ने किया वीडियो ,पूछा क्यों छिपा रहे

इसे भी पढ़े : – शहनाज गिल अपने भाई संग पहुंची लालबाग के राजा की चौखट पर, साथ दिखी सिद्धार्थ शुक्ला की झलक

कंगना रनौत ने किया वीडियो पूछा क्यों छिपा रहे

कंगना द्वारा साझा की गई एक अन्य क्लिप के साथ महेश के नाम पर एक बयान भी था और कहा गया था, “उसे अपने असली नाम का उपयोग करना चाहिए, न कि एक निश्चित धर्म का प्रतिनिधित्व करते समय जब उसने धर्म परिवर्तन किया हो।”

क्या महेश भट्ट ने किया धर्म परिवर्तन
क्या महेश भट्ट ने किया धर्म परिवर्तन

अभिनेत्री ने निर्देशक पर 2020 में उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया जब उन्होंने उनकी बेटी पूजा भट्ट द्वारा निर्देशित धोखे को अस्वीकार कर दिया। कंगना ने इस साल की शुरुआत में, गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज़ से पहले, महेश भट्ट और उनकी बेटी, स्टार आलिया भट्ट पर भी अप्रत्यक्ष रूप से हमला किया। उसने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर यह कहते हुए पोस्ट किया कि फिल्म की गलती “गलत कास्टिंग” थी, जिसमें आलिया को “डैडीज़ एंजेल” और महेश को “मूवी माफिया” कहा गया था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *