बॉलीवुड की खूबसूरत बेटियां जो दिखती हैं अपनी माँ के जैसी और अपनी मां जितनी खूबसूरत……..

बॉलीवुड में स्टारकिड्स भी अपने पेरेंट्स की तरह किस्मत आजमाने के लिए आते हैं. इनमें कई चर्चित अभिनेत्रियों की बेटियां भी शामिल हैं।इस एक्टर्स की माँ नहीं है किसी से भी खूबसूइस एक्टर्स की माँ नहीं है किसी से भी खूबसूरती में कम ,जो लगती ही अपनी बेटी की माँ नहीं बल्कि बहन नव्या की मां श्वेता बच्चन कोई एक्ट्रेस नहीं लेकिन एक्ट्रेस से कम भी नहीं हैं क्योंकि वह महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी जो हैं. श्वेता बॉलीवुड पार्टीज में अपने खूबसूरत अवतार के लिए जानी जाती हैं तो उनकी बेटी भी किसी से कम नहीं हैं। मां-बेटी की फेमस जोड़ियों में पूजा बेदी और आलिया फर्नीचरवाला का नाम शामिल है। 19 साल की आलिया भी खूबसूरती में मां से दो कदम आगे हैं.जान्हवी और खुशी कपूर बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार कही जाने वाली श्रीदेवी की बेटियां जान्हवी और खुशी भी खूबसूरती के मामले में उनसे कम नहीं हैं। जान्हवी जहां बॉलीवुड में फिल्म धड़कसे डेब्यू कर चुकी हैं ।

Fashionable Celeb Daughters Who Are As Gorgeous As Their Moms | जैसी मां वैसी बेटी: बॉलीवुड की खूबसूरत बेटियां जो दिखती हैं अपनी मां जितनी खूबसूरतइसे भी पढ़े :-फ़िल्मी इंडर्स्टी से अचानक ही गायब हो गई थी ये एक्टर्स और आज एक मशहूर एक्टर की पत्नी

बॉलीवुड में स्टारकिड्स भी अपने पेरेंट्स की तरह किस्मत

नव्या भले ही फिल्मों में एंट्री नहीं कर रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरती के चर्चे खूब होते हैं।

Navya Naveli Nanda On "Proving" Herself, Being "Mansplained" To And More

बॉलीवुड में स्टारकिड्स भी अपने पेरेंट्स की तरह किस्मत आजमाने के लिए आते हैं।इनमें कई चर्चित अभिनेत्रियों की बेटियां भी शामिल हैं।

Palak Tiwari looked very beautiful in her latest photoshoot, set the internet on fire - Nagpur Oranges

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही स्टार डॉटर्स के बारे में जो अपनी मां की तरह ही बेहद खूबसूरत नज़र आती हैं।सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं पलक इस साल विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन में बनी ‘रोज़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Shweta Tiwari Is Sad Because She Is Unable To Help Daughter Palak Tiwari In Film Career | श्वेता तिवारी का थलका दर्द, बोलीं- बेटी की कोई मदद नहीं कर पाई इसका दुख

आलिया फर्नीचरवाला: मां-बेटी की फेमस जोड़ियों में पूजा बेदी और आलिया फर्नीचरवाला का नाम शामिल है।19 साल की आलिया भी खूबसूरती में मां से दो कदम आगे हैं।

मां-बेटी की फेमस जोड़ियों में पूजा बेदी और आलिया फर्नीचरवाला का नाम शामिल
मां-बेटी की फेमस जोड़ियों में पूजा बेदी और आलिया फर्नीचरवाला का नाम शामिल

उन्होंने 2020 में अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज़ से सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

पूजा बेदी की बेटी ने बिकनी पोज में इंस्टाग्राम पर भड़का दी आग, Hot Pics - Pooja  Bedi Daughter Setting Fire On Instagram By Her Hot Pics - Entertainment  News: Amar Ujala

इसे भी पढ़े :-आमीर खान के भांजे इमरान खान का करियर सफल डेब्यू के बाद ऐसा डूबा ,अब ग्लैमर वर्ल्ड से है गायब?

जान्हवी और खुशी कपूर बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार कही जाने वाली श्रीदेवी की बेटियां जान्हवी और खुशी भी खूबसूरती के मामले में उनसे कम नहीं हैं। जान्हवी जहां बॉलीवुड में फिल्म धड़कसे डेब्यू कर चुकी हैं।

जाह्नवी कपूर का कातिल लुक हुआ Viral

वहीं, उम्मीद है कि खुशी भी इस साल पर्दे पर तहलका मचाने आ सकती हैं।जान्हवी और खुशी अपने से एक बढ़कर एक हॉट अवतार के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. खुशी अमेरिका के एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग सीखने गई हुई हैं. अंदाज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

मां का यह सपना पूरा नहीं कर सकी जान्हवी कपूर, बेटी को एक्ट्रेस नहीं ये बनाना चाहती थीं श्रीदेवी - Newstrend

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel