शहनाज गिल अपने भाई संग पहुंची लालबाग के राजा की चौखट पर, साथ दिखी सिद्धार्थ शुक्ला की झलक

शहबाज संग किए लालबाग के राजा के दर्शन शहनाज ने येलो शूट माथे पे बिंदी मिस गर्ल की सादगी ने जीता फैन्स का दिल

कई बॉलीवुड हस्तीयां हैं जो लगातार गणपति पंडाल में दर्शन करते दिखाई दे रही है। वहीं हाल ही में शहनाज गिल और उनके भाई को भी लालबाग के राजा के दर्शन करते दौरान स्पॉट किया गया था।इन दिनों हर जगह गणपति बाप्पा ने धमाल मचाया हुआ है, साथ ही बॉलीवुड सितारे भी बाप्पा की आराधना मे लगे हुए हैं।ऐसी कई बॉलीवुड हस्तीयां हैं जो लगातार गणपति पंडाल में दर्शन करते दिखाई दे रही है।वहीं हाल ही में शहनाज गिल और उनके भाई को लालबाग के राजा के दर्शन करते दौरान स्पॉट किया गया था, और अब शहनाज और उनके भाई की सोशल मीडिया पर लगातार फोटोज और विडियो वायरल हो रही हैं, जिसने उनके फैंस का दिल जीत लिया है। इस वायरल हुई तस्वीर में शहनाज गिल काफी खूबसूरत लग रही थी, उन्होने येलो कलर का सूट और प्लाजो पहन रखा है, जिस पर कुछ फुल पत्ती से डिज़ाइन बनी हुई है, यही नहीं उन्होंने अपने हाथों में सिल्वर चूड़ियां, कानों में बड़े ईयररिंग्स और अपने माथे पर काली बिंदी लगा रखी है। बता दें कि इस लुक में शहनाज बेहद कूल और क्यूट लग रही थीं.शहनाज ने भाई शहबाज संग किए लालबाग के राजा के दर्शन येलो शूट माथे पे बिंदी मिस गर्ल की सादगी ने फैन्स का दिल जीता ।

येलो शूट माथे पे बिंदी मिस गर्ल की सादगी ने फैन्स का दिल जीता 
येलो शूट माथे पे बिंदी मिस गर्ल की सादगी ने फैन्स का दिल जीता

 

शहनाज ने भाई शहबाज संग किए लालबाग के राजा के दर्शन

आपको बतो दें कि, लालबाग के राजा के दर्शन करने के लिए शहनाज के साथ उनके भाई शहबाज को भी स्पॉट किया गया था। शहबाज का लुक काफी कैजुअल था, उन्होंने व्हाइट टी शर्ट और क्रीम कलर की पैंट पहनी थी।शहनाज और उनके भाई दोनो ने बप्पा का आर्शिवाद लिया। उनके अलावा मंदिर में शहनाज के साथ उनके चहीते सिद्धार्थ शुक्ला भी मौजुद थे।

येलो शूट माथे पे बिंदी मिस गर्ल की सादगी ने जीता फैन्स का दिल

शहनाज के भाई शाहबाज ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का टैटू अपने हाथ पर बनवाया था, ऐसे मे अपने जाने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला शाहबाज की जिंदगी का हिस्सा बन गए हैं। मीडिया ने वायरल हो रही तस्वीरों में शहबाज के हाथ पर बने सिद्धार्थ के टैटू को अपने कैमरे में कैद कर लिया था।इस टैटू को देखकर वहांं मौजूद लोग ही नही बल्कि सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को देखने वाले सभी लोग इमोशनल हो गए थे।

येलो शूट माथे पे बिंदी मिस गर्ल की सादगी ने जीता फैन्स का दिल
येलो शूट माथे पे बिंदी मिस गर्ल की सादगी ने जीता फैन्स का दिल

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो, शहनाज गिल कि इन दिनों सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग में बिजी हैं।जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि इस फिल्म से शहनाज बालीवुड में एंट्री करने जा रहीं हैं,

शहनाज और उनके भाई दोनो ने बप्पा का आर्शिवाद लिया
शहनाज और उनके भाई दोनो ने बप्पा का आर्शिवाद लिया

और साथ ही उनके फैंस भी उन्हें इस प्रोजेक्ट में देखनें के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *