ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद सेहत में आया सुधार अपने पैरों पर फिर से खड़े हुए दिखे तस्वीरें में और पंत ने कैप्शन में लिखा- एक कदम आगे, एक कदम और मजबूत, एक कदम बेहतर”

भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत अब धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। पिछले साल दिसंबर में पंत कार दुर्घटना में गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे। उनके दाएं पैर में चोट लगी थी, जिसकी सर्जरी हुई थी। अब पंत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह बैसाखी के सहारे चलते दिखाई पड़ रहे हैं। कार दुर्घटना के बाद यह उनकी पहली तस्वीर है, जिसे उन्होंने शेयर किया है।पंत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह बैसाखी के सहारे चलते दिखाई पड़ रहे हैं। कार दुर्घटना यह उनकी पहली तस्वीर है, जिसे उन्होंने शेयर किया है।ऋषभ पंत की हेल्थ को लेकर नया अपडेट आया है। पंत धीरे-धीरे चोट से रिकवर हो रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है जिसमें वह बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे हैं। फोटो में पंत की सेहत में काफी सुधार नजर आ रहा है।पंत ने कैप्शन में लिखा- एक कदम आगे, एक कदम और मजबूत, एक कदम बेहतर।” फोटो में पंत के पैर पर सपोर्ट बैंडेज लगा हुआ है और वह बैसाखी की मदद से चलने की कोशिश कर रहे हैं। उनके दाहिने पैर में सूजन भी साफ दिख रही है।

एक्सीडेंट के बाद पहली बार अपने पैरों पर खड़े दिखे पंत तो फैन्स ने जल्द स्वस्थ होने की मांगी दुआएं -

इसे भी पढ़े :-मुंबई रिसेप्शन के लिए रवाना हुए कियारा-सिद्धार्थ, एथनिक अवतार में बेहद खूबसूरत लगीं शेरशांह की दुल्हनियाँ

एक्सीडेंट के बाद अपने पैरों पर फिर से खड़े हुए ऋषभ पंत

फोटो में पंत के पैर पर सपोर्ट बैंडेज लगा हुआ है और वह बैसाखी की मदद से चलने की कोशिश कर रहे हैं। उनके दाहिने पैर में सूजन भी साफ दिख रही है।बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के बीच टीम इंडिया के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है।

मौत से जंग जीतकर 40 दिन बाद अपने पैरों पर खड़े हुए Rishabh Pant

कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हुए ऋषभ पंत की हेल्थ को लेकर नया अपडेट आया है। पंत धीरे-धीरे चोट से रिकवर हो रहे हैं।

Rishabh Pant Photo : पायाला सूज पण काळजात रग; अपघातानंतर ऋषभचं एक पाऊलं  पुढे | Sakal

उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है जिसमें वह बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे हैं। फोटो में पंत की सेहत में काफी सुधार नजर आ रहा है।

अपने पैरों पर खड़े हुए Rishabh Pant, एक्सीडेंट के बाद शेयर की पहली फोटो… » Patrika News Himachal

इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है जिसमें वह बैसाखी के सहारे चलते नजर

पंत ने कैप्शन में लिखा- एक कदम आगे, एक कदम और मजबूत, एक कदम बेहतर।” फोटो में पंत के पैर पर सपोर्ट बैंडेज लगा हुआ है और वह बैसाखी की मदद से चलने की कोशिश कर रहे हैं। उनके दाहिने पैर में सूजन भी साफ दिख रही है।

एक्सीडेंट के बाद पहली बार अपने पैरों पर खड़े हुए ऋषभ पंत, शेयर की पहली फोटो - किरण दूत - आपके दिल की धड़कन

शेयर की खास तस्वीर

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के बीच टीम इंडिया के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हुए ऋषभ पंत की हेल्थ को लेकर नया अपडेट आया है। पंत धीरे-धीरे चोट से रिकवर हो रहे हैं।

ऋषभ पंत की प्रभावशाली एजुकेशनल क्वालिफिकेशनउन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है जिसमें वह बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे हैं। फोटो में पंत की सेहत में काफी सुधार नजर आ रहा है।

rishabh pant health update pant standing on his feet shares first pictures of recovery aml | Rishabh Pant Health Update: अपने पैरों पर खड़े हुए ऋषभ पंत, शेयर की रिकवरी की पहली

पिछले साल दिसंबर में दिल्ली से रूड़की जाते समय पंत की कार डिवाइडर से टकरा गई थी जिसमें उन्हें काफी गंभीर चोट आई थी। उनके घुटने और टखने में ज्यादा चोट आई थी। उनके घुटने की सर्जरी भी हुई।

View this post on Instagram

 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel