बिपाशा बसु ने शेयर किया बेबी गर्ल देवी का पहला फोटो, बोलीं- स्वीट बेबी एंजल बनाने की हम लोगों की रेसिपी ?

बिपाशा बसु ने 12 नवंबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया था। बेबी के जन्म के कुछ घंटे बाद बिपाशा और करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके गुड न्यूज फैंस से शेयर की थी।वहीं अब एक्ट्रेस ने फैंस का इंतजार खत्म हुए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बाद बिपाशा बसु ने भी अपनी बेटी की पहली झलक शेयर की है। बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर बेटी देवी की तस्वीर पोस्ट की है। बेटी और हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ बिपाश की ये तस्वीर फैंस का दिल जीत रही है।कपल ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। इसी बीच अब बिपाशा ने बेटी की पहली झलक शेयर की है। एक्ट्रेस ने फैमिली फोटो पोस्ट कर एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है.बिपाशा ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा- उन्होंने लिखा, ‘स्वीट बेबी एंजल बनाने की हम लोगों की रेसिपी…आधा कप तुम और आधा कप मैं…आधा कप मां का ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद…3 बूंदें रेनबो की और इसके बाद क्यूटनेस और यमीनेस टेस्ट के अनुसार’ बिपाशा लिखती हैं, स्वीट बेबी एंजल को बनाने की रेसिपी है.इस फोटो में बच्ची का चेहरा तो नहीं दिख रहा पर फैंस इस फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी इस फोटो पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं।

बिपाशा बसु ने शेयर किया बेबी गर्ल देवी का पहला फोटो
बिपाशा बसु ने शेयर किया बेबी गर्ल देवी का पहला फोटो
इसे भी पढ़े:-दीपिका कक्कड़ इवेंट से बाहर अचानक बैलेंस बिगड़ गया फिर एक शख्स ने बचाने के लिया हाथ बढ़ाया तो शख्स पर चिल्लाना पड़ा भारी

बिपाशा बसु ने शेयर किया बेबी गर्ल देवी का पहला फोटो

बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर ने शादी के छह साल बाद अपने पहले बेबी का वेलकम किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटी देवी की पहली झलक दुनिया को दिखा दी है।हालांकि उन्होंने बच्ची का चेहरा दिल वाली इमोजी से छिपा लिया है।

बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर बेटी देवी की तस्वीर पोस्ट की
बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर बेटी देवी की तस्वीर पोस्ट की

इस फोटो में करण सिंह अपनी बेटी को हाथ में पकड़े नजर आ रहे हैं, वहीं बिपाशा बच्ची को प्यार से निहारती दिख रही हैं.इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिपाशा ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिख-.

'स्वीट बेबी एंजल बनाने की हम लोगों की रेसिपी.
‘स्वीट बेबी एंजल बनाने की हम लोगों की रेसिपी.

उन्होंने लिखा, ‘स्वीट बेबी एंजल बनाने की हम लोगों की रेसिपी…आधा कप तुम और आधा कप मैं…आधा कप मां का ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद…3 बूंदें रेनबो की और इसके बाद क्यूटनेस और यमीनेस टेस्ट के अनुसार।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

इसे भी पढ़े:-बोल्ड सीन से मशहूर हुईं सिमी ग्रेवाल, कहा जाता है ‘द लेडी इन व्हाइट’, देखें खूबसूरत फोटो

बेटी के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने फैंस को उसके नाम की जानकारी दी थी. बिपाशा की बेटी का नाम जानकर फैंस काफी खुश हुए थे। बेटी के पैरों की फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था- ‘देवी बसु सिंह ग्रोवर हमारे प्यार की अभिव्यक्ति और मां का आशीर्वाद आ गई है और वो दिव्य है’।

हमारे प्यार की अभिव्यक्ति और मां का आशीर्वाद आ गई है और वो दिव्य है'
हमारे प्यार की अभिव्यक्ति और मां का आशीर्वाद आ गई है और वो दिव्य है’

बेबी के जन्म के कुछ घंटे बाद बिपाशा और करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके गुड न्यूज फैंस से फैंस से शेयर की थी।वहीं अब एक्ट्रेस ने फैंस का इंतजार खत्म हुए बेटी देवी की छोटी सी झलक दिखाई है। तस्वीर में बिपाशा और करण विंडो के पास खड़े दिख रहे ।करण सिंह ग्रोवर ने बेटी को हाथों में पकड़ा हुआ है। वहीं एक्ट्रेस बेटी को निहारते हुए नहीं थक रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel