बिग बॉस के प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता और साजिद खान जुहू में हुए स्पॉट

प्रियंका चाहर और अंकित गुप्ता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। आपको फोटोज का सच बताते हैं।सीरियल उडारियां और फिर बिग बॉस 16 में एक साथ नजर आए प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता टीवी की हिट जोड़ियों में से एक बन चुके हैं। फैंस दोनों को एक साथ देखकर भी काफी खुश होते हैं और इन्हें चाहने वाले भी चाहते हैं कि दोनों ऑफिशियल कपल भी बन जाए। लेकिन प्रियंका और अंकित ने हमेशा एक दूसरे को दोस्त कहा है। लेकिन इस बीच, सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देख फैंस थोड़ा कंफ्यूज और थोड़ा खुश भी हुए हैं।दोनों के रोमांटिक बॉन्ड ने सभी का दिलजीत लिया था. अब हाल ही में डायरेक्टर साजिद खान ने इन दोनों को साथ में लेकर फिल्म आशिकी 4 बनाने का ऐलान किया है.

गाने में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री
गाने में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

इसे भी पढ़े :- विनोद खन्ना की सेहत को लेकर आया बेटे अक्षय का ऐसा स्टेटमेंट

प्रियंका-अंकित की फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की यह फोटोज उनके म्यूजिक वीडियो कुछ इतने हसीन की हैं, जो रिलीज हो गया है। इस गाने को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे।

प्रियंका-अंकित की फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
प्रियंका-अंकित की फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

हर मौके पर एक दूसरे का साथ देते हैं।बिग बॉस 16 में प्रियंका चाहर चौधरीऔर अंकित गुप्ता  की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आई थी.ASHA- 🇧🇩 ( PRIYANKA CHAHAR FOR LIFE ) (@simplysimple23) / Twitter

दोनों के रोमांटिक बॉन्ड ने सभी का दिलजीत लिया था. अब हाल ही में डायरेक्टर साजिद खान ने इन दोनों को साथ में लेकर फिल्म आशिकी 4 बनाने का ऐलान किया है.

अंकित और प्रियंका को हाल ही में साजिद खान के साथ स्पॉट
अंकित और प्रियंका को हाल ही में साजिद खान के साथ स्पॉट

अंकित और प्रियंका को हाल ही में साजिद खान के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान ये लोग काफी खुश नजर आए. यहां जब मीडिया ने इनसे सवाल जवाब किए तो साजिद ने बताया कि वो इन दोनों को साथ में लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं, जो आशिकी 4 होगी. हालांकि, ये बात उन्होंने मजाक में कही.

वायरल फोटोज देख कन्फ्यूज हुए फैंस
वायरल फोटोज देख कन्फ्यूज हुए फैंस

साजिद ने बताया कि अंकित और प्रियंका के साथ उनकी फोन पर बात होती रहती है. यह भी कहा कि बिग बॉस के घर में उनकी दोस्ती मतलब के लिए या दिखावे के लिए नहीं हुई थी बल्कि इसलिए हुई थी क्योंकि वह एक दूसरे को पसंद करते हैं. उन्होंने कहा कि बाहर आने के बाद सब व्यस्त हो गए हैं लेकिन फिर भी बॉन्ड वैसा ही है।

वायरल फोटोज देख  फैंस
वायरल फोटोज देख फैंस

 

वायरल फोटोज देख कन्फ्यूज हुए फैंस

प्रियंका और अंकित की इस तस्वीर को भी फैंस ने काफी पसंद किया है, जिसमें दोनों एक कपल के रूप में परफेक्ट लग रहे हैं। इस फोटो में दोनों की मासूमियत ने फैंस का दिल छू लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

इसे भी पढ़े :- बचपन की यादो में खो गयी अनुष्का शर्मा इंदौर पहुँचते ही,और दिखायी स्कूल की खास झलक और अपना पुराना घर

गाने के इस सीन की ढेर सारी फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। फैंस दोनों को यूं साथ देखकर खुश हैं। हालांकि, प्रियंका और अंकित के कुछ फैंस दोनों को हकीकत में भी ऐसे देखना चाहते हैं।

फोटो में दोनों की मासूमियत ने फैंस का दिल छू लिया
फोटो में दोनों की मासूमियत ने फैंस का दिल छू लिया

प्रियंका और अंकित जल्द ही एक वेब सीरीज में भी नजर आ सकते हैं। दावा है कि दोनों को एक सीरीज के लिए अप्रोच किया गया है, जिसके लिए दोनों ने हां कर दी है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel