बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी में किरण राव ने पुराने दोस्तों से मिलन बहुत अच्छा रहा’., लेकिन करण जौहर को कह दिया अनाकली

बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी में किरण राव ने पुराने दोस्तों से मिलन बहुत अच्छा रहा'., लेकिन करण जौहर को कह दिया अनाकली

बॉलीवुड में दिवाली पार्टियों बेहद धूमधाम के साथ मनाया गया। सभी ने अपने परिवार और करीबियों के साथ इस पर्व को सेलिब्रेट किया। आम लोगों की तरह बॉलीवुड सितारों ने भी धूम धाम से इस त्योहार को मनाया।जहां अमिताभ बच्चन ने भी हाल ही में दिवाली की पार्टी रखी, यहां बॉलीवुड के कुछ गिने-चुने स्टार्स पहुंचे। पार्टी में शाहरुख खान ने भी शिरकत की, जिसकी झलक किरण खेर ने अपने इंस्टा पोस्ट में शेयर की है।किरण ने जो फोटो शेयर की है उसमें शाहरुख और किरण एक दूसरे के साथ कैमरे में पोज करते नजर आ रहे हैं।अभिनेत्री किरण खेर जहां जाती हैं, उनका मजाकिया अंदाज देखने को मिल ही जाता है। ऐसा ही कुछा हुआ जब बच्चन परिवार की पार्टी में उन्होंने करण जौहर को देखा।पिछले कुछ दिनों में हमने बॉलीवुड में कई दिवाली पार्टियों को होते देखा, जिनकी सैकड़ों झलकें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

बच्चन परिवार की पार्टी में पहुंचीं किरण खेर
बच्चन परिवार की पार्टी में पहुंचीं किरण खेर

इसे भी पढ़े :- दिवाली में छा गयी सोनम कपूर का शाही लिबास के लुक में ,बेटे वायु सुपर क्यूट दिखे

किरण राव ने शाहरुख को बताया दोस्त

पार्टी में किंग शाहरुख खान ने भी शिरकत की, जिसकी झलक किरण खेर ने अपने इंस्टा पोस्ट में शेयर की है. तस्वीर में शाहरुख और किरण एक दूसरे के साथ कैमरे में पोज करते नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, ‘कल रात मेरे प्यारे दोस्त शाहरुख के साथ दिवाली के लिए पुराने दोस्तों से मिलन बहुत अच्छा रहा’.

दिवाली के लिए पुराने दोस्तों से मिलन बहुत अच्छा रहा'.
दिवाली के लिए पुराने दोस्तों से मिलन बहुत अच्छा रहा’

इस पार्टी की एक वीडियो और वायरल हो रही है, जिसे करण जौहर ने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर किया है, जिसमें वह किरण खेर के रेड आउटफिट पर चुटकी लेते हुए करवा चौथ के लुक से तुलना कर देते हैं. जवाब में किरण खेर ने भी उनकी जमकर खींचाई की. वीडियो में आप देख सकते हैं करण अभिनेत्री की वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं,

इसे भी पढ़े :- अपनी बेस्ट गर्लफ्रेंड संग दिवाली में दिखी मलाइका शॉर्ट बैकलेस ड्रेस में एक्टर्स ने लूट ली दिवाली पार्टी की महफिल

करण को कहा-‘जितनी नजाकत तुम…’

जहां वह अपने आउटफिट को लेकर कहते हैं कि उनका लुक सबसे अलग है, जिस पर काफी एमब्रॉयड्री की हुई है. सोशल मीडिया पर इस पार्टी की इनसाइड झलकियां अब खूब वायरल हो रही हैं।फ़ोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘कल रात मेरे प्यारे दोस्त शाहरुख के साथ दिवाली के लिए पुराने दोस्तों से मिलन बहुत अच्छा रहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


जिसके जवाब में किरण उनकी टांग खिचाई करती नज़र आ रही हैं. किरण उनसे कहती हैं ‘तू जो ये अनारकली बनकर आया है, कुछ देर में मुजरा होने लगेगा यहां इतनी नजाकत तुममे है, जितनी यहां किसी भी औरत में नहीं है’।

किरण खेर ने भी उनकी जमकर खींचाई की
किरण खेर ने भी उनकी जमकर खींचाई की

फैंस को एक्ट्रेस का ये वीडियो और तस्वीरें काफी पसंद आ रहा है। फैंस कमेंट कर इस पर प्यार बरसा रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *