आमीर खान के भांजे इमरान खान का करियर सफल डेब्यू के बाद ऐसा डूबा ,अब ग्लैमर वर्ल्ड से है गायब?

बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही अपार सफलता मिली। इन्हीं में से एक हैं आमिर खान के भांजे एक्टर जिन्होंने पर्दे पर आते ही धमाल कर दिया था। पहली फिल्म की सफलता देख लगा था कि वो इंडस्ट्री में लंबी रेस का घोड़ा साबित होंगे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। धमाकेदार डेब्यू के बाद भी इमरान अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गए। करियर की शुरुआती दौर में ही वह ग्लैमर वर्ल्ड से नदारद हो गए। इन्हीं में से एक हैं आमिर  के भांजे एक्टर इमरान  जिन्होंने पर्दे पर आते ही धमाल कर दिया था। पहली फिल्म की सफलता देख लगा था कि वो इंडस्ट्री में लंबी रेस का घोड़ा साबित होंगे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। धमाकेदार डेब्यू के बाद भी इमरान अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गए।

सफल डेब्यू के बाद डूबा इस एक्टर का करियर
सफल डेब्यू के बाद डूबा इस एक्टर का करियर

इसे भी पढ़े :-ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद सेहत में आया सुधार अपने पैरों पर फिर से खड़े हुए दिखे तस्वीरें में और पंत ने कैप्शन में लिखा- एक कदम आगे, एक कदम और मजबूत, एक कदम बेहतर”

सफल डेब्यू के बाद डूबा इमरान खान का करियर

साल 2008 में जब इमरान  ने फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की तो फैंस को अपना दीवाना बना दिया था। लोग अंदाजा लगाने लगे थे कि ये आने वाले समय में इंडस्ट्री के किंग बनेंगे।

एक्टिंग करियर की शुरुआत की तो फैंस को अपना दीवाना
एक्टिंग करियर की शुरुआत की तो फैंस को अपना दीवाना

करियर की पहली ही फिल्म से रातोंरात स्टार बने इमरान को लोग मामा आमिर की ही तरह आंकने लगे थे। लेकिन अपनी सफलता को वह कायम नहीं रख पाए और इंडस्ट्री से गायब हो गए। इंडस्ट्री का किंग बनने वाले इस सितारे का करियर देखते ही देखते खत्म हो गया।

इंडस्ट्री का किंग बनने की थी तैयारी

बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही अपार सफलता मिली। इन्हीं में से एक हैं आमिर के भांजे एक्टर इमरान खान जिन्होंने पर्दे पर आते ही धमाल कर दिया था।

Amid Aamir Khan And Kiran Rao Divorce, Imran Khan Wives Shares Cryptic Post  On Social Media | Aamir Khan-Kiran Rao के तलाक के बीच सामने आईं भांजे Imran  Khan की पत्नी, कह पहली फिल्म की सफलता देख लगा था कि वो इंडस्ट्री में लंबी रेस का घोड़ा साबित होंगे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। धमाकेदार डेब्यू के बाद भी इमरान अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गए। करियर की शुरुआती दौर में ही वह ग्लैमर वर्ल्ड से नदारद हो गए।

इंडस्ट्री का किंग बनने की थी तैयारी
इंडस्ट्री का किंग बनने की थी तैयारी

ऐसा नहीं था कि ‘जाने तू या जाने ना’ की सफलता के बाद इमरान को इंडस्ट्री में काम नहीं मिला। इंडस्ट्री में उन्होंने सोनम कपूर और कैटरीना कैफ जैसी बड़ी स्टार्स के साथ भी काम किया। फिल्में हिट भी हुईं।

Imran Khan looks unrecognisable in aamir khan daughter ira khan eid  celebration post -क्या ये इमरान खान हैं? 'जाने तू या जाने ना' ऐक्टर को  पहचानना मुश्किल, आमिर खान की बेटी आइरा

लेकिन कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर इतनी बुरी तरह फ्लॉप हुई कि फैंस की उम्मीदें भी टूटने लगी थी। कभी कहा जाता था कि वह इंडस्ट्री के किंग बनने का मादा रखते हैं। लेकिन जिस तरह इमरान का करियर ग्राफ गिरता जा रहा था, वह देखते ही देखते इंडस्ट्री से एकदम गायब हो गए।

Pin by fast chaser on Imran khan | Aamir khan, Imran khan actor, Imran khan

 

 

इसे भी पढ़े :-मुंबई रिसेप्शन के लिए रवाना हुए कियारा-सिद्धार्थ, एथनिक अवतार में बेहद खूबसूरत लगीं शेरशांह की दुल्हनियाँ

इमरान देखते ही देखते डूब गया करियर

इमरान ने साल 2008 में फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में इमरान और जेनेलिया डिसूजा की केमिस्ट्री लोगों ने काफी पंसद की थी। इसी फिल्म से वह रातोंरात स्टार बने थे। ऐसा माना जाने लगा था कि अब आमिर की तरह उनके भांजे इमरान भी इंडस्ट्री पर राज करेंगे और किंग बनेंगे। लेकिन ऐसा हो ना सका।

देखते ही देखते डूब गया करियर
देखते ही देखते डूब गया करियर

करियर की पहली फिल्म से मिली सफलता को इमरान भूना नहीं पाए और लगातार उनकी कई फिल्में एक साथ फ्लॉप होती चली गई। इसके बाद साल 2013 में इमरान ‘गोरी तेरे प्यार में’ और ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ जैसी फिल्मों में भी नजर आए।

B-town stars - Then and now | Filmfare.com

लेकिन उनकी ये फिल्में भी टिकट खिड़की पर औंधे मुंह गिरी। इमरान खान ‘देली बेली’ और ‘कट्टी बट्टी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आए। लेकिन ये फिल्में भी उनके डूबते करियर को बचा नहीं पाई।

Imran Khan and Avantika Malik split for daughter Imara's sake?

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel