ड्रामा क्वीन राखी सावंत के बर्थडे को बॉयफ्रेंड आदिल ने बड़े शानदार अंदाज में मनाया , एयरपोर्ट पर ही किया ग्रैंड सेलिब्रेशन

ड्रामा क्वीन यानी राखी सावंत को लाइमलाइट में रहने के लिए किसी वजह की जरूरत नहीं है। वैसे इन दिनों वह अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। राखी सावंत दुबई के बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है।अब इस बार ड्रामा क्वीन के बर्थडे पर कपल का पीडीए मोमेंट सोशल मीडिया पर सामने आया है।राखी सावंत ने हाल ही में अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस ने तो खूब बधाई दी, साथ ही उनके बॉयफ्रेंड ने भी इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।उन्होंने राखी के लिए एयरपोर्ट पर सरप्राइज प्लान किया हुआ था।इस दौरान की कई झलकें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें राखी एक नहीं बल्कि चार-चार केक कट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि आदिल ने लुटाया गर्लफ्रेंड पर प्यार केक कटिंग से पहले राखी पर सभी गुलाब के फूलों की बरसात करते हैं।

आदिल ने लुटाया गर्लफ्रेंड पर प्यार
आदिल ने लुटाया गर्लफ्रेंड पर प्यार

इसे भी पढ़े:- अनुपम खेर को आई दिलीप कुमार की याद, और सुनाया कर्मा के सेट पर पहली मुलाकात का किस्सा कैसे वो ?

राखी सावंत ने एयरपोर्ट पर मनाया बर्थडे

सामने आई झलकियों में देखा जा सकता है कि राखी ने रेड प्लाजो और टॉप के साथ डेनिम जैकेट कैरी किया है।वहीं अपने सिर पर हिमाचली कैप और हेवी मांग टीका लगाए दिख रही हैं। दूसरी ओर आदिल व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में दिखाई दे रहे हैं।

राखी सावंत ने एयरपोर्ट पर मनाया बर्थडे
राखी सावंत ने एयरपोर्ट पर मनाया बर्थडे

केक कट करने के बाद आदिल राखी को माथे पर चूमते हैं, तभी राखी थोड़ी इमोशनल दिखती हैं।बॉयफ्रेंड के साथ अपने इस स्पेशल दिन पर राखी काफी खुश नजर आ रही हैं।फैंस भी इंटरनेट पर इनकी केमिस्ट्री को देख पसंद कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े:- ‘तेज़ाब’ फिल्म से ‘मोहिनी’ नाम से मशहूर हुई थी माधुरी दीक्षित और फेन्स के दिलो में छा गई माधुरी और अनिल की जबरदस्त जोड़ी

एयरपोर्ट पर ही किया ग्रैंड सेलिब्रेशन

राखी सावंत ने हाल ही में अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।उनके बॉयफ्रेंड ने इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी और एयरपोर्ट पर ही उनके लिए सरप्राइज प्लान किया था।राखी सावंत और आदिल दुर्रानी पिछले कई महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जिसके बाद से राखी अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ काफी खुश हैं।

एयरपोर्ट पर ही किया ग्रैंड सेलिब्रेशन
एयरपोर्ट पर ही किया ग्रैंड सेलिब्रेशन

बीते साल बिग बॉस 15 के समय राखी ने रितेश नाम के एक शख्स को अपना पति बताकर नेशनल टीवी पर इंट्रोड्यूस किया था।वहीं शो से बाहर आते ही दोनों ने अपने तलाक का ऐलान किया।

Rakhi Sawant को BF Adil Khan ने ऐसे पकड़कर किया Kiss, Airport पर ही Romance शुरू, Latest video viral - video Dailymotion

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel