अरमान मलिक ने अपने जुड़वा बच्चों अयान और तुबा का कराया फोटोशूट लेकिन स्वैडल में लपेटने पर हुए ट्रोल

यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपने जुड़वा बच्चों अयान और तुबा का फोटोशूट कराया, जिसके उन्होंने दो वीडियोज शेयर किए हैं। हालांकि, अब वह इसके लिए ट्रोल हो गए हैं। आइए आपको बताते हैं।जाने-माने यूट्यूबर अरमान मलिक  इस समय अपनी दो पत्नियों पायल मलिक व कृतिका मलिक और अपने चार बच्चों चिरायु, जैद, अयान और तुबा के साथ हैप्पी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। अरमान मलिक को अप्रैल 2023 में तीन बच्चों का आशीर्वाद मिला था। जहां उनकी दूसरी पत्नी कृतिका ने 6 अप्रैल 2023 को जैद के जन्म के साथ पहली बार मदरहुड अपनाया था, वहीं पायल 26 अप्रैल को जुड़वा बच्चों अयान और तुबा के आगमन के बाद दूसरी बार मां बनी थीं। उनका एक 7 साल का बड़ा बेटा चिरायु भी है।हाल ही में, अरमान मलिक ने अपने और पायल के जुड़वा बच्चों अयान व तुबा का फोटोशूट कराया है। उन्होंने बच्चों के फोटोशूट के दो वीडियोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों बच्चे स्वैडल में लिपटे हुए शांति से एक फूलों और पत्ती से सजी टोकरी में सोए हुए हैं।

पायल 26 अप्रैल को जुड़वा बच्चों अयान और तुबा के आगमन के बाद दूसरी बार मां बनी
पायल 26 अप्रैल को जुड़वा बच्चों अयान और तुबा के आगमन के बाद दूसरी बार मां बनी

इसे भी पढ़े :- कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा लंबे समय बाद मुंबई एयरपोर्ट पर एक संग हुई स्पॉट पैपराजी ने कहा- ‘भैया-भाभी…..

यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपने जुड़वा बच्चों का फोटोशूट

अयान जहां व्हाइट कलर के स्वैडल में टोपी पहने बेहद क्यूट लग रहे हैं, वहीं तुबा को बेज कलर के स्वैडल में सजाया गया है। उनके सिर पर लगा सेम कलर का बो-बैंड उन्हें क्यूट लुक दे रहा है। इस दौरान, ब्लैक सूट में नजर आ रहीं पायल अपने दोनों बच्चों पर खूब प्यार बरसाती हुई दिख रही हैं।

ब्लैक सूट में नजर आ रहीं पायल अपने दोनों बच्चों पर खूब प्यार बरसाती
ब्लैक सूट में नजर आ रहीं पायल अपने दोनों बच्चों पर खूब प्यार बरसाती

जैसे ही अरमान ने अपने न्यूबोर्न ट्विन्स के फोटोशूट के ये वीडियोज शेयर किए, वैसे ही उनके फैंस ने उनके बच्चों पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया। हालांकि, कुछ नेटिजंस ऐसे भी थे, जिन्हें बच्चों का इस तरह से स्वैडल में लपेटना ठीक नहीं लगा और उन्होंने यूट्यूबर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ”बच्चों को परेशानी होती है ऐसे मोड़ने से, उन्हें ऐसे मत मोड़ो।”

यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपने जुड़वा बच्चों का फोटोशूट
यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपने जुड़वा बच्चों का फोटोशूट

इसे भी पढ़े :- हिमाचल की तीर्थन वैली घूमने जा रही थी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की कार एक्सीडेंट में हुई मौत और हादसे में ब्वॉयफ्रैंड भी

स्वैडल में लपेटने पर हुए ट्रोल

वहीं, एक अन्य ने लिखा, ”ओह बस कर दो बेचारे बच्चों को अब आजाद छोड़ दो, लगता है सिर्फ उनका सिर है बाकी बॉडी पार्ट्स नहीं हैं। उनके कहीं हाथ-पैर मत तोड़ देना प्लीज।” यहां देखें बाकी कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।इससे पहले, 20 मई 2023 को अरमान मलिक ने अपने इंस्टा अकाउंट से दो वीडियोज शेयर किए थे।

स्वैडल में लपेटने पर हुए ट्रोल
स्वैडल में लपेटने पर हुए ट्रोल

पहले वीडियो में उनकी दूसरी पत्नी कृतिका के बेटे जैद और पहली पत्नी पायल के बेटे अयान को एक बेबी बंक बेड में सोते हुए देखा जा सकता था। ब्राउन कलर के वुडेन बेड पर जहां नीचे अयान नजर आ रहे थे, वहीं ऊपर वाले स्पेस में जैद सोए हुए थे। इस दौरान, दोनों बच्चे अपनी-अपनी ड्रेस में सोते हुए बेहद प्यारे दिख रहे थे।

ब्लू कलर के आउटफिट में अयान बेहद क्यूट
ब्लू कलर के आउटफिट में अयान बेहद क्यूट

वहीं, दूसरा वीडियो अयान के फोटोशूट का था, जिसमें नन्हे मुंचकिन एक छोटे से व्हाइट कलर के सोफा पर बैठे हुए दिखाई दिए थे। वीडियो में अरमान के साथ उनकी दोनों पत्नियां पायल और कृतिका भी थीं,जो अपने नन्हे राजकुमार को देखकर काफी खुश हो रही थीं और उनपर प्यार लुटाती दिख रही थीं। इस दौरान, ब्लू कलर के आउटफिट में अयान बेहद क्यूट लग रहे थे।

Aarman Malik First Wife Payal Malik Twins Baby Boy Girl Face Reveal Viral,  Watch Video । Boldsky - video Dailymotion

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel