द कपिल शर्मा शो’ में नजर नहीं आएंगी भारती सिंह, इस कमिटमेंट की वजह से लेना पड़ा ऐसा फैसला जिससे शो में ?

भारती सिंह अपने ऐसे कमिटमेंट के चलते ‘द कपिल शर्मा शो’ में नहीं आएंगी नजर

टीवी चैनल पर ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिर से हंसी ठिठोलियों से भरा कई कॉमेडियन का अतवार और स्टार्स को दर्शक देख पाएंगे। इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ में कई नए चेहरे भी नजर आने वाले हैं। मगर फैंस को कुछ कुछ पुराने चेहरे नहीं देखने को मिलेंगे। इसमें से एक नाम है भारती सिंह का। कुछ दिन पहले ही भारती सिंह मां बनी हैं और वह लगातार बेटे को लेकर नजर आती हैं। इस बीच दर्शक भारती को ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी देखना चाहते थे मगर अब खुद भारती ने बताया है कि वह क्यों इस शो में नजर नहीं आएंगी।एक बार फिर ‘द कपिल शर्मा शो’ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है और इस बार शो में कुछ नए चेहरे तो कुछ पुराने चेहरे शो से गायब होंगे। इसमें से एक हैं भारती सिंह जो इस शो में शायद नजर न आए। इस पर बात करते हुए भारती सिंह ने वजह बताई आखिर वह क्यों कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं है।

भारती सिंह जो इस शो में शायद नजर न आए
भारती सिंह जो इस शो में शायद नजर न आए

इसे भी पढ़े :- महाकाल के दर्शन किए बिना लौटे रणबीर-आलिया, बीफ वाले बयान को लेकर हिंदू संगठनों का विरोध

 

अपने इस कमिटमेंट के चलते भारती सिंह

मीडिया से बातचीत में भारती सिंह ने बताया कि आखिर वह क्यों कपिल शर्मा  के साथ उनके शो में काम नहीं कर रही है। भारती ने इस सवाल के जवाब में कहा कि वह इस शो से पहले किसी दूसरे शो को कमिटमेंट दे चुकी थीं। वह इस शो से पहले थोड़ा ब्रेक लेना चाहती थीं।

भारती सिंह  ने विस्तार से बताया कि वह  ‘द कपिल शर्मा शो’ से पहले ब्रेक लेना चाहती थीं और जब ये शो टीवी पर आने जा रहा है तो वह इस समय ‘सा रे गा मा पा’ को कमिटमेंट दे चुकी थी। उन्होंने ये भी कहा कि अगर ये दोनों क्लैश नहीं हुए तो वह बीच-बीच में दर्शकों को ‘कपिल शर्मा शो’ में नजर आ सकती हैं।

इस कमिटमेंट की वजह से लेना पड़ा फैसला
इस कमिटमेंट की वजह से लेना पड़ा फैसला

भारती सिंह  ने ये भी बताया कि वह मां होने के बाद थोड़ा ज्यादा बिजी हो गए हैं। उन्होंने अपने फैंस से ये भी गुजारिश की कि वह अब एक कलाकार होने के नाते मां भी हैं इसीलिए उन्हें हर शो में देखने की आदत न डालें। मगर वह फैंस के लिए हमेशा काम करती रहेंगी।

इसे भी पढ़े :- बेटे तैमूर ने खेत में जाकर तोड़ी मूली, अब करीना कपूर फैमिली संग खाएंगी गरम-गरम मूली के परांठे

खैर भारती सिंह ने अपने इस बयान से ये साफ कर दिया है कि अगर उनका शो कपिल शर्मा शो से क्लैश नहीं हुआ तो वह बीच बीच में कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ नजर आ सकती हैं। बता दें द कपिल शर्मा शो 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार रात 9.30 पर टीवी पर आएगा।

अगर ये दोनों क्लैश नहीं हुए
अगर ये दोनों क्लैश नहीं हुए

शो में गेस्ट बनकर एक बार फिर अक्षय कुमार भी नजर आएंगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *