दीपिका कक्कड़ इवेंट से बाहर अचानक बैलेंस बिगड़ गया फिर एक शख्स ने बचाने के लिया हाथ बढ़ाया तो शख्स पर चिल्लाना पड़ा भारी

ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ ने इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं।पिछले दिनों लोग उन्हें अपनी ननद सबा इब्राहिम की शादी के कपड़े को लेकर ट्रोल कर रहे थे। अब एक्ट्रेस के साथ हुई पिछली घटना ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें एक्ट्रेस का एक वीडियों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पिछली रात टीवी अभिनेत्री को काले अनारकली सूट में सजा-धजा हुआ देखा गया, वह अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ नजर आईं।दरअसल दीपिका अपने पति के साथ एक इवेंट में गई थीं। उसके बाद जब वो इवेंट से बाहर निकलीं तो अचानक चलते चलते उनका बैलेंस बिगड़ गया और वो गिरते गिरते बचीं। इतने में एक शख्स जो एक्ट्रेस के ठीक पीछे चल रहा था, उसने एक्ट्रेस को बचाने के लिहाज से अपना हाथ आगे बढ़ाया, लेकिन एक्ट्रेस को शख्स की ये बात रास नहीं आई। एक्ट्रेस गुस्से में उसका हाथ झटका देती है और उसे आंखे दिखाती हैं।इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है।

इवेंट से बाहर निकलीं तो अचानक चलते चलते उनका बैलेंस बिगड़ गया दीपिका कक्कड़ का
इवेंट से बाहर निकलीं तो अचानक चलते चलते उनका बैलेंस बिगड़ गया 
इसे भी पढ़े:-बोल्ड सीन से मशहूर हुईं सिमी ग्रेवाल, कहा जाता है ‘द लेडी इन व्हाइट’, देखें खूबसूरत फोटो

दीपिका कक्कड़ हुई ट्रोल एक शख्स ने

एक्ट्रेस अपने पति के साथ एक इवेंट में गई थीं। उसके बाद जब वो इवेंट से बाहर निकलीं तो अचानक चलते चलते उनका बैलेंस बिगड़ गया और वो गिरते गिरते बचीं। इतने में एक शख्स जो दीपिका के ठीक पीछे चल रहा था, उसने एक्ट्रेस को बचाने के लिहाज से अपना हाथ आगे बढ़ाया, लेकिन एक्ट्रेस को शख्स की ये बात रास नहीं आई। एक्ट्रेस गुस्से में उसका हाथ झटका देती है और उसे आंखे दिखाती हैं

इसे भी पढ़े:- एक बस कंडक्टर से साउथ के सुपरस्टार बने रजनीकांत , बीमार भी हों तो रोने लगते हैं उनके फैंस

ससुराल सिमर को पड़ा भारी शख्स पर चिल्लाना

हमेशा मुस्कुराने वाली एक्ट्रेस के व्यवहार को लेकर यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।यूजर्स उन्हें घमंडी कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-पता नहीं किस बात का एटीट्यूड है।एक ने लिखा, भलाई का जमाना ही नहीं है।

दीपिका को बचाने के लिहाज से अपना हाथ आगे बढ़ाया एक शख्स ने तो
ससुराल सिमर को बचाने के लिहाज से अपना हाथ आगे बढ़ाया एक शख्स ने तो

दूसरे यूजर ने लिखा, अच्छा होता अगर गिर जाती।वहीं चौथे ने लिखा, उसने आपको बचाने की कोशिश की है और आप उसे अपमानित कर रही हैं।टीवी एक्ट्रेस का ये वीडियो ‘सेलिब्रिटी फोटोशूट01’ नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। हालांकि अभी इस मामले पर एक्ट्रेस ने कोई जवाब नहीं दिया है।

दीपिका गुस्से में उसका हाथ झटका देती है और उसे आंखे दिखाती आयी नजर
ससुराल सिमर गुस्से में उसका हाथ झटका देती है और उसे आंखे दिखाती आयी नजर

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो एक्ट्रेस पिछले कई दिनों से सीरियल से दूर हैं। फिलहाल वो अपने फैमिली व्लॉग पर फोकस कर रही हैं।वो अपने व्लॉग में दर्शकों को अपनी पर्सनल जिंदगी से रुबरू कराती हैं।

शख्स पर चिल्लाना दीपिका कक्कड़ को पड़ा भारी,
 शख्स पर चिल्लाना ससुराल सिमर को पड़ा भारी,

दर्शक ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन दोनों जगह दीपिका कक्कड़- शोएब की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। हाल ही में दोनों का एक गाना मुस्कुरानवा तेरा भी रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel