भारतीय खिलाडी ऋषभ पंत का हुआ भयानक एक्सीडेंट तो पीएम मोदी और कोहली समेत फैंस ने भी की दुआ, कहा – ‘महादेव सब ठीक करेंगे’

भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। शुक्रवार सुबह ऋषभ दिल्ली से रुड़की अपने आवास लौट रहे थे, इस दौरान उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है। दरअसल इस कार एक्सीडेंट में ऋषभ बुरी तरह से घायल हो चुके हैं। वहीं हादसे के बाद से ही उनके फैंस और साथी जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे है।ऋषभ  के एक्सीडेंट की खबर पता लगते ही फैंस में भी दुख की लहर दौड़ पड़ी है। फैंस लगातार ट्वीट कर खिलाड़ी के स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।ऋषभ  के एक्सीडेंट की खबर पता लगते ही फैंस में भी दुख की लहर दौड़ पड़ी है। फैंस लगातार ट्वीट कर खिलाड़ी के स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।स्पोर्ट्स तक को जानकारी मिली है कि दिल्ली से अपनी कार के द्वारा रुड़की जाते समय ऋषभ खुद ही ड्राइव कर रहे थे।जिसके चलते ऋषभको बीच रास्ते में अचानक झपकी लग गई और उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई।इसके बाद ऋषभ को पहले पास के अस्पताल में भर्ती किया गया।जिसके बाद अब उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में ले जाया जा रहा है।एक यूजर ने लिखा ‘भगवान महादेव जी से भारतीय क्रिकेटर ऋषभ के जल्द स्वस्थ्य लाभ की कामना करता हूं’ दूसरे यूजर ने लिखा ‘जल्दी ठीक हो जाओ ऋषभ . तुम फाइटर हो’

ऋषभ पंत की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट
खिलाडी की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट

इसे भी पढ़े :-रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे राधिका मर्चेंट के साथ सगाई हुई अनंत अंबानी की

ऋषभ पंत की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर रेलिंग से टकराने के बाद ऋषभ की कार में आग लग गई। जिसके बाद इलाके में मौजूद लोगों ने उन्हें कार से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी मिली है कि ऋषभ के सिर, पीठ और पैर में चोटें आई है। ऋषभ को घायल अवस्था में देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है।वाहन चलाते समय नींद आने के कारण हुई दुर्घटना।

वाहन चलाते समय नींद आने के कारण हुई दुर्घटना।
वाहन चलाते समय नींद आने के कारण हुई दुर्घटना

मिली जानकारी के मुताबिक कार ऋषभ खुद चला रहे थे। सूत्रों के मुताबिक गाड़ी चलाते समय नींद आने के कारण हादसा हुआ। कार में ऋषभ अकेले थे। हादसे के बाद कार में आग लग गई, जिसके बाद वहां के स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

ऋषभ दिल्ली से अपने घर उत्तराखंड के रूड़की जा रहे थे तभी हादसा हो गया।
दिल्ली से अपने घर उत्तराखंड के रूड़की जा रहे थे तभी हादसा हो गया।

ऋषभ को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है। खबर है कि ऋषभ की हालत फिलहाल स्थिर है। ऋषभ दिल्ली से अपने घर उत्तराखंड के रूड़की जा रहे थे तभी हादसा हो गया।

ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया
खिलाडी को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया पंत

इसे भी पढ़े :- पीएम मोदी की मां हीराबेन पंचतत्व में विलीन हुईं उनके बेटे पीएम नरेंद्र मोदी ने दी मुखाग्नि

पीएम मोदी और कोहली समेत फैंस ने भी की दुआ

साल 2022 के जाते-जाते टीम इंडिया के फैंस के लिए शुक्रवार सुबह एक बुरी खबर सामने आई. टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी कार का रुड़की के पास भयानक एक्सीडेंट हो गया और अब वह अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसे में पंत के एक्सीडेंट की खबर सोशल मीडिया पर आते ही वीरेन्द्र सहवाग से लेकर वीवीएस लक्ष्मण और मोहम्मद शमी सहित सभी फैंस पंत की सलामती की दुआ भी करने लगे।एक फैन ने लिखा कि महादेव आपको जल्द ही ठीक कर देंगे।

पीएम मोदी और कोहली समेत फैंस ने भी की दुआ
पीएम मोदी और कोहली समेत फैंस ने भी की दुआ

ऋषभ हाल ही में बांग्लादेश दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलकर लौटे थे। जिसके बाद वह दिल्ली से घर जा रहे थे और उसी दौरान रास्ते में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। ऐसे में ऋषभकी खबर सामने आते ही सहवाग ने ट्वीट किया कि प्रिय ऋषभ पंत बहुत ही जल्दी स्वस्थ हो जाओ।जल्दी से ठीक हो जाओ वहीं साल 2011 में आईसीसी वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम इंडिया के चैंपियन खिलाड़ी मुनाफ पटेल ने ट्वीट किया कि  मैं आपके जल्दी ठीक होने की दुआ करता हूं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel